कैसे मुश्किल बनाने के लिए

कड़ी मेहनत करने की पुरानी चाल, यहां तक ​​कि महिलाओं द्वारा मुख्य रूप से इस्तेमाल होने पर, पुरुषों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक जटिल रणनीति है, हालांकि, जब आप मूल रूप से उस संदेश को भेजकर झूठ बोल रहे हैं, जिसे आप दिलचस्पी नहीं रखते (जब आप हों)। यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं तो यह दंपति के खेल का मजा बढ़ सकता है और आप को आकर्षित करने वाली लड़की के विजय को बढ़ा सकते हैं।

कदम

लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड ड्राइव शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
याद रखें, महिलाओं को अक्सर शिकार पसंद होता है - वे रिश्ते की बात करते समय परेशान होते हैं यदि आप बहुत इच्छुक हैं, तो आप गलत संदेश भेज सकते हैं। अपने आप को व्यस्त रखें और ऐसा लगता है जैसे आप बहुत सारे दोस्त हैं, जिन्हें आपके समय और ध्यान की आवश्यकता होती है।
  • लड़के के लिए दो कदम खेलने के लिए शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    फोन पर रुको और इंतजार न करें और उस लड़की को परेशान मत करो जिसे आप पसंद करते हैं उसे लिखकर कि आपने नाश्ते के लिए क्या खाया और उससे पूछे कि वह जो सोचता है वह जीवन का अर्थ है। किसी व्यक्ति पर रहने के बजाय, स्वतंत्र होने के लिए इस समय का उपयोग करें और अपने विकल्पों का पता लगाएं। तत्काल प्रतिक्रिया न करें जब आप कोई संदेश भेजें अपने आप को एक सैंडविच ले जाओ और जवाब देने के लिए 15 मिनट की प्रतीक्षा करें, भले ही यह इंतजार करना मुश्किल हो। यदि वह आपको फोन करता है, तो मुझे कार्यालय छोड़कर उसे वापस कॉल करने के लिए कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें। अगर आप वास्तव में फोन का जवाब देना चाहते हैं, तो कम से कम तीसरा अंगूठी तक प्रतीक्षा करें।
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड प्ले नाम वाली छवि चरण 3
    3
    एक बार जब आप एक महिला के साथ अपने नंबर का आदान-प्रदान करते हैं, तो उसे फोन करने या पहले लिखने दें। बेशक आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, आप के लिए पहला कदम बनाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कुछ समय बीत जाने के बाद आपको यह तय करना होगा कि मुश्किल काम करने की आपकी रणनीति को छोड़ना उचित है या नहीं।
  • लड़कों के लिए हो जाओ खेलने के लिए हार्ड हार्ड शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    बहुत भावुक नहीं बनें अपनी भावनाओं को प्रकट न करें और अपने बीच क्या हो रहा है, इसके बारे में बात न करें। रुको जब तक वह इसके बारे में बात करना शुरू नहीं करता। यदि आप शुरू करते हैं, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं लंबे समय से आप एक लड़की के लिए प्रतिज्ञान या स्नेह के अपने शब्दों के लिए इंतजार करते हैं, बेहतर होगा कि जब आप आखिरकार अपना कदम बनाने का निर्णय लेते हैं- इसके अलावा, ज़्यादा जोखिम जितना आप तय करते हैं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, और पृष्ठ का चेहरे। इस समय, यह पता चलता है कि आप हर समय कड़ी मेहनत कर रहे थे और आप वास्तव में उससे रूचि रखते हैं, शायद वह उत्साही प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी।
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड प्ले शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अगर जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं तो आपको बाहर जाना है या आपको कहीं आमंत्रित करना है, पहली बार मना कर दिया है इससे यह दुख की बात होगी (चिंता न करें, केवल अस्थायी रूप से), लेकिन यह आपको अपने साथ भी और भी अधिक जाना चाहती है। या फिर एक दूसरा आमंत्रण नहीं होगा।
  • लड़कों के लिए खेलने के लिए हार्ड प्ले शीर्षक वाली तस्वीर 6
    6
    पहला कदम मत बनो यदि आप उसके साथ एक फिल्म देख रहे हैं और उसके चारों ओर उसके हाथ डाल करने की कोशिश कर रहे हैं, विरोध करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और अपनी तरफ से आगाह करने के लिए आगे बढ़ें।
  • लड़के के लिए प्ले हार्ड ड्राइव शीर्षक 7 चित्र 7
    7



    एक अच्छे उपाय का उपयोग करें जैसा कि आप कठिन परिश्रम करने के लिए सड़क पर अपनी यात्रा जारी रखते हैं, सुनिश्चित करें कि यह अभी भी प्रभावित है आप अतिरंजना नहीं करना चाहते - यदि आपको लगता है कि यह ब्याज खो रहा है, तो इसे ध्यान में रखने और इसे अधिक ध्यान देने के लिए प्रोत्साहित करें याद रखें, यह एक गेम है, या यदि आप चाहें, तो एक नृत्य।
  • लड़के के लिए खेलने के लिए प्ले हार्ड ड्राइव शीर्षक 8
    8
    कड़ी मेहनत करते समय बुरा या कठोर मत बनो इसे इसे ईर्ष्या या अन्य लड़कियों के बारे में बात करने की कोशिश करते हुए ज़्यादा प्रयास न करें जो आप चाहते हैं। वह शक्ति के साथ एक रहस्यमय आदमी चाहता है, एक महिला और एक बेवकूफ नहीं।
  • चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए हार्ड प्ले करने के लिए कदम 9
    9
    दिखाएं कि आप अपने बारे में निश्चित हैं सुरक्षा किसी को और अधिक दिलचस्प और अधिक आकर्षक बनाता है
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड ड्राइव शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    किसी नियुक्ति के अंत में, रुकिए और छोड़ने के लिए इंतजार न करें बाहर निकल जाओ और उसे बताएं कि तुम महान हो। वास्तव में आपको उसे घर भी लेने की जरूरत नहीं है, उसे केंद्र में छोड़ दो और बस के लिए एक यूरो (मैं मजाक कर रहा हूँ!)।
  • चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए मुश्किल खेलना चरण 11
    11
    कुछ समय बीत जाने के बाद, उसके पास वापस आओ और उसे बताएं कि आप अभी भी रुचि रखते हैं। कड़ी मेहनत के खेल के साथ थोड़ा आराम करें। अपने आप को थोड़ा और अधिक दिखाएं और जब आप शुरू करते हैं, तब से अधिक संवेदनशील रहें। आप पहले से ही अपने दिल में अपना रास्ता बना चुके हैं और आपने इसे बनाया है ताकि आप जितना चाहें उतना चाहते हो, अगर आपने मुश्किल नहीं किया होता यह महत्वपूर्ण है कि जब आप कठिन खेलें, तब तक यह बहुत लंबा इंतजार न करें, अन्यथा यह हताश हो जाएगा और पृष्ठ को चालू कर देगा। इसे अपने साथ जुड़े रहें, उन्हें यह बताने दें कि आप उससे रूचि रखते हैं।
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड प्लेग का शीर्षक चित्र 12
    12
    बधाई! आपने इसे जीत लिया! अब आपको गेंद को अपने आधे क्षेत्र में रखना होगा। आप मुश्किल से करवाने के खेल को बहुत कम करके ऐसा कर सकते हैं, लेकिन हमेशा थोड़े `रहस्यमय` शेष रहें यह हमेशा के लिए मत करो, निश्चित रूप से, लेकिन आप चाहते हैं कि आप यहां रहें और यहां तक ​​कि आगे बढ़ें और आप के लिए कौन अधिक मूल्य दें।
  • टिप्स

    • एक सज्जन बनें जब भी आप कठिन खेलते हैं तब भी आप कुछ घुड़सवार हो सकते हैं उसके लिए दरवाजा खोलने से इंकार न करें अस्थायी दूरी पर रहने के दौरान सम्मान और विनम्र रहें, अपने आप में आपकी रुचि को बढ़ाने की उम्मीद करें
    • ध्यान रखें कि यह रणनीति आपके लिए नाटकीय रूप से वापस आ सकती है अगर आप जो कर सकते हैं उसे यह समझा जाता है कि आपको उसके बारे में कोई दिलचस्पी नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास उसके साथ आमने-सामने हो और उसे बताएं कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं, अगर उसके पास मस्तिष्क है, तो आप तुरंत महसूस करेंगे कि आप छेड़छाड़ और झूठा थे।
    • यहां तक ​​कि जब आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं, उसके साथ छेड़खानी रहें और प्रयास करें। आप किसी संभावित संबंध को पूरी तरह से अस्वीकार नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि आप गेंद को मैदान के अपने आधे हिस्से में रखने की कोशिश कर रहे हैं। आपको दिखाना चाहिए, दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं, बस थोड़ा रहें `रहस्यमय
    • उस पर भी ध्यान न दें यदि कठोर खेलना काम नहीं करता है, तो आप उन्हें पर्याप्त पसंद नहीं करते हैं आप किसी को भी आपके लिए कुछ करने का प्रयास करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, और यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो काम नहीं करेगा।
    • यदि आप कठिन होना चाहते हैं, तो उसे हल्के से ले जाएं, लेकिन अप्रिय या परेशान न करें।
    • सिर्फ उसे बताए जाने के विकल्प पर विचार करें कि आप उसमें रुचि रखते हैं और यह कैसे देखता है।

    चेतावनी

    • जब आप पहली चाल चलते हैं तो लड़की के चारों ओर अपना हाथ न लगाएं यह शर्मनाक और बहुत दमक लग सकता है कई लड़कियों को अच्छी तरह से नहीं ले जाएगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आप की तरह एक लड़की (इस लेख में वर्णित विधियों के परिणामस्वरूप स्टॉक जिसका नाटकीय रूप से कम हो सकता है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com