एक महिला को समझने के लिए जो आपकी ओर आकर्षित है

यदि आप किसी महिला के लिए कुछ कोशिश करते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि इसे समझदारी से कैसे समझें, तो इस लेख को पढ़ें। कौन जानता है? हो सकता है कि वह आपकी भावनाओं को भी वापस दे।

कदम

छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 1
1
बस उससे पूछो यदि आप बहुत शर्मीली हैं, तो आप अपने मित्र की जांच करने के लिए पूछ सकते हैं। हालांकि, एक आमने-सामने तुलना सबसे अच्छा विकल्प होगा। निश्चित रूप से वह सराहना करेंगे कि आपने जाने के लिए साहस उठाया है और उसे सीधे पूछें।
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 2
    2
    कुछ सेकंड के लिए आंखों में इसे देखो (इसे फिक्सिंग से बचें) और मुस्कान आपकी मुस्कान स्वस्थ होना चाहिए यह केवल एक या दो बार करो और वह समझ जाएगी। इसे ज़्यादा मत करो या आप यह सोचकर खत्म हो जाएंगे कि आप सिर्फ एक बहुत ही मिलनसार व्यक्ति या थोड़ा अजीब व्यक्ति हैं
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 3
    3
    चतुराई से छेड़छाड़ से शुरू करें और फिर अधिक स्पष्ट हो। समय को तेज मत करो, यद्यपि। यदि आप त्वरक पर बहुत ज्यादा धक्का मारते हैं, तो आप वास्तव में हताश दिख सकते हैं
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 4
    4
    उसे बताओ कि आपको लगता है कि वह एक खूबसूरत महिला है
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 5
    5
    आपकी उपस्थिति में यथासंभव सामान्य रहें बहुत अधिक पसीने से बचने या बड़बड़ाने की कोशिश करें जब आप एक साथ होते हैं, तो अन्य महिलाओं को न देखें जब वह आपके साथ बात करती है, तो उसके करीब आओ, ताकि आप समझ सकें कि उसे क्या कहना है, इसमें रुचि है। सुनिश्चित करें, दोनों जब आप उससे बात करते हैं और जब आप नहीं करते हैं, हमेशा उसकी ओर मुड़ते हैं। यदि आप बातचीत करते समय किसी और को बदलते हैं, तो आप सोचेंगे कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 6



    6
    उससे बात करें जैसे वह आपके एक मित्र थे। यह लगभग हमेशा काम करता है - शर्मीली मत बनो और अपनी उपस्थिति में अजीब तरह से कार्य न करें उचित सम्मान के साथ इसका इलाज करें और जिस समय आप एक साथ बिताते हैं उसका आनंद लें।
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 7
    7
    दिल के साथ बधाई अपनी शारीरिक उपस्थिति के बारे में न सिर्फ प्रशंसा करें, बल्कि अपने व्यक्तित्व, उनकी हास्य, उनकी बुद्धि आदि की सराहना करने की कोशिश करें।
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 8
    8
    शारीरिक संपर्क स्थापित करें एक गैर कामुक रास्ते में इसे करो। उसके हाथ को छूएं, कुछ सेकंड के लिए अपना हाथ पकड़ने के लिए या उसके कपड़े छूने का बहाना ढूंढें मान्य सुराग आपको वह रुचि दिखाएगा जो आप उसके प्रति महसूस करेंगे। याद रखें, हालांकि, यह लगातार नहीं करना है या बहुत लंबा है, क्योंकि आपको लगता है कि आप एक अजीब प्रकार हैं।
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 9
    9
    अगर वह आपको पकड़ लेता है, जब आप उसे देख रहे हैं, उसे देखने के लिए देखो और थोड़े से अपने होंठ काटने। वह समझ जाएगा कि आप इसे चाहते हैं
  • छवि दिखाएँ एक महिला आप`re Attracted to Her Step 10
    10
    उसे एक छोटा उपहार दें कोई बहाना नहीं जन्मदिन और विशेष अवसरों के लिए मान्य नहीं भुलाया जाना चाहिए है, लेकिन एक परीक्षा में एक अच्छा निशान, एक बीमारी का इलाज या एक यादगार दिन भी उसके लिए (, या बेहतर अभी तक बनाने) खरीदने के लिए एक छोटे से सोचा अच्छे सौदे कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • जिस तरह से वह चाहती है और पसंद करती है उसके साथ अपना समय बिताओ। स्वार्थी मत बनो
    • यदि आपको उन भावनाओं के बारे में संदेह है जो आप के प्रति महसूस करते हैं, तो उनसे निजी में बात करें अन्यथा, आपके लिए नतीजे हो सकते हैं
    • यदि आप उसे नंबर जानते हैं, तो उसे हर दो या तीन दिन बुलाएं या उसे सुनने के लिए एक पाठ संदेश भेजें कि वह कैसी है।

    चेतावनी

    • महिलाओं को आप का फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं कि आप उनके लिए कुछ महसूस कर रहे हैं।
    • कुछ महिलाएं चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते हैं, इसलिए यह हमेशा एक अच्छा विचार नहीं है कि लड़की को पता चले कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं। यदि आपको संदेह है कि वह इस तरह की महिला है, तो उसे अनदेखा करें और अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी करें, लेकिन इसे ज़्यादा करने की कोशिश न करें!
    • सावधान रहें यदि आप अपने दोस्तों से पूछने के लिए पूछना चाहते हैं। आप इसे देख सकते हैं और लगता है कि आप कायर हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com