कैसे एक औरत से बात करने के लिए

जब वे एक खूबसूरत औरत से मिलते हैं तो बहुत से लोग चुप रहते हैं। यदि आप एक दोस्ती या एक बनाने की उम्मीद है उसे बाहर जाने के लिए कहो

, एक शुरुआत बातचीत यह निरर्थक हो सकता है यह आलेख आपको उन प्रथम शब्दों को कैसे उखागर करने के बारे में कुछ सुझाव देगा

कदम

टॉक टू अ वूमन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
लगता है की एक मुद्रा के साथ अपनी रुचि का मूल्यांकन इसे जल्दी से देखो, यह नोटिस के लिए इंतजार, अपनी आँखों के साथ मुस्कान, और फिर धीरे धीरे दूर देखो अगर, जब आप उस पर अपनी आँखों को आराम करते हैं, तो वह उसके साथ उसकी आँखों को पार कर जाएगी, वह शायद बात करने में रुचि रखते हैं। यदि आप पूरी तरह से आपके साथ आँख संपर्क से बचें, तो शायद आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • टॉक टू अ वूमन चरण 2 नामक छवि
    2
    वार्तालाप दूरी तक पहुंचें यदि आप पुस्तकों को देख रहे हैं, तो आप के पास एक पुस्तक देखें यदि आप एक बार में हैं, तो उसके पास एक पेय लेकर आओ। करीब लाने के लिए कोई बहाना खोजें कुछ स्थितियों में यह मुश्किल हो सकता है, उदाहरण के लिए यदि आप कंप्यूटर पर काम करने में व्यस्त थे या किसी मित्र से बात कर रहे थे उस स्थिति में यह संभवत: सर्वश्रेष्ठ नहीं है, जब तक कि आप इसे आकर्षित न हों (यह आपको देख नहीं सकते हैं)।
  • 3
    एक साधारण अवलोकन के साथ एक बातचीत शुरू करें, जो एक प्रश्न के साथ समाप्त होता है: "अच्छा दिन, है ना?" या "यह जगह बहुत भरा है, है ना?" आप क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आपको उत्तर पर ध्यान देना भी नहीं होगा - आप बस आप से बात करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। यदि आप एक सुखद तरीके से जवाब देते हैं, तो बातचीत जारी रखें। यदि वह जवाब नहीं देता, या चिंतित या उदासीन लगता है, तो वह शायद आप से बात नहीं करना चाहता।
  • 4
    एक सरल और प्राकृतिक तरीके से बातचीत करें क्लिचिस या वाक्यांशों का उपयोग न करें "रस्सा" और अन्य सामाजिक clichés किसी के साथ कनेक्शन बनाने का सबसे अच्छा तरीका दिल से बोलना और सहज कार्य करना है। आप जो कहते हैं वह उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि यह है कैसे आप इसे कहेंगे सोशलज़िंग का अर्थ है शब्दों का अर्थ के साथ शिक्षक नहीं होना चाहिए। जब संदेह में, बस कहो "नमस्ते"।
  • 5
    यदि पहले प्रकाश की बकवास अच्छी तरह से चली गई, तो अपने बारे में कुछ जानकारी साझा करें - कुछ बहुत ज़्यादा मांग नहीं है, जैसे आप जीवन में करते हैं या आपने जो कार्यक्रम देखा था उसमें आपने कितना मज़ा आया था एक निश्चित बिंदु पर, ज़ाहिर है, आपको करना होगा अपना परिचय, और आशा करते हैं कि वह वही करेगी। सूचना साझा करने का रहस्य यह है कि आप दोनों को धीरे-धीरे खुलते हैं मुड़ने में बात करें, और जब भी आप अपने बारे में जानकारी पर भरोसा करते हैं, तो ऐसा करने की कोशिश करें, और शायद अधिक अंतरंगता की दिशा में आगे बढ़ें। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, आप एक लड़की से बात कर रहे हैं जो ग्रीष्मकालीन कक्षाएं लेती है, आप कह सकते हैं कि आप ऐसा करते हैं और बात करते हैं कि आप किस वर्ग को पसंद करते हैं। इस तरह आप अपने बारे में अधिक जानकारी प्रकट करने के लिए उसे आमंत्रित करेंगे, और बातचीत के अंतरंगता समय के साथ बढ़ेगी। बहुत ज्यादा अपने आप को बहुत तेजी से साझा न करें, और आपको उसे उससे प्राप्त करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए



  • टॉक टू ए वूमन चरण शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना पूरा ध्यान दो। अपने चुटकुले पर हँसते हैं, अपनी कहानियों को सुनें, और अपने चारों ओर से क्या विचलित न करें दिलचस्प लगने से दिलचस्पी लगाना ज़रूरी है, और इसलिए बातचीत पर हावी नहीं करना एक अच्छा श्रोता होने के नाते सफल बातचीत करने के लिए शानदार होने की अधिक महत्वपूर्ण क्षमता है।
  • टॉक टू अ वूमन चरण शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने रोमांटिक इरादों को इंगित करने के लिए स्पर्श की बाधा तोड़ो यदि आप तुरंत यह स्पष्ट नहीं करते हैं कि आप एक महिला में रोमांटिक रुचि रखते हैं, तो आप को एक दोस्त के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है। सम्मानजनक शेष के द्वारा किसी को छूना मुश्किल नहीं है यदि आप दोनों कहीं कहीं जा रहे हैं, हाथ में हाथ जाने के लिए निमंत्रण के रूप में अपनी कोहनी लाओ, या अपनी पीठ पर अपना हाथ दबाएं, बस अपनी कमर के ऊपर दबाकर कहो "आपके बाद"। या, बहादुर हो और अपना हाथ पकड़ो। यदि वह दिलचस्पी है, तो उसे आश्चर्य हो सकता है, लेकिन वह अभी भी शारीरिक संपर्क को स्वीकार करेंगे। यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह असहज महसूस करेगी
  • टॉक टू ए वूमन चरण शीर्षक वाली छवि
    8
    काम का समापन ज्यादातर लोगों के लिए, यह सबसे कठिन हिस्सा है, क्योंकि आपको अपने इरादों को स्पष्ट करना होगा, अस्वीकृति को खतरे में डाल देना होगा। बहादुर हो जाओ उसे बताएं कि आप उसे फिर से मिलना चाहते हैं और अपने फोन नंबर के लिए पूछना चाहते हैं या यदि आप कर सकते हैं, तो तुरंत नियुक्ति करें यदि यह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह दुख नहीं होगा। वहाँ हमेशा से बात करने के लिए एक और महिला होगी
  • टिप्स

    • कर्मचारियों पर कचरे को नहीं लेना सीखें अगर एक औरत आपसे बात नहीं करना चाहती है, तो वह हो सकती है और अगर वह एक घमंडी नहीं है, तो शायद वह आपके लिए आकर्षित नहीं हो इसमें कुछ भी गलत नहीं है इसने आपके बारे में गलत विचार किया हो सकता है, और इस मामले में वह वही हो जाएगी जो खो जाती है। और अगर आप वास्तव में उसका प्रकार नहीं हैं, तो आपको एक औरत मिलेगी जो आपकी प्रशंसा करेगी।
    • महिलाओं को जानना सीखें क्या आपको लगता है कि आप महिलाओं को समझते हैं? या क्या आप उन्हें एक विदेशी प्रजाति के रूप में देखते हैं? महिलाओं के साथ अधिक समय व्यतीत करें पुस्तकों के कानून जो पुरुषों और महिलाओं के बीच अंतर की व्याख्या करते हैं वे समस्याओं को समझने की कोशिश करें जितना अधिक आप महिलाओं को समझते हैं, उतना जितना अधिक आप आराम से महसूस करेंगे जब आप उनसे बात करेंगे।
    • जैसा कि आप बोलते हैं, उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें यदि आप का सामना करना पड़ रहा है या आप के प्रति झुकाव है, तो इसका मतलब है कि इसमें आपकी दिलचस्पी है यदि वह खेल रही है या चुप है, तो उसे दिलचस्पी नहीं हो सकती है, या वह शायद शर्मीली हो सकती है।
    • उस महिला का लाभ उठाइए जिसे आप उसके आस-पास से बात करना चाहते हैं यह आपके लिए श्रेष्ठ नहीं है यह सही नहीं है यह वहां नहीं है "एक एहसान करो" जब वह आपसे बात करता है यह सिर्फ एक और इंसान है, जो खुशी की तलाश करता है एक तरह से या किसी अन्य में यह कमजोर और आपके जैसे डरना होगा। और आप उसकी तरह हकदार हैं और उसका सम्मान करते हैं।
    • एक रोमांटिक रुचि का संकेत देने का दूसरा तरीका पूछना है "क्या आपके पास एक प्रेमी है?" या "क्या आप अकेले हैं?"

    चेतावनी

    • जरूरत पड़ने वाली कंपनी की छाप न दें स्नेह या साहचर्य की आवश्यकता जुनूनी होती है, और जुनून उन्माद की ओर जाता है। जिन लोगों की जरूरत है दूसरों को असंतुलित और अस्थिर है, क्योंकि उनकी खुशी किसी और पर बहुत अधिक निर्भर करती है। यदि आप इस धारणा को दे रहे हैं कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप को तबाह कर दिया जाएगा, धीमा होने और खुद का विश्लेषण करने का समय आ गया है
    • बातचीत को मरने न दें इसे बंद करो जब यह छोटा और दिलचस्प है यहां तक ​​कि अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो आपको अगली बार जब आप मिलेंगे तो आपको कुछ विषय छोड़ना चाहिए। इसके अलावा, यह आपके कदम को आसान बनाने में आसान है, जबकि वार्तालाप अच्छी तरह से चल रहा है, मरे हुओं के बाद।
    • जब आप किसी व्यक्ति के साथ अपनी टकटकी को पार करने की कोशिश करते हैं, तो बहुत ज्यादा डराने की कोशिश न करें, या आप एक पागल की तरह दिखेंगे या आप माइक्रोस्कोप के नीचे उसे महसूस करेंगे।
    • उन महिलाओं के साथ समय बर्बाद मत करो जो रूढ़ी से व्यवहार करते हैं और कोई रुचि नहीं दिखाते हैं। महिलाओं को केवल मानकों के अधिकार के साथ ही नहीं हैं केवल उन महिलाओं के साथ बात करने की कोशिश करें जो मैत्रीपूर्ण और विनम्र हैं। यहां तक ​​कि अगर एक औरत में आपकी दिलचस्पी नहीं है, तो वह आपको सुन्दरता से समझ सकती है, और आपको उपद्रव की तरह व्यवहार नहीं कर सकती है। दूसरे शब्दों में, एक महिला के लिए बुरी तरह से आप का इलाज करने का कोई कारण नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com