उसकी शारीरिक भाषा की व्याख्या करके एक महिला को कैसे जीतना

प्राचीन काल से यह कहा गया था कि, समझने के लिए कि एक महिला किसी व्यक्ति की अग्रिम में दिलचस्पी ले रही है, तो उसके इशारों का पालन करने के लिए पर्याप्त है। पुरुषों के विपरीत, जो अधिकतम 10 या 15 शरीर के संकेतों को दिखाते हैं, महिलाओं का प्रारम्भ में 50 से अधिक का उपयोग होता है यह लेख आपको सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से कुछ को पहचानने के लिए सिखाना होगा।

कदम

विधि 1

पहला इंप्रेशन
1
उसकी टकटकी पर ध्यान दें जिस महिला को आप रुचि रखते हैं, वह न केवल आप पर घूरता है, बल्कि आपको इसकी जानकारी देगा। एक निश्चित और प्रत्यक्ष टकटकी का निस्संदेह मतलब है कि आप इसे जानने के लिए आगे आना चाहते हैं, खासकर अगर आप इसे मुस्कुराते हुए देखते हैं
  • 2
    उसका चेहरा देखो जब आप में रुचि रखते हैं, तो महिलाओं के तलवों का चेहरा उसकी भौहें, उसके होंठ और उसकी आंखों को देखने के लिए देखो कि वह आपके कहने के लिए क्या कहती है। यहां कुछ इशारों हैं जिन पर आपको अपनी आँखें खुली रखनी होती हैं:
  • उठाया भौहें यह भाव विभिन्न स्थितियों में उपयोग किया जा सकता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में यह एक अच्छा संकेत है जब यह मुस्कुराहट और एक सकारात्मक मंजूरी के साथ होता है, इसका मतलब है कि आप जो भी कहते हैं उससे सहमत होते हैं (भले ही वह केवल इसलिए कि आप यह कह रहे हैं)। महिलाओं ने आंखों के संपर्क के परिणामस्वरूप आंखों को बढ़ाया है ताकि वे यह बात कर सकें कि वे क्या देख रहे हैं।
  • बेचैन होंठ अगर वह आपको सोचती है या आपकी सुनता है, तो वह अपने होठों को काटती है, वह अनजाने में अपने होंठों पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है और इसलिए वह शायद रुचि रखते हैं इसी तरह, अगर आप जीभ को अपने होंठों से पारित करते हैं तो देखें: महिलाओं के मुंह में थोड़ी सी सूख जाता है जब वे उत्साहित होते हैं।
  • विकृत विद्यार्थियां दोनों पुरुष और स्त्री दोनों विद्यार्थियों के फैलाव का अनुभव करते हैं, जब वे उस व्यक्ति में रुचि रखते हैं जो वे बात कर रहे हैं। उज्ज्वल वातावरण में यह और अधिक स्पष्ट होगा, बशर्ते कि अंधेरे वातावरण उपकृत विद्यार्थियों को खुद विस्तारित करने के लिए
  • अतिसक्रिय पलकें यदि आप अपनी पलकें झपकी लेते हैं, तो निश्चित रूप से आप लुभाने के लिए जा रहे हैं। यह सिर्फ एक स्टीरियोटाइप नहीं है: अगर एक महिला में आपकी दिलचस्पी है, तो वह सामान्य से अधिक तेजी से झपकी जाएगी।
  • बढ़े हुए नाक जब महिलाएं ग्रहणशील होती हैं, तो उनके नाक थोड़े चौड़े होते हैं। यह उत्तेजना के लिए एक अनैच्छिक प्रतिक्रिया है, इसलिए यदि आप इस विशेष रूप से ध्यान देते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह प्रभावित है।
  • 3
    देखें कि यह आपके रिश्तेदार कैसे है ग्रहणशील महिलाओं का दृष्टिकोण होगा यदि आप एक मेज पर बैठे हैं, तो आप अपने सिर पर एक या दोनों हाथों पर अपने सिर को दुबला होने की संभावना रखते हैं।
  • पार किए गए हथियारों से सावधान रहें यदि वह अपने हथियारों से पार कर कुर्सी पर बैठे हैं, तो वह ऊब या उदासीन हो सकती है। उसे और उसके जीवन के बारे में एक शानदार बातचीत के साथ आपकी मदद करने के द्वारा उसकी रुचि को ठीक करने की कोशिश करें यदि यह काम नहीं करता है, तो यह बेहतर है कि आप किसी और को जीतने की कोशिश करें।
  • 4
    ध्यान दें कि आप अपने बाल कैसे छूते हैं छोटे इशारों, जैसे कि एक ताला को कर्लिंग करना या बाल के माध्यम से हाथ धीरे धीरे गुजरना इस तथ्य के अचूक संकेत हैं कि यह प्रभावित होता है तेजी से और उत्तेजित आंदोलनों, विशेष रूप से अगर आक्रमणकारी आंखों के साथ, इसका मतलब यह है कि यह अधीर या शर्मिंदा है।
  • हालांकि, तीव्र और आक्रामक आंदोलनों का मतलब यह नहीं है कि स्थिति हताश है। वे आपके रुख के लिए एक संकेत भी आक्रामक या प्रभावशाली हो सकते हैं। इसलिए, खुद को वापस लेने और स्थिति को आश्वस्त करने का प्रयास करें। यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो निम्न अनुभाग पर एक नज़र डालें जहां हम आपको पहली तारीख के लिए कुछ सुझाव देंगे।
  • 5
    उसकी उंगलियों के लिए बाहर देखो एक दिलचस्पी वाली महिला, उन जहरों या चश्मे के साथ नगण्य इरगनेजन जोन के मुहैया करने के लिए इस्तेमाल करेगी
  • स्ट्रोक इरोजेनस जोन जब एक महिला अक्सर अपने होंठ, गर्दन या क्लेविल्स को गर्जन करती है, वह आपको एक स्पष्ट संकेत भेज रही है: वह आप चाहती है यह आमतौर पर शरीर के इन हिस्सों पर अपना ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है, आपको याद दिलाना है कि यह सेक्सी है।
  • जवाहरात के साथ बजाना जब एक महिला एक ऐसे व्यक्ति के पास होती है जो उससे रूचि रखती है, तो उसका दिल जल्दी से पिटाई शुरू होता है यह उसे उत्तेजित महसूस करता है, इसलिए तनाव को कम करने के लिए वह अंगूठों को बदलना, बालियों के साथ खेलना शुरू करना या उसके हार को खींचना शुरू करेगी। अतिरिक्त ऊर्जा से छुटकारा पाने के लिए वह अपने पैर या उसके पैर से भी टैप कर सकता था।
  • अन्य वस्तुओं के साथ खेलना. जब एक महिला एक गिलास के किनारे पर एक ग्लास के किनारे को दबाती है या अपनी उंगलियों को एक गिलास के किनारे पर चलाती है, तो वह आपका ध्यान खींचने की कोशिश कर रही है। यदि आंदोलनों को धीमा और नियंत्रित किया जाता है, तो यह प्रभावित होने की संभावना है। यदि वह अपनी उंगलियों के साथ गिलास काटता है, तो उसे छोड़ने के लिए उत्सुक होने की संभावना है।
  • 6
    उसके पैरों को देखो आम तौर पर, एक इच्छुक महिला अपने पैरों को पार करेगी। एक सकारात्मक संकेत यह है कि यदि आपका ऊपरी पैर आपकी तरफ है। वह अपने पैरों पर ध्यान खींचने के एक तरीके के रूप में खुद को अपनी जांघ के नीचे या अपने पतलून के ऊपर भी दबा सकता है।
  • विधि 2

    पहली तारीख
    1
    अनुभव शारीरिक संपर्क हम में से प्रत्येक के बारे में 45 सेमी की "व्यक्तिगत अंतरिक्ष" है यदि वह आपकी व्यक्तिगत जगह में प्रवेश करती है या आप पर आक्रमण करने और छूने के लिए बहाने ढूँढ़ती है, तो आप सुनिश्चित हैं कि उसे रूचि है "युक्तियाँ" को ध्यान से देखें जो किसी को पारित करने के लिए अपनी व्यक्तिगत जगह दर्ज करें, जब आप उदास हों, अपने हाथों को दबाने के लिए, अपने घुटने को स्पर्श करने के लिए स्पर्श करें, यह आपको अजीब लगता है) यह समझने के लिए कि आप अपने अंतरिक्ष के छोटे हमलों पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं
    • यदि आप रुचि रखते हैं, तो अपने निजी स्थान पर आक्रमण करने के लिए अपने आप को थोड़ा "चाल" से जवाब दें। आप उसे जाने देंगे कि आप उसे ज्ञान गहराते जा रहे हैं



  • 2
    दृश्य संपर्क स्थापित करें एक महिला आपको दुनिया में सबसे दिलचस्प व्यक्ति को अपनी आँखों में घूरने का अनुभव करने में सक्षम है। यदि आप सिर्फ मुलाकात कर चुके हैं, तो वह सामान्य से थोड़ी सी सेकंड तक नजर रखेगी यदि आप पहले से ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप लंबे समय तक अपनी आंखों में घूरने के लिए काफी सहज महसूस करेंगे।
  • हमें दो होना चाहिए। अगर आप उससे दूर नजर आते हैं तो आप अपने साथ आंख के संपर्क को लम्बा नहीं कर सकते। यदि आप अपनी अग्रिमों को शर्मिंदा करते हैं, तो कहीं और देखने के लिए बेझिझक, लेकिन यदि आप रुचि रखते हैं तो कम से कम कुछ सेकंड के लिए आँख से संपर्क रखने की कोशिश करें।
  • 3
    हँसी की डिग्री को मापें यह ध्यान रखें कि वह अन्य लोगों के मुकाबले कितनी बार आपके साथ मुस्कान या हंसते हैं अक्सर, आपकी रुचि रखने वाली एक महिला को आपकी उपस्थिति में हंसने से रोकना मुश्किल होगा। यह आपके साथ एक नियुक्ति के दौरान हो सकता है, बहुत सारे आँख से संपर्क करें, मुस्कुराता है, और आपके चुटकुले पर सबसे दर्दनाक भी हँसते हैं, लेकिन जब आप दोनों एक ही कमरे में होते हैं यह अपने बहुत शोर व्यवहार या अत्यधिक मात्रा वार्तालापों को भी देखता है जो एक ही कमरे में अन्य लोगों के साथ और आपकी उपस्थिति में कार्य करता है: यह एक निश्चित संकेत है जिसे आप अपने द्वारा ध्यान देना चाहते हैं।
  • 4
    अपने प्रेमपूर्ण इशारों पर ध्यान से देखो ऐसे इशारों हैं जो महिलाओं को आप को गले लगाने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। सबसे महत्वपूर्ण शग के लिए है हाथों की हथेलियों उल्टा हो गई और ऊपर खुलती हैं उनके हित का एक और संकेत हैं।
  • 5
    अपने दिल की पीट पर ध्यान दें यदि आप समय-समय पर अपने आप को प्रसन्न करने के लिए पर्याप्त अंतर रखते हैं, तो अपनी छाती पर अपना सिर रखें: यदि आपका दिल तेजी से धड़कता है, तो निश्चित रूप से आपके लिए ब्याज की ज़रूरत है यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो अपना हाथ धीरे से लें और अपनी कलाई पर एक उंगली डाल दें। यह नोटिस करना मुश्किल है, लेकिन कुछ अभ्यास के साथ आप अपने दिल को मुश्किल से धक्का दे सकते हैं
  • आप अपना श्वास देखकर भी अपना दिल उठा सकते हैं। यह पिछले एक से कम जटिल प्रणाली नहीं है, लेकिन कम से कम इसे लंबे समय तक संपर्क की आवश्यकता नहीं है। जब आप किसी फिल्म के दौरान उसके बगल में बैठते हैं, उदाहरण के लिए, उसे संपर्क करें और उसे छूएं: यदि आप ध्यान दें कि वह तेजी से श्वास ले रही है, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपके लिए रूचि रखते हैं। यदि वह बजाय उसकी सांस पकड़ने की कोशिश कर रहा है, तो शायद वह इसे छिपाना चाहता है
  • 6
    प्रतिवर्त इशारों को देखें अक्सर, एक महिला जिसका हितों अनजाने में अपने इशारों को कॉपी करने के लिए इच्छुक हो जाएगा इससे पता चलता है कि आप दोनों एक ही लहर रेखा पर हैं और आप अपने रिश्ते में अंतरंगता की डिग्री बढ़ाने की अनुमति दे सकते हैं। यही कारण है कि जोड़े में नृत्य एक अंतरंग और कामुक क्षण माना जाता है: यह आपको एक दूसरे के आंदोलनों की प्रतिलिपि बनाने के लिए मजबूर करेगा।
  • टिप्स

    • आप घड़ी चाल भी उपयोग कर सकते हैं अचानक अपनी घड़ी को अपनी तरफ मुड़कर अपनी आंखों के कोने से देखो: यदि वह आपकी घड़ी को देख रही है, तो वह निश्चित रूप से आपको देख रही थी। इस उद्देश्य के लिए कोई भी वस्तु काम करती है परन्तु सावधान रहें कि विपरीत प्रभाव न हो: आपको लगता है कि आपको कुछ ज्यादा रोचक दिखाई पड़ता है और आपके सभी प्रयास बेकार हो जाएंगे।
    • जब कोई लड़की अपने सिर को ले जाने और मुस्कुराहट के बिना आपके ऊपर से नीचे तक देखती है, तो इसका मतलब है कि वह जो चाहती है उसे वह पसंद करती है और चुपचाप से इसे स्वीकार कर रही है।

    चेतावनी

    • सभी महिलाएं एक ही शरीर की भाषा का उपयोग नहीं करती हैं
    • मान लीजिए कि प्रतीत होता है कि कामुक इशारों का अर्थ है कि एक महिला आपको चाहती है यदि आप अवांछित प्रगति करते हैं, तो यह संभवतः बुरी तरह समाप्त हो जाएगा।
    • नहीं कभी भी महिला की छाती को ठीक नहीं कर लेना, भले ही वह आधा प्रवण हो। बहुत से पुरुषों को ऐसा करने की बुरी आदत है, लेकिन इस तरह से यह विपरीत प्रभाव प्राप्त होने की संभावना है, खासकर अगर पहली नियुक्ति के दौरान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com