कैसे एक आदमी तुम्हें पसंद समझना

क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप सोचने से रोक नहीं सकते? क्या आप उसे पहले कदम बनाने के लिए इंतजार कर रहे हैं? शायद आप एक आदमी के दोस्त हैं, लेकिन आप कुछ और चाहते हैं कि आप के साथ रहें। लगभग हर महिला को गुप्त में एक आदमी की इच्छा का अनुभव रहा है अपने दिल और अपने प्रेम जीवन पर नियंत्रण रखना और अपनी भावनाओं को उस व्यक्ति को दिखाएं जिससे आप इन उपयोगी युक्तियों का अनुसरण कर सकें।

कदम

भाग 1

एक आदमी को दिखाओ जिसे आप पसंद करते हैं
अपनी प्रेयसी मेक इयर शीर्षक वाला इमेज`re Cute Step 6
1
इसे अपना पूरा ध्यान दो। एक आदमी को समझने के लिए पहले कदमों में से एक यह है कि आप उनसे आकर्षित हो रहे हैं वह जो कुछ भी बोलता है या करता है उसमें वास्तविक रुचि दिखाना है चाहे यह एक युगल या समूह की सैरिंग हो, आपको अपनी रुचि दिखाने का सही मौका मिलेगा।
  • यदि आप समय-समय पर उसके साथ सामना कर सकते हैं, तो उससे पूछें ताकि उसे बेहतर पता हो सके। सवालों के साथ उन्हें बौछार न करने की कोशिश करें जैसे कि वे एक साक्षात्कार थे, लेकिन बातचीत के दौरान उन्हें उभरने के लिए। आप उसे पूछ कर शुरू कर सकते हैं कि उसे क्या करना पसंद है, या यदि आप बार या समान स्थान पर हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह अक्सर उससे डेटिंग कर रहा है विशिष्ट प्रश्न पूछने के बजाय उन्हें अपने बारे में आपसे बात करने और प्रकाश विषयों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहें। उसे अपने काम, उसके संगीत स्वाद, उनके पसंदीदा भोजन या उनकी पसंदीदा टीम के बारे में बात करने के लिए कहें।
  • यदि आप एक समूह में हैं, तो अन्य लोगों की तुलना में उससे अधिक ध्यान दें। बर्ताव करते हुए शर्मिंदगी से बचें, जैसे बाकी समूह मौजूद नहीं था, लेकिन उन्हें समझें कि आप सभी के पास खड़े रहने और शारीरिक रूप से उसके पास आ रहे हैं। समूह के वार्तालाप में सक्रिय रहें, लेकिन जब वह कुछ दिलचस्प कहता है और उसके चुटकुले पर हँसता है तो उसे जवाब देने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक से अपने पूर्व प्रेमी को वापस आने के लिए चरण 6
    2
    सुनिश्चित करें कि आप उसे एक घटना में मिलेंगे यदि आप एक संतोषजनक बातचीत करने में कामयाब रहे हैं, और आपने सही प्रश्न पूछे हैं, तो आपको अपनी हितों के बारे में पर्याप्त जानकारी होनी चाहिए, यह पता लगाने के लिए कि आपका खाली समय कहाँ खर्च करता है। क्या आप एक समूह में मौका द्वारा खेलते हैं या खेल करते हैं? क्या आप जानते हैं कि आपकी पसंदीदा टीम क्या है? क्या एक जगह है जो अक्सर सप्ताहांत के दौरान जाती है?
  • अगर उसने आपको बताया कि वह स्थानीय खेल गतिविधियों में भाग लेता है, तो अपने साथ एक मित्र लें और सुनिश्चित करें कि आप उसे किसी खेल में देखते हैं।
  • इसे फेसबुक पर मित्र के रूप में जोड़ें या ट्विटर पर इसे अपनी गतिविधियों के कैलेंडर पर अपडेट करें। कुछ घटनाओं में हिस्सा लेते हैं जो आपको लगता है कि आपके लिए भी रुचि हो सकती है, इसलिए आप जगह से बाहर नहीं महसूस करते हैं
  • अपने दोस्तों के साथ अंतरंगता में जाओ और पता करें कि वे आमतौर पर समूह में क्या करते हैं। शाम के लिए अपनी योजनाओं की खोज करने के बाद, कुछ दोस्तों के साथ जुड़ने के लिए कहें: इस तरह से यह स्पष्ट नहीं होगा कि आप उस आदमी के साथ समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं जो आपको पसंद है।
  • अपनी प्रेयसी मेक इयर शीर्षक वाला इमेज`re Cute Step 7
    3
    मुस्कान और दृश्य संपर्क स्थापित करें। यदि आप अपने आप से कमरे में खुद को पाते हैं, तो मुझे आपको आश्चर्यचकित करते हैं, जब आप उसे देख रहे हैं जब ऐसा होता है, तो उसकी आँखों में घूरना जारी रखते हुए कुछ सेकंड के लिए मुस्कान, फिर दूर देखो। उसी तरह, यदि आप उसे अपने दिशा में देखने के लिए आश्चर्यचकित करते हैं, तो उसे मुस्कुरा कर दिखाएं कि वह उसका ध्यान की सराहना करता है।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लेट स्टेप 11
    4
    उन्हें समझने के लिए उसे एक उपहार खरीदें कि आपने इसे सोचा था। यह महंगा होना जरूरी नहीं है: यदि आप मैन्युअल काम में कुशल हैं, तो आपको इसके लिए कुछ भी खर्च नहीं होगा। एक उपहार चुनें जो आपकी रुचियों को दर्शाता है या आपको एक विशेष क्षण याद है जिसे आपने साझा किया था। तुम्हें पता है, उनकी पसंदीदा टीम के एक गैजेट खरीद सकता है एक संगीत कार्यक्रम आप रुचि रखते हैं या यदि आप हस्तनिर्मित वस्तुओं बनाने के लिए करना है, तो आप एक तस्वीर फ्रेम सजाने और बेहतरीन क्षणों का एक कोलाज बनाने के लिए आपके पास दो की एक अच्छी तस्वीर रख सकते हैं के लिए टिकट खरीद एक साथ बिताए
  • भाग 2

    एक आदमी के साथ इश्कबाज उसे समझने के लिए आप यह पसंद है
    छवि पढ़ें शीर्षक महिला`s Body Language for Flirting Step 4
    1
    शरीर की भाषा का उपयोग करके इश्कबाज। छेड़खानी एक स्पष्ट और मजेदार तरीका है कि एक आदमी तुम्हें यह पसंद पता है। यदि आप उस संदेश को पारित करना चाहते हैं, जिसे आप उससे आकर्षित कर रहे हैं और आप केवल मस्ती के लिए इश्कबाज नहीं करना चाहते हैं तो अन्य के साथ संयोजन में इस पद्धति का उपयोग करना बेहतर है।
    • जब आप बात कर रहे हों, उस पर ध्यान दें और उसके प्रति झुकाव करें। इससे उन्हें यह समझने में मदद मिलेगी कि आप सभी का ध्यान रखते हैं और अन्य पुरुषों के सामने उसे चापलूसी करते हैं।
    • वार्तालाप के दौरान इसे अधिक कामुक और चंचल होने के लिए यादृच्छिक रूप से स्पर्श करें। हाथ पर हल्के ढंग से स्पर्श करें, अगर आप को नमस्कार, आप में से कोई भी गले में संकेत नहीं करता थोड़ा सा काली मिर्च जोड़ने के लिए, बातचीत के दौरान आप हाथ को छू सकते हैं।
    • मान लीजिए आपके पास उसे बताने के लिए कुछ अविश्वसनीय है - उस पर झुकना और उसके हाथ को छूते हुए कहते हैं: "आप विश्वास नहीं करेंगे कि क्या हुआ!"। आप उसे कंधे पर एक हंसमुख या कामुक तरीके से कुहनी दे सकते हैं, उस पर टिप्पणी कर सकते हैं कि वह कितना मूर्खतापूर्ण है, या उसके घुटने पर उसे छूने जैसा कि आप उसे बताते हैं कि वह कितना मजेदार है।
  • एक अच्छा श्रोता होना 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    बातचीत के दौरान आँख संपर्क बनाए रखें किसी व्यक्ति की आंखों को लंबे समय तक देखना एक कनेक्शन स्थापित करने का एक त्वरित तरीका है। हालांकि, कुछ सेकंडों से अधिक समय के लिए एक निश्चित मात्रा में सुरक्षा की आवश्यकता होती है, जबकि बातचीत के दौरान आंखों में किसी को दिखना आसान होता है। आंखों में उसे एक पंक्ति में कम से कम 7 सेकंड के लिए देखो जैसा कि आप बोलते हैं। आप समय-समय पर नज़र रख सकते हैं, लेकिन जब आप अपने बचपन के जानवर के बारे में एक एपिसोड कह रहे हैं तो अपने सेल फोन या कमरे के दूसरी तरफ चमकते हुए वायुमंडल को खराब न करें।
  • ग्रैज्यूएशन चरण 1 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    पोशाक को प्रभावित करने के लिए छेड़खानी का उद्देश्य आपका ध्यान आकर्षित करना और देखो और ऐसा करने के लिए, आपको अपने पूरे अलमारी को नवीनीकृत करने की आवश्यकता नहीं है जब वह वहां भी होता है तो अच्छा दिखने के लिए कुछ प्रयास करें आप अपने कवच को बाहर निकालने के लिए तंग-उचित कपड़े पहन सकते हैं और मेकअप लागू कर सकते हैं ताकि आप अपना ध्यान आकर्षित कर सकें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। इसका उद्देश्य आपकी असली उपस्थिति को उजागर करना है, इसे छुपाने के लिए नहीं। वह एक उज्ज्वल लिपस्टिक पहनता है, लाल रंग का एक कामुक रंग, और आंखों को बाहर लाने के लिए मस्करा और आंखों की छाया लागू करता है।
  • इम्प्रेशर टाइम्स ऑरर्चर आपका प्रेमी चरण 9
    4



    उसे तारीफ दें जेनेरिक प्रशंसा मजेदार और ईमानदार नहीं लग सकता है तारीफ को संबोधित करने के लिए यह दर्शाता है कि आप कितना पसंद करते हैं, एक विशेष पहलू की पहचान करें जिसे आप प्रशंसा और कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "यह शर्ट आपके लिए बहुत अच्छा है!", या: "आप एक अविश्वसनीय ड्रमर हैं मुझे वास्तव में देखकर आपको बहुत मज़ा आया" अपनी तारीफ को उत्तेजित करने के लिए, उनसे संपर्क करें और अपनी आवाज को कम करें जैसे कि आप उससे बात करते हैं
  • इमेज का शीर्षक इम्प्रेशर फॉर टेक्स्ट मैसेज चरण 9
    5
    संदेश के माध्यम से दूर इश्कबाज उसे संदेश भेजें जो उसे समझें कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं आप कितनी अच्छी तरह जानते हैं, और वह किस तरह का व्यक्ति है, उसके आधार पर, दिन के दौरान उसे कई संदेश भेजकर उससे परेशान नहीं करना बेहतर होगा। आसान हो जाओ: उसे एक अच्छी सुबह और एक अच्छा दिन की शुभकामनाएं, या उसे एक मजाक या कुछ उत्सुकता भेजें जो आपने सुना है और जो उसके हितों की चिन्ता करती है, या उसे बधाई देता है यदि आपने रात को एक दूसरे को देखा है, उदाहरण के लिए, आप उसे लिख सकते हैं कि आपको मज़ा आया है या उसे बताएं कि वह कितनी अच्छी तरह तैयार था।
  • भाग 3

    एक आदमी को बताओ जिसे आप पसंद करते हैं
    छवि एक शीर्षक से पूछो (यदि आप`re a Girl) Step 6
    1
    उससे पूछें कि क्या वह अकेला है बेशक, वह आपको आश्चर्यचकित करेगा कि आप उसे क्यों पूछ रहे हैं, और अगर आपने इस सवाल से पहले उससे ज्यादा ध्यान दिया है या उससे इश्कबाज़ी की है, तो यह स्पष्ट होगा कि आप उसमें रुचि रखते हैं यद्यपि वह पहले से ही जानता है कि वह अकेला है, क्योंकि शायद आपने अपने दोस्तों से पूछा है, फिर भी आप उससे भी पूछ सकते हैं। इसे एक और तरीका के रूप में देखें, उसे आपको यह पसंद है।
    • कुछ समय तक बातें करने के बाद आप बातचीत के भीतर इसे बेतरतीब ढंग से कर सकते हैं। यदि आप उसके साथ छेड़खानी कर चुके हैं और आपने पाया है कि वह खेल खेल रहा है, तो आप स्पष्ट हो सकते हैं और कुछ सलाखों के बाद भी सवाल पूछ सकते हैं। आप उसे सीधे पूछ सकते हैं यदि वह अकेला है या अगर उसकी प्रेमिका है, या आप उससे मजाक में पूछ सकते हैं जहां उसकी प्रेमिका है या अगर वह अकेली आए।
    • अपनी प्रतिक्रिया के बाद बार तैयार करें यदि आप पुष्टि करते हैं कि आप एकल हैं, तो आप एक के साथ जवाब दे सकते हैं: "खैर!" एक मुस्कुराहट के साथ, या, अगर आप साहसी महसूस करते हैं, तो आप उस तक पहुंच सकते हैं और कम टोन में टिप्पणी कर सकते हैं: "मैं तो भाग्यशाली हूं।" इसके विपरीत, यदि आप किसी रिश्ते में लगे होने पर प्रतिक्रिया देते हैं, तो यह बेहतर है कि आप सम्मान से पीछे हैं I वार्तालाप को समाप्त करने के बजाय रिक्त, और एक हल्का टोन रखने के लिए, आप हास्यास्पद हो सकते हैं और इसके साथ समाप्त कर सकते हैं: "बेनाम: अरे नहीं, मैं बहुत देर हो गई!"।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    2
    उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आपकी भावनाएं क्या हैं उसके आस-पास घूमने या सिग्नलों को फेंकने की बजाए, वह समझता है, दोनों हाथों में साहस उठाएं और उन्हें आपको ये पसंद है। जब आप निजी तौर पर बोल सकते हैं तो एक क्षण ढूंढें आप इस क्षण को गंभीर या हल्का बना सकते हैं, आप कैसे महसूस करते हैं: आप जो कहते हैं और आप कैसे कहते हैं, यह केवल उस पर निर्भर करता है कि आपकी भावनाएं उसके लिए कितनी गहरी हैं।
  • यदि आपके पास साहस है, तो आप यह स्पष्ट करते हुए प्रत्यक्ष तरीके से कार्य कर सकते हैं कि आपको यह पसंद है और आप सिर्फ मित्र से भी अधिक होना चाहते हैं। ऐसा करने से आप इसे व्यावहारिक रूप से कोने पर रखेंगे, लेकिन यदि आप मेल खाता है या नहीं, तो आप बहुत तेज़ जानते होंगे।
  • उसे बताओ कि आप उसे अच्छा पाते हैं और आप उसे फिर से बाहर जाना चाहते हैं। एक व्यक्ति को स्वयं घोषित करने का एक अन्य प्रत्यक्ष तरीका होने के बावजूद, यह भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक कम प्रतिबद्ध रूप है। उचित रूप से प्रतिक्रिया करने के दबाव से राहत मिलती है, क्योंकि आप केवल सुझाव दे रहे हैं कि आपको एक साथ अधिक समय बिताना चाहिए। ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "मुझे आपको अच्छा और बहुत अजीब लगता है: हमें अधिक बार एक साथ जाना चाहिए।"
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़का आउट चरण 15
    3
    एक नियुक्ति के लिए उसे पूछो यदि आप अपने बारे में निश्चित हैं, लेकिन आप अपनी भावनाओं को सीधे व्यक्त नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें छोड़ने के लिए कहें आप इसे व्यक्ति में, फोन पर या संदेश द्वारा कर सकते हैं। उसे पता चले कि आप वास्तव में उनकी कंपनी का आनंद उठा चुके हैं और आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं। आप उसे बता सकते हैं: "मैंने आपके साथ कुछ बहुत अच्छा समय बिताया: आप बहुत मजेदार आदमी हैं! मैं कुछ समय अकेले बिताना चाहता हूं। क्या आप एक साथ बाहर जाना चाहेंगे?" यह सबसे अच्छा है कि इस प्रश्न को पूछने से पहले आपके पास एक योजना है: आप अंत में मीटिंग के विवरण की योजना को समाप्त नहीं करना चाहते हैं!
  • मेक द गर्ल आप पसंद है मिस आप चरण 8
    4
    संदेश द्वारा घोषित शायद आप अभी तक साहस को इकट्ठा करने में कामयाब नहीं हुए हैं, जब आपको परेशान होने पर उसे चेहरे से चेहरे पर झूठ बोलना पड़ सकता है। इस मामले में चिंता मत करो: एक संदेश ठीक भी हो सकता है।
  • आप उसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाला संदेश भेज सकते हैं जैसे कि आप शारीरिक रूप से उसके सामने, एक गंभीर या कम मांग की स्वर में, आप इसे कितना पसंद करते हैं पर निर्भर करता है यहां एक हल्का संदेश का एक उदाहरण है: "मैं आपको वास्तव में सेक्सी ढूंढता हूं: क्या आप कभी-कभी बाहर जाना चाहते हैं?" इसके बजाय, यदि आपकी भावनाएं अधिक तीव्र हैं, तो इसके साथ प्रयास करें: "मुझे आपको कुछ कबूल करना होगा: मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता मैं आपको बहुत अच्छा और मजेदार खोजता हूं क्या आप मेरे लिए भी यही प्रयास करते हैं? यदि हां, तो हम एक दूसरे को बेहतर ढंग से जानने के लिए एक साथ क्यों नहीं जाते?"
  • यदि वह वापस नहीं आता है, तो यह संभावना की तैयारी करें कि आप इस बात को नापसंद करते हुए बताएंगे कि आपने इसे प्राप्त नहीं किया है। शर्मनाक पल पर भी तैयार हो जाओ, जो फिर से मिलेंगे अगर आप का पालन करेंगे। आप ऐसा व्यवहार कर सकते हैं जैसे आपने कभी इसे नहीं भेजा था, या आपको अपने संदेश और आपकी भावनाओं के बारे में खुद को साहस और सामना करना पड़ता है।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 4
    5
    अपने दोस्त के बारे में बताएं कि आपको क्या लगता है और उसे संदेश देने दो। यदि आप अपने दोस्तों के साथ घनिष्ठ हैं, तो आप उन में से एक में भरोसा कर सकते हैं जो इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि प्रश्न में आदमी आपके लिए समान प्रयास करता है या नहीं, और आपकी ओर से संदेश वितरित करता है या नहीं।
  • टिप्स

    • बेतरतीब ढंग से इस तथ्य को देखें कि आप अपनी कुछ रुचियां साझा करते हैं इस तरह जब आप एक ही घटना में स्वयं पाते हैं तो ऐसा अजीब नहीं होगा और ऐसा नहीं लगेगा कि आप उसे सता रहे हैं।
    • ऐसी घटना चुनें, जिसके लिए आपके पास वास्तविक, या कम से कम न्यूनतम, ब्याज है, ताकि शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए (उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, आपको सूमो की बैठक में पेश करने और इसे इतना भ्रमित करना कि आप एक असली उसके साथ बातचीत)
    • समझने की कोशिश करें कि उसे एक महिला में क्या पसंद है। यदि आप जानते हैं कि वह सरल और आसान महिलाओं को पसंद करती है, तो उसे प्रभावित करने के इरादे से ऊंचे ऊँची एड़ी और एक तंग कपड़े पहनना न करें।
    • यदि आप उसे बाहर जाने के लिए कहा है, तो एक शाम की योजना बनाएं जो आपको खाने और चैट करने, रात के खाने की तरह या मिनोइलॉल्फ के खेल, या पेंटिंग में कोई सबक देने की इजाजत देता है।

    चेतावनी

    • लालच के प्रयासों को अधिक मत करना: यदि आप बहुत ही अलौकिक हैं, तो आपको इसे कम आकर्षक लग सकता है, खासकर यदि आप उन महिलाओं को पसंद नहीं करते हैं जो अधिक से अधिक दिखाते हैं
    • उसे सता मत दो। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद है और इसके साथ जितना अधिक समय बिताना है, तब भी हर घटना में अपना परिचय न दें जहां आप जानते हैं कि आप इसे पा सकते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com