कैसे एक लड़की को अपने एसएमएस का जवाब बनाने के लिए

सब कुछ संदेश के आसपास घूमता है संदेश, एक लड़की को जीतने के लिए आदर्श उपकरण हैं, ताकि आप दिन के दौरान सोच सकें और जब आप कम से कम यह उम्मीद कर लें तो आपसे संपर्क करें। क्या आप उस सबवे पर उस खूबसूरत लड़की को देखते हैं जो उसके सेल फोन की स्क्रीन पर कुछ नहीं करता है? बिल्कुल, वह संदेश भेज रहा है। यह सुनिश्चित करने के तरीके हैं कि लड़की आपके टेक्स्ट संदेशों का जवाब देती है।

कदम

भाग 1

समझना जिसके परिणाम आप प्राप्त करना चाहते हैं
छवि शीर्षक 783169 1
1
फैसला करें कि आप इस लड़की से क्या चाहते हैं यदि आप उसे एक दोस्त के रूप में डेटिंग करने में रुचि रखते हैं, तो आपको सही बात कहने पर कम दबाव होगा, अगर आप में उसकी रूमानी दिलचस्पी है। जब आप समझते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप तदनुसार संदेश लिखना शुरू कर सकते हैं।
  • नोट: इन चरणों में से अधिकांश मानते हैं कि आप एक लड़की के साथ रोमांटिक बंधन की तलाश कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको पाठ में वापस लाने के लिए चरण 2
    2
    चिपचिपा मत बनो जब आपको एक लड़की की संख्या मिलती है, तो उसे तुरंत उससे संपर्क न करें ताकि हताश या परेशान न हो। आपको आवश्यक समय (अधिकतम 2-3 दिनों में) के लिए इंतजार करने के बाद, उसे एक सरल संदेश भेजें जिससे कि आप उसे सोच रहे हैं। पहले संदेश में लघु और संक्षिप्त, मजेदार, फ्लर्टिंग और रहस्यमय होना बेहतर होगा
  • एक आम संदेश जो कई लोगों को भेज सकता है: "अरे। मैं बारो से मार्को हूँ, क्या आपको याद है?" यह एक गलती है। यह मान लें कि आप अपने आप को स्मरण करते हैं और आपके संदेश के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं। आपको पूछना चाहिए कि क्या वह आपको याद रखता है यदि आप इसे फ्लाईट करने के लिए करते हैं (उदाहरण के लिए, आप मजाक कर रहे हैं क्योंकि वह पार्टी में मिले थे, उससे बहुत कम नशे में था)
  • छवि पाठ शीर्षक वाली लड़की आप पाठ के पीछे चरण 3
    3
    सही टोन रखते रहें अपनी पहली संख्या के लिए आपने जो नंबर दिया था, उसकी टोन को फिर से बनाने का प्रयास करें यदि आप उसे एक मूर्खतापूर्ण उपनाम की तरह उसे देने के साथ flirted "नाना" या "एक प्रकार की मछली", उस बक्से की याद दिलाने के लिए उपनाम शामिल करें, जो आपने बनाई थी।
  • भाग 2

    समझना क्या कहो
    छवि पाठ शीर्षक वाली लड़की आप पाठ के लिए वापस कदम 1
    1
    उन्हें लिखें और उन्हें बताएं "अरे"। देखें कि क्या वह जवाब दे रहा है सबसे अधिक संभावना वह कहेंगे "आप कौन हैं?" उसे बताओ। यदि यह जवाब नहीं देता है तो आप इसे कुछ दिनों के लिए अकेले छोड़ दें और फिर पुन: प्रयास करें। यदि वह आपको जवाब नहीं देता है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। दूसरी ओर, यदि वह आपका जवाब दे, तो उसके परिवार, उसके दोस्तों, उसके हितों के बारे में पूछें। उस बिंदु पर आप देख सकते हैं कि बातचीत किस दिशा में ले सकती है!
  • छवि शीर्षक 783169 5
    2
    एक आसान तरीके से लिखें सबसे अच्छा तरीका सबसे आसान है: "अरे, अलविदा।" लड़की शायद यह सोचने लग सकती है कि उसे कौन लिख रहा है - इसके लिए वह शायद जवाब देंगे।
  • संभावित उत्तर n 1. यदि वह उत्तर देता है: "हे तुम कौन हो?" आप उसे अनुमान लगा कर उसके साथ मजा कर सकते हैं या उसे इतने सारे लोगों को अपना नंबर देने के लिए चारों ओर ले जा सकते हैं आपको नहीं पता कि वह किससे बात कर रहा है।
  • संभावित उत्तर n 2. यदि वह उत्तर देता है: "हे, हैलो, क्या आप बारो से मार्को हैं?", उनका उत्तर दें: "मुझे आशा है कि आप सभी हफ्ते फोन में हाथ से इंतजार नहीं कर रहे हैं ताकि आप लिख सकें -)"। यह थोड़ा `बोल्ड है, मजेदार है और सीधे इश्कबाज को शुरू होता है। अब, शायद यह संदेश में मुस्कुराहट करने के लिए बहुत ही मर्दाना चीज नहीं है, लेकिन यह समझना मुश्किल है कि अगर कोई मजाक कर रहा है, जब आप कोई संदेश पढ़ते हैं, खासकर अगर आपको नहीं पता।
  • वैकल्पिक उत्तर एक अन्य जवाब आप दे सकते हैं: "मैं उस सुंदर लड़की से बात करता हूँ जिसे मैं बुधवार को मिला था?" या ऐसा कुछ आप निश्चित रूप से आपकी सुरक्षा से थोड़ा सा झटका लगाएंगे, लेकिन आप उसकी मुस्कुराहट करेंगे
  • पाठ शीर्षक वाली एक लड़की को पाठ करने के लिए आप वापस कदम 9
    3
    अगली बार जब तक आप संपर्क नहीं करते तब तक गेम का नेतृत्व करें। कुछ दिनों में तीन या चार वार्तालाप करना एक अच्छा विचार है, लेकिन कम से कम एक हफ्ते से पहले फोन करने या एक साथ बाहर जाने की योजना बनाने में खर्च करें। उस वक्त आपको उसके साथ फ्लाईट किया जाएगा, आप उसे हंसी कर देंगे और फोन कॉल के लिए रास्ता आसान बनाने के लिए पहले से ही उसके पास पर्याप्त आकर्षण होगा - और पहली तारीख को प्राप्त करना मुश्किल नहीं होगा।
  • भाग 3

    अगर यह जवाब नहीं देता है तो क्या करना है यह समझना
    छवि शीर्षक 783169 7
    1
    स्थिति को समझें यदि यह आपके संदेशों का जवाब नहीं देता है, तो स्थिति को उचित तरीके से संभालना महत्वपूर्ण है। संदेशों के विभिन्न स्तर हैं, और याद रखना महत्वपूर्ण है कि अलग-अलग परिस्थितियों में कैसे व्यवहार करें। यदि यह पहली बार है कि आप उन्हें लिखते हैं, तो याद रखें कि आप वास्तव में दो अजनबी हैं इसलिए, अगर आप जवाब नहीं देते हैं, तो याद रखें कि आप नहीं करते हैं चाहिए कुछ और आक्रामक संदेशों को लिखने से बचें जो कि धारणा पर आधारित हैं जिन्हें आपको जवाब देना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 783169 8
    2
    इसे कुछ समय दें और दूसरा संदेश भेजें। यदि यह पहला संदेश है जो आप उन्हें भेजते हैं, तो उन्हें जवाब देने के लिए कुछ समय देने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आप दो दिनों के बाद जवाब नहीं देते हैं, तो आपको यह नहीं याद हो सकता है कि आप कौन हैं या आपने क्या सोचा है। अधिक विशिष्ट संदेश वाले दो दिनों के बाद उन्हें फिर से लिखने की कोशिश करें: "अरे, लौरा मैं रॉबर्टो हूं, जिस आकर्षक व्यक्ति को आप बार में मिले थे मैं अभी भी हमारी पहली तारीख के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूँ :)"। इस तरह से एक संदेश लड़की को याद दिलाता है कि यह आपका दूसरा प्रयास है, लेकिन एक प्यारा और चंचल टोन के साथ
  • यदि आप दो दिनों के बाद उत्तर नहीं देते तो आप उन्हें बुलाएं भी देख सकते हैं यदि यह प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो इसके जैसा एक आवाज संदेश छोड़ें: "अरे लौरा, मैं रॉबर्टो हूं मैंने आपको लिखा, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपके पास पहुंचा हूं। मैं सिर्फ सुनना चाहता था और पता था कि आप कैसे थे"। अगर वह आपको वापस नहीं बुलाता है और वह उसी दिन या अगले दिन का जवाब नहीं देगा, तो आपको इसे अकेला छोड़ देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 783169 9



    3
    अगर आप वार्तालाप के आधे हिस्से का जवाब देना बंद कर दें तो इसे न लें। याद रखें कि एक संदेश की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण चीजें हमेशा हो सकती हैं। उसकी माँ ने खुद को चोट पहुंचाई है या उसने कार टायर को छिद्र किया हो सकता है हजारों चीजें हो सकती हैं और उन्हें आपके संदेशों के बारे में भूल सकती हैं, जितनी कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • उन्हें चिंतित स्वर में लिखें: "ठीक है?"। इस तरीके से आप उन्हें ध्यान देंगे कि आपने देखा है कि उसने आपको जवाब नहीं दिया है, लेकिन आप उसके लिए उसकी देखभाल करते हैं
  • यदि आप अभी भी जवाब नहीं देते हैं, तो एक सप्ताह या उससे ज़्यादा इंतजार करें और यह स्पष्ट करने के लिए एक अनौपचारिक संदेश लिखें कि आप प्रतिबद्धता से भरा एक एजेंडा के साथ एक लड़के हैं। कुछ कहें: "अरे, लौरा मैं सिर्फ सफेद सप्ताह से वापस आ गया मैं आप से सुनना चाहता था और पता था कि आप कैसे हैं। हम जल्द ही आपसे बात करेंगे"। यदि आप कुछ दिनों के बाद उत्तर नहीं देते हैं, तो आगे बढ़ने का समय है।
  • छवि शीर्षक 783169 10
    4
    जानें कि क्या करना है अगर एक लड़की एक नियुक्ति से पहले आपको जवाब देना रोक देता है अगर ऐसा तब होता है जब आप अपने साथ बात करते हैं, उदाहरण के लिए, नियुक्ति के लिए मिलने से पहले, चिंता करने की कोशिश करें "सब कुछ ठीक है?"। देखें कि क्या वह जवाब दे रहा है बीस मिनट प्रतीक्षा करें और लिखें: "सभी आज रात के लिए पुष्टि की?"। यदि वह आपको जवाब नहीं देता है, तो वह शायद आपको एक छेद दे रहा है और आपको उसे अकेला छोड़ देना चाहिए। यदि कुछ हुआ है कि वह जवाब नहीं दे सकता, तो वह आपको एक स्पष्टीकरण भेज देगा।
  • भाग 4

    वार्तालाप नियंत्रण बनाए रखें
    छवि शीर्षक वाली छवि आपको पाठ में वापस लाने के लिए चरण 4
    1
    उसे परेशान मत करो संदेशों की आवृत्ति महत्वपूर्ण है। एक लंबी बातचीत शुरू करना बहुत आसान है, लेकिन ऐसा कुछ है जो आपको संदेशों के पहले कुछ दिनों के दौरान से बचना चाहिए। उसे पूरे दिन फोन पर फोन करके उसे परेशान मत करो।
  • गेट ए लड़की टू टुडे टू यू पाठ फॉर टेस्ट 5
    2
    इसे एक त्वरित चीज बनाओ! बात करने का सबसे अच्छा तरीका है उसे (4-6 संदेश) के साथ संक्षिप्त बातचीत करना और फिर उसे बताएं कि आप व्यस्त हैं और आप बाद में महसूस करेंगे। वास्तव में कुछ दिलचस्प बातों में शामिल होने की कोशिश करें, आप झूठ के साथ यह सब शुरू करना नहीं चाहते हैं
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको वापस पाठ करने के लिए वापस जाएं चरण 6
    3
    अपने समय के अनुसार उत्तर दें आप जिस रूचिकर में रुचि रखते हैं, उसके संदेश के बारे में उत्साहित होना आसान है, लेकिन अगर आप तत्काल उसके संदेश को तुरंत जवाब देते हैं, तो वह तुरंत उसे समझ जाएगी वह आपको यह पसंद पर संदेह करेगा और आप अपने संदेशों के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। यह तुरंत शिकार का अंत डाल देगा इसलिए, संदेश के बीच कुछ समय दें और उसे परेशान मत करो- सावधान रहें, फिर भी मानसिक कवायद न करें। पाठ संदेश बहुत अच्छा है क्योंकि यह आपको सावधानी से आपके कहने पर वजन करने के लिए आवश्यक समय देता है, इसलिए जब आपकी प्रतिक्रिया की बारी होती है तो आपको उस समय की आवश्यकता होती है और इसके बारे में सोचें।
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको पाठ में वापस लाने के लिए चरण 7
    4
    वार्तालाप को तोड़ने के लिए एक होने का प्रयास करें। जब यह बातचीत बंद करने का समय आता है तो कहने के लिए बेहतर है: "मुझे जाना होगा (या मुझे कुछ दिलचस्प करना होगा यदि आपको ऐसा करना है तो), हम बाद में आपसे बात करेंगे"। अगर आप चैट बंद करते हैं, तो बताइए कि आप चिपचिपा नहीं हैं।
  • पाठ शीर्षक वाली लड़की को आप पाठ में वापस ले जाएं चरण 8
    5
    नियंत्रण रखें जब वह आपको अंतिम ग्रीटिंग के साथ जवाब देते हैं, तो आगे बढ़ें (जब तक कि आप विशेष रूप से कुछ नहीं पूछें)। यदि आप अंतिम संदेश भेजते हैं, तो यह आपको नियंत्रण में रखता है और आपको आश्चर्य होगा कि क्या आप उसे दूसरे पाठ भेजते हैं या नहीं।
  • छवि शीर्षक 783169 16
    6
    अपने आप को मूर्ख मत करो स्पष्ट रूप से हताश लड़के की तुलना में कुछ चीजें कम आकर्षक हैं यदि आप की पसंद वाली लड़की कई प्रयासों के बाद उत्तर नहीं देती है, तो यह समय है कि घाटे को कम करें और आगे बढ़ें। दूसरे व्यक्ति पर अपना ध्यान रखें
  • टिप्स

    • धीरज रखो यदि उसने आपको बताया कि वह कुछ समय के लिए नहीं होगा, तो यह वास्तव में ऐसा होगा। यदि वह आपको बताता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको अपने बारे में सूचित करने के लिए पर्याप्त रूप से परवाह करता है, इसलिए उसे परेशान मत करो
    • नहीं "नाटक" व्यस्त होने के लिए अगर वह तुमसे जवाब देते हैं, तो मत कहो कि आपको बाहर जाना है, और इसे उस तरह से हेरफेर करने की कोशिश न करें - बहाना न करें। अगर वह आपको जवाब दे, उत्कृष्ट। यदि आप कुछ दिनों के बाद जवाब नहीं देते हैं और प्रतीक्षा बहुत अशिष्ट है, उन्हें फिर से लिखें आम तौर पर कुछ दिन गुजरने में बेहतर होगा।
    • एक संक्षिप्त और संक्षिप्त तरीके से लिखें, लेकिन बहुत छोटी नहीं है। कुछ दिलचस्प कहें फिर जारी न करें। यदि आप कुछ दिनों के बाद जवाब नहीं देते हैं, तो इसे भूल जाओ। इस बिंदु पर यह संभव नहीं है कि आप उन्हें आनंद लेंगे।
    • रहस्य: पहले उसका दोस्त बन जाता है उसे प्यार में गिरावट बनाने में सक्षम होने के लिए मिलो - फोन पर यह करने में अधिक आसान होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com