आकर्षक कैसे बनें

क्या आप डरते हैं कि लड़कियां आपके बारे में बात नहीं करती हैं? तुम्हें पता है कि आपको शामिल होना है, लेकिन आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है? कैसे शांत होने पर ये युक्तियां एक उच्च स्तर पर जीत की आपकी क्षमता लाएगी लड़कियों के लिए प्रार्थना करने के बजाय, क्योंकि वे आपके साथ बाहर जाते हैं, वे आपके ध्यान के लिए लड़ेंगे।

कदम

विधि 1

अच्छी तरह से कपड़े पहने शुरू करना
छवि आकर्षक शीर्षक (लड़के) चरण 14
1
अपनी शैली बनाएं फैशनेबल कपड़े पहनें जो आपके लिए अच्छे हैं अपने बाल, आंखों और त्वचा के रंग से मेल खाए रंगों के लिए देखो
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 1
    2
    जिम पर जाएं. आपको बॉडीबिल्डर की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन अगर आप आकर्षक होना चाहते हैं तो आपको फिट होना जरूरी है एक शरीर को मूर्तिकला बनाने के लिए बिजली प्रशिक्षण के साथ वैकल्पिक कार्डियो जो लड़कियों को प्यार करेंगे।>
  • छवि आकर्षक शीर्षक (लड़के) चरण 5
    3
    विवरणों पर ध्यान दें एक फैशनेबल केश बनाओ, अपने नाखूनों को दाएं और दाढ़ी करें यदि आपके नाक और कानों में बाल हैं, तो यह कुछ रखरखाव करने का समय है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 3
    4
    सुनिश्चित करें कि एक अच्छी गंध है. आपको कोलोन में डूबने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक शॉवर लेना, अच्छा दुर्गन्ध दूर करने और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए नहीं है। आप पसीने की तरह गंध करते हैं और एक घातक साँस है, तो आप अकेले छोड़ दिया जाएगा, आप मांसपेशियों में कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे कर रहे हैं
  • विधि 2

    शारीरिक भाषा का उपयोग करें
    एक ऑटिस्टिक प्रेमी के कदम के साथ डील शीर्षक छवि 16
    1
    दृश्य संपर्क और चेहरे के भावों पर कार्य करें। आकर्षक अभिनेताओं के साथ फिल्में देखने की कोशिश करें जिस तरह से वे अपनी महिलाओं को देखें, उनकी नकल करें, और कोई आपको रोक नहीं सकता
  • बीआर स्ट्रॉन्ग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    परीक्षण मुस्कान अपने मुंह से मुस्कुराहट बंद हो गई, और बहुत ज्यादा नहीं इसके अलावा, दूसरे से ज्यादा मुंह के एक कोने को बढ़ाने की कोशिश करें।
  • कम करें बीएमआई चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    3
    वह एक सेक्सी तरीके से चलता है अपने पैरों के साथ चलना धीरे-धीरे फैल जाएं और धीमी गति से चलें। इस तरह से आप सुरक्षा के बारे में बातचीत करेंगे और लड़कियों को पागल कर देंगे।
  • छवि आकर्षक शीर्षक (लड़के) चरण 21
    4
    एक अच्छा आसन रखने की कोशिश करो एक आदमी जो खड़ा खड़ा होता है, सुरक्षित लगता है, जबकि वह झुकता है या डालेगा तो वह असुरक्षा और अस्वस्थता का संचार करता है। अपने आप को अच्छे आसन के साथ अभ्यास करने से आपको यह धारणा मिलेगी कि आपको आकर्षक लगता है, और इससे आप लड़कियों के बारे में यही सोचेंगे।



  • इमेज का शीर्षक अप्सल्स् अप्सल्स् स्टेप 12
    5
    एक सेक्सी आवाज का विकास करना समाचार के रेडियो वक्ताओं या पत्रकारों की नकल से बचें इसके बजाय, यह एक सेक्सी फिल्म आदमी की आवाज़ को emulates। लड़कियों को देखने के लिए कि कौन बात कर रहा है और जब आप बातचीत में उन्हें संलग्न करेंगे, तो पिघल जाएगा।
  • दो लोगों के बीच ब्रेक अप अ फाइट शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    6
    शांत और आत्मविश्वास रखें यदि आप जिस लड़की से बात करते हैं तो परेशान हो जाता है या गुस्सा हो जाता है, जांचें यदि आप अपने मूड परिवर्तनों से अभिभूत नहीं होने देते हैं, तो आपको सफलता की अधिक संभावनाएं हैं।
  • विधि 3

    महिलाओं के साथ सफल होने के लिए
    इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 5
    1
    अच्छे व्यवहार का उपयोग करें दरवाजे खोलने और कहने की तरह सरल शिष्टाचार "धन्यवाद" वे आपको दिखाएंगे कि आप एक सच्चे सज्जन हैं।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 6
    2
    उसके बारे में बातचीत करें। आप अपने बारे में भी बात कर सकते हैं, लेकिन विनम्रता के स्पर्श के साथ संक्षिप्त और संक्षिप्त हो सकते हैं। हमेशा उसके बारे में बात करें
  • इमेज शीर्षक आकर्षक देखो (लड़के) चरण 2 9
    3
    अपनी संस्कृति में सुधार करें अनावश्यक गतिविधियों को भूल जाओ, किताबें या समाचार पत्र हर दिन पढ़ें अधिक बुद्धिमान और आप निकाल रहे हैं, एक महिला वृद्धि को प्रभावित करने की अधिक संभावना।
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर किसी ने आपको चरण 4 पसंद किया है
    4
    खुद को झोंक देना। आपको महिलाओं के साथ विभिन्न तरीकों का परीक्षण करना होगा कि वे क्या काम करते हैं और क्या नहीं। लेकिन अगर आप कभी भी एक महिला के साथ अपने आप को नहीं फेंकते, तो आप हमेशा सबसे अच्छे दोस्त की सूची में होंगे और अपनी बाहों में कभी नहीं।
  • एक रिश्ते को बचाओ शीर्षक से चित्र 10
    5
    समाप्त करें। जब आप देखते हैं कि एक महिला को आपकी तरफ आकर्षित किया जाता है, तो अपनी चाल बनाएं और जितनी जल्दी हो सके उसके साथ रहें। वह एक निर्धारित व्यक्ति की सराहना करेगी जो समय बर्बाद नहीं करता।
  • टिप्स

    • आकर्षक होने के लिए आपको परिपूर्ण होना जरूरी नहीं है रहस्य अपने आप के बारे में अच्छा महसूस करना है
    • जब आप अकेलापन महसूस करते हैं और स्वयं बनते हैं, तो हमेशा वहां रहने का प्रयास करें कभी एक अजनबी की तरह व्यवहार नहीं करते

    चेतावनी

    • किसी महिला के रूप में ख्याति अर्जित करने के लिए सावधानी से नहीं। यदि वे सोचते हैं कि आप भरोसेमंद नहीं हैं, तो लड़कियों से आप बचेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com