न्यूयॉर्क शहर में एक अपार्टमेंट की खोज कैसे करें

बहुत से लोग आपको बताएंगे कि NYC में एक फ्लैट की तलाश सबसे ज़्यादा तनावपूर्ण, डरावनी और अप्रत्याशित अनुभवों में से एक है जो आप अपने जीवन में अनुभव करेंगे - और वे सही हैं। बड़ी संख्या में अनुरोध करता है कि NYC अचल संपत्ति बाजार दुनिया में सबसे अस्थिरता में से एक है। अगर आज आप अपार्टमेंट नहीं देखते हैं, तो कल हो सकता है अब और नहीं।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको आस-पड़ोस में आपके लिए यह प्रस्ताव सही है (या ज़िला

) आप स्मार्ट, व्यावहारिक और जोखिम लेने के इच्छुक हैं। यहां न्यूयॉर्क शहर में एक मकान खोजने का तरीका बताया गया है बिना एक रीयल एस्टेट एजेंसी के माध्यम से जाना

कदम

1
जानें NYC जानने के लिए यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जो पहली बार यहां चल रहे हैं। शहर में कभी भी पैर न होने के बावजूद प्रत्येक जिले और पड़ोस की कल्पना करना मुश्किल है। फिर भी यह समझना बेहद जरूरी है कि हर जिले और पड़ोस कैसे बनाये जाते हैं, निवासियों कैसे हैं और अपार्टमेंट की औसत कीमत कितनी है जानकारी एकत्र करते हुए और एक अपार्टमेंट की तलाश करते हुए आपको कुछ हफ्तों तक मेजबान करने के लिए एक दोस्त को खोजने के लिए एक अच्छा विचार होगा, लेकिन अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आपको पुस्तकें और यहां तक ​​कि इंटरनेट पर जितने भी संभव हो उतना पढ़ना चाहिए, और यहां तक ​​कि सूची में ब्राउज़ करें प्रत्येक जिले और जिले के लिए प्रस्ताव का एक विचार प्राप्त करने के लिए उपलब्ध अपार्टमेंटों में से
  • अध्ययन संस्कृति यहां तक ​​कि अगर आप एक स्थानीय नहीं हैं, तो आप न्यूयार्क की संस्कृति का अध्ययन और समझ सकते हैं। सामाजिक और आर्थिक मुद्दों की खोज करें, साथ ही साथ प्रत्येक जिले और जिले की जातीय संरचना (न्यूयॉर्क टाइम्स शुरू करने के लिए एक बढ़िया स्थान है)। ब्रॉन्क्स का सामना करने वाली समस्याएं मैनहट्टन या क्वींस में उन लोगों से पूरी तरह से भिन्न हो सकती हैं। एक-दूसरे के बगल में होने के बावजूद, ऊपरी ईस्ट साइड की जातीय और आर्थिक संरचना हार्लेम के स्पेनिश पक्ष से बहुत भिन्न होती है। विभिन्न संस्कृतियों को पहले से समझना बहुत बड़ा और शायद असंभव हो सकता है, लेकिन खोज शुरू करने से पहले जितने संभव हो उतने पड़ोस को देखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, यह जानने के लिए कि आप किन क्षेत्रों में अधिक आरामदायक हो सकते हैं।
  • वह भूगोल का अध्ययन करता है सबसे पहले अपने आप से पूछिए: "मैं किस जिले में रहना चाहता हूं?"। अक्सर यह इच्छाओं की तुलना में अर्थशास्त्र के बारे में अधिक है कई मैनहट्टन में रहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि यह बहुत महंगा है। सामान्य तौर पर, मैनहट्टन की तुलना में शहर के अन्य क्षेत्रों में अपार्टमेंट बड़े और सस्ता हैं। अगर आप द्वीप को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, तो सोचें कि आप जिले में क्या चाहते हैं। क्या आप मैनहट्टन से और सस्ते परिवहन चाहते हैं? केंद्र की तुलना में आप कितनी दूर रहना चाहते हैं? कभी-कभी यह प्रत्येक जिले की संस्कृतियों और मैनहट्टन से और उससे परिवहन की सुविधा के बीच चुनने के बारे में है। फिर, प्रत्येक पड़ोस की सीमाओं से परिचित हों, क्योंकि वे आपके अपार्टमेंट के वास्तविक स्थान में एक बड़ा अंतर बना सकते हैं।
  • सैर करें यदि आपके पास समय है, तो किसी भी समय पड़ोस और जिलों के माध्यम से चलें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। इस तरह आप एक स्पष्ट विचार प्राप्त करेंगे कि यह स्थायी आधार पर कैसे रह जाएगा। क्या आप अपने पड़ोसियों को पसंद करेंगे? क्या कोई लॉन्ड्री और सस्ते सुपरमार्केट हैं? क्या आप रात में या अपने बच्चों के साथ अकेले चलने में सुरक्षित महसूस करेंगे? क्या आवागमन शोर संतोषजनक है? आप अपने काम के स्थान के पास कितना रहना चाहते हैं? कल्पना करने का प्रयास करें कि आने वाले वर्ष के लिए इस पड़ोस में क्या रहना चाहेगा।
  • जानें, सीखें, सीखें मित्रों और परिचितों के माध्यम से और इंटरनेट से परामर्श करके अधिक जानकारी और उपाख्यानों का अधिग्रहण करना बेहद महत्वपूर्ण है। आपका दोस्त ईस्ट विलेज (मैनहट्टन) में अपने अपार्टमेंट के लिए कितना भुगतान करता है? आप क्या पसंद करते हैं और पूर्व ग्राम के बारे में पसंद नहीं करते हैं? उन्होंने जो अन्य अपार्टमेंट देखे थे? कहाँ? क्या स्थिति थी और उन्होंने कितना खर्च किया? क्या आपने एक एजेंसी का इस्तेमाल किया या मालिकों से सीधे संपर्क किया? यदि आप मकान मालिक से सीधे किराए पर लेते हैं, तो क्या आप हमें यह पूछने के लिए नंबर दे सकते हैं कि क्या जल्द ही दूसरे अपार्टमेंट उपलब्ध हैं? एक अपार्टमेंट की खोज के बारे में, क्या आपने भयानक कहानियां सुनाई हैं या सकारात्मक परिणामों के साथ? किस तरह? क्या आपको कोई पता है जो आपके पड़ोस से नफरत करता है? प्रश्न अनिश्चित काल तक जारी रख सकते हैं, लेकिन आपको अंक मिल गया है। लक्ष्य जितना संभव हो, एक अपार्टमेंट की तलाश में अन्य लोगों की स्थितियों और विकल्पों को समझना और अब आपको कौन से संसाधनों की पेशकश कर सकती है।
  • 2
    चाल के लिए एक तिथि चुनें यह अक्सर सबसे आसान कदम है, लेकिन यह भी सबसे महत्वपूर्ण में से एक है, क्योंकि इससे आपको सर्वश्रेष्ठ तत्वावधान में जाने से पहले ध्यान से योजना बना सकते हैं। कई किराया महीने की पहली शुरुआत करते हैं, लेकिन आप बाद में बातचीत कर सकते हैं और बाद में स्थानांतरित कर सकते हैं, जिससे आपको शुल्क भुगतान के पहले हफ्ते का भुगतान करना होगा। यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या आप शुरुआत, मध्य या महीने के अंत तक आगे बढ़ रहे हैं, क्योंकि इस फैसले के अनुसार शोध शुरू करना कम से कम तीन सप्ताह अग्रिम में करना है। हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि सही अपार्टमेंट एक सप्ताह, दो सप्ताह या इस कदम के लिए निर्धारित तारीख से दो दिन पहले भी बाहर आ सकता है। हमेशा की तरह, समय महत्वपूर्ण है सामान्य तौर पर, आप यह तय करने के लिए बहुत समय नहीं लेंगे कि क्या आप इसे देखते समय और जब आप जमा राशि का भुगतान करते हैं, तब बीच में एक फ्लैट चाहते हैं। कई जमींदारों और रियल एस्टेट एजेंट चाहते हैं कि आप दो फीट पर फैसला करें, अन्यथा वे अगले उम्मीदवार के पास जाएंगे। तो यह याद रखिए, अगर आपको संदेह है कि क्या वह अपार्टमेंट है जो आप चाहते हैं बहुत जल्दी तय करके, आप कुछ बेहतर समाधान रोक सकते हैं बहुत देर तक निर्णय लेने से, संभव है कि आपको बसा होना पड़े। बुद्धिमान बनें
  • 3
    अपने बजट को मत भूलना आपकी आय क्या है जाल? ध्यान रखें कि NYC कर विशेष रूप से उच्च हैं, क्योंकि रोक लगाने के लिए संघीय, राज्य, जिला और शहर कर शामिल हैं, न कि स्वास्थ्य बीमा और अन्य प्रतिशत का उल्लेख करना। आप अपने मासिक राजस्व का अच्छा 35% खो सकते हैं उदाहरण के लिए, $ 30,000 प्रति वर्ष (€ 20000) लेते हुए, आपको एक माह $ 2500 (€ 1800) नहीं मिलेगा - आप प्रति माह $ 1500-1600 (€ 1000-1100) के करीब हैं सिद्धांत रूप में, आपको अपने मासिक (सकल) किराया में 40 गुना कमाने चाहिए। तो, अगर आपकी आय एक साल में 20000 डॉलर है, तो किराए के लिए आपको अधिकतम $ 750 (€ 540) खर्च करना चाहिए। मैनहट्टन में, मकान मालिकों और रियल एस्टेट एजेंट इस नियम के बारे में बहुत सख्त हैं, लेकिन यह अन्य जिलों में मामला नहीं है (ध्यान दें: यदि आपके पास एनएवाईसी महानगरीय क्षेत्र में एक दोस्त या रिश्तेदार जैसे गारंटर हैं, जो 80 आपके किराए का समय, आपको अपार्टमेंट के लिए उपयुक्त तरीके से आसानी से माना जाएगा)। यह भी याद रखें कि, मासिक किराया के अलावा, आपको टेलीफ़ोन बिलों के लिए भी भुगतान करना होगा, यदि आपको उनकी आवश्यकता है सुविधा के लिए, आपको इस "x40" नियम से चिपक जाना चाहिए, खासकर यदि आप बाहर खाने और शहर का अनुभव (संगीत, बार, क्लब ...) का इरादा रखते हैं।
  • 4
    इस महीने बाद में घोषणाएं देखें यह आम तौर पर ज्ञात है कि घोषणाएं मुख्य रूप से महीने के आरंभ और अंत में प्रकाशित होती हैं। बहुत से लोग अगले महीने के शुरुआती दिनों या तत्काल उपलब्ध हैं मेजबान महीने के अंत में थोड़ा निराश हो जाते हैं, क्योंकि वे खाली जगहों पर कब्जा करना चाहते हैं। आप महीने के मध्य में कई गुणवत्ता वाले विज्ञापन नहीं पाएंगे, यदि आप अगले महीने के 1 या 15 तक आगे बढ़ने का इरादा रखते हैं तो आपको आम तौर पर विज्ञापनों की खोज के लिए हर महीने कम से कम 23 प्रतीक्षा करनी चाहिए। हमेशा पहुंच की मांग करें मैनहट्टन में, रविवार को अपार्टमेंट देखकर बहुत जटिल हो सकता है, जब तक कि आपका बजट कंसीज़र के साथ एक लक्जरी इमारत की तलाश करने की अनुमति नहीं देता। अधिक मामूली मालिक एक मध्यस्थ के माध्यम से बैठकों का आयोजन करेंगे और कई बार प्रवेश की अनुमति देते हैं या रविवार को बंद कर देते हैं।
  • 5
    एक सौदा सच होने के लिए अच्छा लगता है जब पहचानो। कुछ हफ्तों के लिए खोज करने के बाद, आपको उस अपार्टमेंट के लिए अपने आदर्श पड़ोस के लिए स्पष्ट कीमत मिलनी चाहिए जिसे आप तलाश रहे हैं। उदाहरण के लिए, यह संभव है, हालांकि बहुत ही दुर्लभ है, पार्क स्लोप (ब्रुकलिन) में एक बेडरूम के अपार्टमेंट को $ 2200 (€ 1500) से कम एक महीने के लिए मिलना इसलिए, यदि घोषणा "1500 डॉलर (€ 1000) के लिए पार्क ढाल पर" दो-कमरा वाला अपार्टमेंट "बोलती है, तो पता लगाएं जहां अपार्टमेंट स्थित है। सबसे अधिक संभावना है कि यह पड़ोस के निचले हिस्से में होगा और न सिर्फ पार्क ढलान (या सनसेट पार्क या केनसिंगटन)। इसी तरह, यदि मैनहट्टन में 110 वीं स्ट्रीट पर एक फ्लैट है, तो यह अब ऊपरी वेस्ट साइड पर नहीं है, लेकिन यह Harlem, Inwood, या वाशिंगटन हाइट्स में अधिक प्रशंसनीय है। सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक पड़ोस की सीमाओं को जानते हैं जो आप में रुचि रखते हैं सीमाओं को साफ़ करके, आप मान सकते हैं कि आप एक अच्छा क्षेत्र में एक सौदा कर रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं है। विकिपीडिया में प्रत्येक जिले और जमीन रजिस्ट्री की आधिकारिक सीमाओं पर उत्कृष्ट लेख हैं। यदि आप सड़कों या पड़ोस को पहचान नहीं सकते हैं, तो अपार्टमेंट और रास्ते खोजने के लिए Google मानचित्र का उपयोग करें "सड़क दृश्य" आपको सड़क का स्पष्ट विचार प्राप्त करने के लिए ऐसा होता है कि एक ही पड़ोसी के दो अलग-अलग ब्लॉकों में पूरी तरह से अलग पहलू हैं।
  • 6
    एक अन्वेषक बनें यदि विज्ञापन भवन का सटीक पता दिखाता है, तो उस विशिष्ट संपत्ति से संबंधित कुछ भी खोजने के लिए इंटरनेट पर जांच करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एनवाईसी सिटी डिपार्टमेंट की वेबसाइट पर जाएं और उस इमारत से संबंधित विभिन्न परमिट, उल्लंघन और शिकायतों से परामर्श करें। अगर आपके पास कई उल्लंघनों और शिकायतें होती हैं, तो यह जमींदारों द्वारा अनदेखी की जाती है या गलत तरीके से प्रबंधित की जाती है, इस मामले में यह रहने के लिए सलाह नहीं दी जाती है। Google मानचित्र "सड़क दृश्य" के साथ आप आसपास के क्षेत्र को भी देख सकते हैं। यदि आप इमारत के पास एक निर्माण स्थल देखते हैं, तो पता प्राप्त करने का प्रयास करें और Google पर इसे दर्ज करें विभाग की वेबसाइट पर जाएं और परमिट और उल्लंघन की जांच करें। ऐसे जिलों से संबंधित कई ब्लॉग भी हैं जो निवासियों को विभिन्न घटनाओं के बारे में अपडेट करते हैं, जिसमें रियल एस्टेट विकास भी शामिल है। उदाहरण के लिए, ब्रुकलिन में: "द ब्रॉन्स्टनर" में जिले के बारे में खबरों का एक बड़ा संग्रह है। आप निश्चित रूप से आठ मंजिला इमारत में नहीं जाना चाहते हैं, केवल यह पता लगाने के लिए कि वे एक सोलह मंजिला इमारत अगले दरवाजे का निर्माण कर रहे हैं, जो आपके अपार्टमेंट में प्रवेश करने से पूरी तरह रोशनी को रोका जा सकता है।
  • 7



    पल को पकड़ो यदि आप एक अपार्टमेंट देखते हैं जो आपको रूचि, लिखते हैं या तुरंत फोन करते हैं एक घंटे इंतजार न करें काम से बाहर निकलने के लिए इंतजार न करें उनसे संपर्क करें और बैठक की योजना बनाएं, अधिमानतः उसी दिन। खासकर यदि आप काम करते हैं, तो कार्यालय छोड़ने के तुरंत ही नियुक्तियों को बनाने का प्रयास करें। कार्पे डेम यदि आप सींग से बैल नहीं लेते हैं, तो कोई अन्य अपार्टमेंट को पकड़ लेगा दुर्भाग्य से, कई बार जो लोग एक घर की तलाश करना चाहते हैं, उन्हें अभी तक नौकरी नहीं मिलती है, इसलिए उन्हें देखने के लिए और एक अपार्टमेंट चुनने के दिन उनके पास बहुत से खाली समय होते हैं, इससे पहले कि आप इसे देख सकें। याद रखें कि।
  • 8
    अपार्टमेंट महसूस करो यह बहुत ही नई उम्र दिखता है, लेकिन यह सच है। एक बार प्रवेश करने के बाद, प्रत्येक व्यक्तिगत कमरे की कुल माप ले। देखिए यहाँ रहने के लिए सक्षम होने के लिए? अपने पेट को सुनो, मकान मालिक या रियल एस्टेट एजेंट न करें अक्सर वे गोली को मिठाई करने की कोशिश करेंगे और वे बहुत आग्रहपूर्ण होंगे, अन्य इच्छुक लोगों की संख्या पर बल देते हैं। चाहे यह सही है या नहीं, और अगर उचित प्रतिस्पर्धा भी हो, तो उसी ज़िले, जिले आदि में समान मूल्य सीमा में अन्य अपार्टमेंट्स को ध्यान में रखते हुए वार्ता को बंद करने के लिए राजी नहीं किया जाए। ईमानदारी कीमत है? हमेशा कम से कम बाजार मूल्य का भुगतान करना सुनिश्चित करें क्या यह आदर्श पड़ोस है जिसमें आप जीना चाहते हैं? क्या आप इसे ले जा रहे हैं क्योंकि आप देखकर थक चुके हैं? इन सभी सवालों का जवाब "हाँ" कहकर और जमा जमा करने से पहले ईमानदारी से करने का प्रयास करें।
  • 9
    एक अभिनेता की तरह अभिनय करें बिना किसी शक के, एक अपार्टमेंट के लिए एक यात्रा के दौरान, मकान मालिक या एजेंट आपको पूछेंगे कि आपका बजट कितना है उसे वास्तविक योग से थोड़ी कम राशि बताएं (लगभग 50-100 कम = 50-70 €) उदाहरण के लिए, अगर अपार्टमेंट को महीने में $ 3200 (€ 2300) खर्च होता है, तो उसे बताएं कि आपका बजट "$ 3100 (€ 2250) परक्राम्य" के बराबर है। चूंकि आप पहले से ही उसके सामने एक संभावित किरायेदार हैं, वह आपको $ 100 (€ 70) के लिए खोना नहीं चाहता, खासकर यदि आप रुचि दिखाते हैं लेकिन कीमत के कारण संकोच करते हैं उसे बताओ कि आप अपार्टमेंट पसंद करते हैं, लेकिन आप वास्तव में इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते बातचीत करेंगे। बाजार के आधार पर, मकान मालिक और क्षण, आप एक वास्तविक लाभ प्राप्त कर सकते हैं और नीचे $ 3000 (€ 2100) तक जा सकते हैं। स्मार्ट रहें और अपनी सहजता का पालन करें। जितना संभव हो उतना मूल्य कम करने से डरो मत (लेकिन उचित)।
  • 10
    इसे भाग्य के लिए छोड़ दो। अपार्टमेंट खोजना भाग्य की बात है। यदि आप जो भी पसंद नहीं करते हैं, या यदि कोई अन्य आपके द्वारा जमा जमा करता है, निराशा न करें। दूसरे शब्दों में, यह भाग्य नहीं था। आपके लिए इंतज़ार कर रहे अन्य दर्जनों समाधान हैं, और संभवत: आपके आदर्श अपार्टमेंट के मुकाबले कहीं भी बेहतर है। लेकिन अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलना, रणनीति की योजना बना, और थोड़ा भाग्य के साथ, आप कर सकते हैं सही का पता लगाएं - बिना एजेंसी के प्रतिशत का भुगतान भी! आपकी खोज के लिए शुभकामनाएं!
  • टिप्स

    • कुछ अचल संपत्ति एजेंसियों को घर के मालिकों के साथ समझौते तक पहुंचने के लिए किरायेदार के बिना अपार्टमेंट दिखाने के लिए ब्रोकरेज की कीमत चुकानी पड़ती है, जिसे मकान मालिक द्वारा भुगतान किया जाता है। अक्सर, इन प्रकार के अपार्टमेंट उपस्थिति और स्थान के मामले में कम वांछनीय होते हैं, और एजेंट उन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उपयोग करते हैं जिन पर वे कमीशन लेते हैं। हालांकि, एजेंट घरों की सूची तक पहुंचने का एक शानदार तरीका है, जो ऑनलाइन या आसपास उपलब्ध नहीं हो सकते। स्मार्ट बनें: कमीशन के बिना अपार्टमेंट देखने के लिए एजेंटों का उपयोग करें और इस तथ्य पर बल दें कि आप उन लोगों को नहीं देखना चाहते हैं जो मध्यस्थता के भुगतान की उम्मीद करते हैं। यदि वे आपको फिट नहीं करते हैं, तो दूसरी एजेंसी देखें हर जरूरत के लिए अचल संपत्ति एजेंसियों की एक बाढ़ है, और आपको एक एजेंट के लिए सुनने की ज़रूरत है। यह हमेशा सच नहीं है कि कमीशन के बिना अचल संपत्ति समाधान कम वांछनीय हैं, इसलिए विश्वास करें और प्रत्येक अपार्टमेंट को मौका दें। याद रखें: कार्पे डेम
    • अपने साथ सभी आवश्यक दस्तावेज लें प्रत्येक एक बार जब आप एक अपार्टमेंट देखते हैं यदि आप चाहें, तो आपको दस्तावेजों को दिखाना चाहिए और नाखून पर एक जमा (आमतौर पर एक महीने का किराया) भुगतान करना चाहिए ("चीजें आपको आवश्यकता है" देखें)।
    • वर्तमान अर्थव्यवस्था में, यह हमेशा एजेंट के कमीशन पर बातचीत करता है। एक महीने के मुफ्त किराया के लिए पूछें एजेंट को अब संभाल के किनारे पर चाकू नहीं है।
    • प्रबंधन और विकास कंपनियों में अक्सर कई इमारतों और अपार्टमेंट होते हैं, इसलिए यदि आप उनसे संपर्क कर सकते हैं, तो एजेंट से संपर्क किए बिना, आप उनसे सीधे एक अपार्टमेंट किराए पर लेने की अधिक संभावना ले सकते हैं।
    • एक "रेलवे अपार्टमेंट" (रेल अपार्टमेंट) एक ऐसा अपार्टमेंट है जहां सभी कमरे एक पंक्ति में जुड़े हुए हैं, इसलिए आपको अगले कमरे में एक कमरे से जाना होगा। उन्हें अपार्टमेंट के रूप में माना जाता है, लेकिन वे आम तौर पर सस्ता हैं। कमरे के निचले गोपनीयता की वजह से वे जोड़े या करीबी दोस्तों के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
    • यह अक्सर किराया और उपयोगिताओं की लागत साझा करने के लिए एक या दो कमरे के लिए उपयोगी है, के रूप में एक क्षेत्र में एक स्टूडियो या अध्ययन अक्सर खासकर जो लोग $ 40000 (28000 €) प्रति वर्ष की तुलना में कम कमाने के लिए महंगा पड़ोस हो सकता है। किसी अपार्टमेंट के आकार और लागतों के लिए, अपनी जेब से सब कुछ देने के बजाय, यह साझा करने के लायक है।

    चेतावनी

    • अक्सर मेजबान प्रतियोगिता बनाने की कोशिश करेंगे, एक ही समय में अधिक नियुक्तियों की योजना बना रहे हैं। यदि आप समय (बिना पूछे) का सुझाव देते हैं, तो ध्यान रखें कि यह आपकी योजना हो सकती है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मान्य पहचान दस्तावेज़
    • पिछले 3 महीनों के लिए खाते का विवरण
    • रोजगार पत्र (लेटरहेड पर और निर्दिष्ट वार्षिक आय के साथ)
    • पिछले 2 वर्षों से टैक्स रिटर्न
    • संदर्भ (पिछला होस्ट, नियोक्ता, आदि)
    • नकदी में सुरक्षा जमा (आमतौर पर $ 500- € 360)
    • पहले और पिछले महीने का किराया, साथ ही एक महीने की जमा राशि (कुल 3 महीने का किराया) का भुगतान करने के लिए चालू खाते पर पर्याप्त धन
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com