हॉलीस्टर मॉडल को कैसे देखें I

क्या तुमने कभी होलीस्टर के लिए काम करने वाले उन मॉडलों में से एक जैसा दिखना चाहा है? अब आप कर सकते हैं!

सामग्री

कदम

हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 1
1
आकार में जाओ होलीस्टर की कई लड़कियां टॉनिक और फिट हैं वे बहुत पतले या गोल नहीं हैं बहुत से लोग सोचते हैं कि जिम सभी पसीना और प्रयास है आप मज़ा के साथ ट्रेन कर सकते हैं कुछ उदाहरण: सर्फिंग, नृत्य, चलना, चलना, तैराकी या जिम कुछ लोगों को यह भी पता ही नहीं है कि वे शारीरिक गतिविधि कर रहे हैं
  • एक और अच्छा विचार है कि 20 मिनट की प्रशिक्षण तालिका तैयार करना। इस तालिका में आप पेटी, फेफड़े, भारोत्तोलन और पुश-अप डाल सकते हैं। उसके बारे में सप्ताह में 5 बार का पालन करें, अन्यथा आप अपने आप को बहुत अधिक परिभाषित मांसपेशियों के साथ मिलना जोखिम में डालते हैं, और ऐसा नहीं है कि आप क्या चाहते हैं।
  • बहुत सख्त आहार का पालन न करें, लेकिन वसायुक्त और मीठे खाद्य पदार्थों को अधिक से अधिक न निकालें। आठ गिलास पानी पीने और हर दिन 5 फल और सब्जियां खाने के लिए याद रखें।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक प्राकृतिक केश रखो एक अच्छा रंग आपका प्राकृतिक रंग है, शायद गोरे रंग के हाइलाइट्स के साथ जैसे कि आप पूरे दिन समुद्र तट पर होते हैं। जब आप रंग से संतुष्ट हैं, तो केश विन्यास के बारे में सोचें। अप्राकृतिक बाल रखने से बचने का एक तरीका यह है कि अगर यह घुमावदार है, तो इसे बहुत अधिक खींचने से बचने के लिए, अन्यथा रंग फीका हो सकता है। थोड़ी देर में यह ठीक है, लेकिन हर दिन नहीं।
  • कई हॉलिस्टर कर्मचारियों के पास कुछ परतों के साथ लंबे बालों और एक साइड बैंग्स होते हैं। बालों को भी ठीक नहीं दिखना चाहिए, इसलिए जितना संभव हो उतना आपके प्राकृतिक कटौती से चिपक जाएं। इसके अलावा, आपको उन उत्पादों का उपयोग नहीं करना चाहिए जिन्हें आप आमतौर पर उपयोग नहीं करते हैं।
  • बाम का उपयोग करने की कोशिश करें, लेकिन कोई मूस, जेल या बहुत अधिक लाह नहीं। आप शॉवर के बाद भी खुद को बंधा सकते हैं और जब यह सूख जाता है तो पिघल सकता है। जब आप अपने बाल बाँधते हैं, तो पूंछ या ब्राडियां बनाएं।
  • हेलिस्ट ए हॉलीस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कपड़ों को पहनें जिन्हें आप हॉलीस्टर के मॉडल पर देखना चाहते हैं। मॉडल होलीस्टर कपड़े पहनते हैं, लेकिन उनके पास बाहरी सामान भी हैं। बुनियादी वस्तुओं (किसी भी दुकान में) जैसे टैंक टॉप, फ्लिप-फ्लॉप या बैग प्राप्त करें। जो लोग हॉलीस्टर में काम करते हैं वे शायद ही कभी झुमके के अलावा गहने पहनते हैं और कभी-कभी एक घड़ी / कंगन करते हैं। डिज़ाइनर टी-शर्ट का अधिक से अधिक मत करना - कार्डिगन बहुत मॉडल के साथ बहुत लोकप्रिय हैं जो होलीस्टर के साथ काम करता है। वे आमतौर पर एक साधारण सफेद टैंक टॉप पहनते हैं, या कम कटौती शर्ट
  • लुक की तरह एक हॉलीस्टर मॉडल शीर्षक के लिए चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4



    मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो पानी और साबुन रहने की कोशिश करें होलीस्टर के मॉडल मस्करा का उपयोग नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप शायद एक मॉडल नहीं हैं, इसलिए आप कुछ का उपयोग कर सकते हैं। अपने होंठ हाइड्रेटेड और आकर्षक रखने के लिए होंठ चमक का एक चुटकी का उपयोग करें
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप हॉलीस्टर स्टोर की तरह अपने कमरे को सजा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता इससे सहमत हैं साथ ही, अच्छे लेकिन सस्ते स्थानों में शॉपिंग पर जाएं, या बहुत कुछ खर्च करना जोखिम।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    सकारात्मक रहें मुस्कान और हर किसी से बात करो अपनी नाक को मत पकड़ो और लोगों को उनकी उपस्थिति से न्याय न करें। कभी कभी होलीस्टर के विक्रयविदों ने ऐसा किया, लेकिन उन विक्रयविदों को हर किसी की सराहना नहीं है याद रखें कि आप क्या पहने हुए हैं और सुनिश्चित करें कि आप आराम से हैं कई मॉडल बहुत सारे वर्ग के साथ आरामदायक कपड़े पहनते हैं।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    त्वचा और दांत होलिस्टर एक बहुत ही विविध कार्य वातावरण है, और किराए के मॉडल में अक्सर शानदार त्वचा और सही दांत होते हैं। बहुत से पानी पी लें और फास्ट फूड से दूर रहें ताकि आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार हो सके। इसके अलावा, यदि आप सक्रिय हो जाते हैं, तो यह संभावना है कि आपके पास पहले से आकर्षक त्वचा है प्रत्येक भोजन के बाद उन्हें दांतों को ब्रश करने के लिए अपने दाँत ब्रश करना सुनिश्चित करें
  • चेतावनी

    • यदि आप हमेशा होलीस्टर कपड़े पहनते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप कहीं और खरीदारी नहीं कर रहे हैं।
    • यदि आप ड्रॉप और एक दिन होलीस्टर में जाते हैं, तो वे आपको उनसे जुड़ने और एक मॉडल के रूप में काम करने के लिए कह सकते हैं। कोशिश करो अगर आप चाहते हैं कि क्या है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com