महिलाओं के अपने डर को कैसे दूर करें

जब आप लड़कियों की कंपनी में होते हैं, तो क्या आपको घबराहट, या डर लगता है? अपने डर को दूर करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

छवि का शीर्षक, आपका महिलाओं के भय से अधिक पढ़ें चरण 1
1
उन सभी लड़कियों से बात करें, न कि केवल उन लोगों से जिन्हें आप शादी करना चाहते हैं आपकी असुविधा इस तथ्य से आ सकती है कि जिन महिलाओं की आप बात करते हैं, वे हैं जिनकी आप परवाह करते हैं, इसलिए आपको डर है कि चीजों को गलत कहकर, आपके लिए दूसरा मौका नहीं होगा। लेकिन अगर आप अधिक लड़कियों से बात करते हैं, न कि आप क्या सोचते हैं "केवल", आप बहुत अभ्यास करेंगे और आप जब आप की तरह एक के साथ बात करते हैं जैसे आप शर्मिंदा महसूस नहीं करेंगे।
  • यह भी हो सकता है क्योंकि आप जिन लड़कियों को पसंद करते हैं (और आप डरते हैं) अलग और डरा देता है उन महिलाओं से बात करने की कोशिश करें जो आपके लिए अधिक सुलभ हों और शायद आप पाएंगे कि जिन लोगों को आप पहले कभी नहीं देख पाए हैं वे वास्तव में अन्य तरीकों से आकर्षक हैं!
  • यदि सामान्य रूप से आप सामान्य रूप से अन्य लोगों से बात करने के लिए घबराते हैं, तो लेख की सलाह का पालन करें कैसे एक अज्ञात से बात करने के लिए.
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के बारे में जानें
    2
    महिलाओं को जानना सीखें क्या आपको लगता है कि आप उन्हें समझ सकते हैं? या वे तुम्हारे लिए एलियंस हैं? उनके साथ अधिक समय व्यतीत करें। महिलाओं और पुरुषों के बीच अंतर पर अधिक जानकारी देने वाली किताबें पढ़ें अपनी समस्याओं को समझने की कोशिश करें जितना अधिक आप महिलाओं को जानते हैं (और यह सब कुछ के लिए सच है), जितना कम आपको डर लगता है।
  • छवि का शीर्षक महिलाओं के अपने डर पर ले जाएं चरण 3
    3



    उन्हें एक कुरसी पर न डालने की कोशिश करें यह आपके लिए श्रेष्ठ नहीं है यह सही नहीं है यह वहां नहीं है "एक एहसान करो" आपसे बात करने में यह सिर्फ एक और इंसान है जो खुश और शांत होने की कोशिश करता है। कुछ मायनों में, वह आप के रूप में कमजोर और असुरक्षित है। और आप उतना ही सम्मान और शांति की पात्रता रखते हैं जितना कि आप करते हैं
  • छवि का शीर्षक महिलाओं के अपने डर पर ले जाएं चरण 4
    4
    किसी व्यक्तिगत चीज़ के रूप में अस्वीकार नहीं करना सीखें अगर एक औरत आपसे बात नहीं करना चाहती है, तो शायद यह सिर्फ इसलिए कि वह एक आंख की तरह व्यवहार करती है या क्योंकि वह आपके लिए आकर्षित नहीं करता है तो? अगर यह आपको ध्यान में नहीं लेता है, तो समस्या तुम्हारी है, आपकी नहीं और अगर आप उसका प्रकार नहीं हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी और के लिए नहीं हैं। कर्मचारियों पर चीजें लेने बंद करो.
  • छवि का शीर्षक महिलाओं के अपने डर पर ले जाएं चरण 5
    5
    हमेशा दूसरे लोगों की आवश्यकता को रोको. जब आप खो देते हैं "ज़रूरत" कुछ और सुनिश्चित करें कि सबकुछ अधिक स्वाभाविक रूप से बहती है, न केवल यह पता चलता है कि लड़कियों के साथ बात करना आसान है, लेकिन यह भी कि आप अधिक मजेदार और दिलचस्प बनें
  • छवि का शीर्षक, आपका महिलाओं के भय से कदम 6
    6
    उन महिलाओं से बात करना बंद करो जो रूढ़ी और रूचि रखते हैं। लड़कियों को न्याय करने का अधिकार देने वाले केवल एक ही व्यक्ति नहीं हैं आप केवल उन विनम्र और मैत्रीपूर्ण लोगों के साथ बात करने का निर्णय लेते हैं यहां तक ​​कि अगर एक महिला को रोमांटिक अर्थों में आपकी दिलचस्पी नहीं है, तो भी आप इसे ध्यान में रखने के कई विनम्र तरीके हैं। यह आपको रूढ़ी से निपटने के लिए नहीं है दूसरे शब्दों में, आप पर हमला करने के लिए आवश्यक नहीं है यदि वह आपको गलत दिखता है, यदि वह आपसे अनिच्छा से बोलता है, यदि वह सामान्य रूप से कठोर है, तो छोड़ने के बहाने के लिए इंतजार न करें जैसे कुछ कहो "ऐसा लगता है कि आप एक बुरे मूड में हैं, मैं तुम्हें अकेला छोड़ दूँगा यदि आप चैट करना चाहते हैं, तो आपको पता है कि मुझे कहाँ मिलेगा!", और चले जाओ इस तरह आप अपने बारे में और अधिक आश्वस्त महसूस करेंगे, और हर किसी को दिखाएंगे कि आप गलत तरीके से व्यवहार नहीं करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com