रूममेट खोजने के लिए एक घोषणा कैसे करें

घर के खर्चों को साझा करने के लिए रूममेट ढूंढना कभी-कभी मुश्किल हो सकता है आदर्श व्यक्ति हमेशा कोई व्यक्ति जो विश्वसनीय, जिम्मेदार है, और उस पर भरोसा कर सकता है, जो निश्चित रूप से, खोजने में आसान नहीं है। यह जानने के लिए कि कैसे सही उम्मीदवार को आकर्षित करना और ढूंढना बहुत महत्वपूर्ण है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक साथ शांति से रह सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि दूसरा व्यक्ति सही समय पर अपना किराया अदा कर सकता है।

सामग्री

आदर्श रूममेट संभावित खोजने के लिए एक बढ़िया तरीका है, एक विज्ञापन लिखने के लिए इसे प्रकाशित और सार्वजनिक भवनों (विश्वविद्यालयों, पुस्तकालयों, आदि) में लटका, स्थानीय समाचार पत्रों में और इंटरनेट पर, और फिर विश्वसनीयता की पुष्टि करने और जो लोग प्रतिक्रिया के साथ नियुक्तियों बनाने है । यह जानने के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा कि सही तरह की घोषणा कैसे लिखनी है ताकि वह सही तरह के उम्मीदवार से मिल सके।

कदम

रूममेट खोजने के लिए अपनी व्यक्तिगत घोषणा लिखें
एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 1 लिखें शीर्षक वाला छवि
1
एक आकर्षक शीर्षक लिखें आपको कुछ लिखना होगा जो लोगों का ध्यान आकर्षित करता है और उस रूममेट के प्रकार को आकर्षित करता है जिसे आप तलाश रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक रूममेट की तलाश कर रहे हैं जो पास के विश्वविद्यालय का दौरा करता है, तो आप कह सकते हैं "तलाशने रूममेट सुंदर अपार्टमेंट साझा करने के लिए करीब पाठ्यक्रम स्थान!"।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 2 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    पहले घर या इमारत का स्थान लिखें यह अक्सर मुख्य बात यह है कि लोग इस प्रकार के विज्ञापन को देखते हैं- हालांकि, अगर आप अपनी गोपनीयता को अधिक सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो केवल इमारत का नाम या संख्या लिखें, न कि अपार्टमेंट का। पड़ोस के प्रकार, बिल्डिंग के प्रकार, इसके स्थान और अन्य विवरण लिखें। यह किसी भी कमरे में रहने वालों को खत्म करने के लिए उपयोगी होगा, जो क्षेत्र और जगह पसंद नहीं कर सकते हैं।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 3 लिखें शीर्षक वाला छवि
    3
    बोल्ड में किराए की कीमत को हाइलाइट करें विस्तृत और स्पष्ट रूप से किसी अतिरिक्त व्यय को लिखना, जैसे कि किराए किराए में उदाहरण के लिए शामिल नहीं हैं। अपार्टमेंट के लिए आवेदन करने से पहले संभावित कमरे में रहने वालों को सही राशि जानने की जरूरत होगी जिनकी उन्हें भुगतान करना होगा।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 4 लिखें शीर्षक वाला छवि



    4
    आप जिस रूममेट की तलाश कर रहे हैं उसका प्रकार स्पष्ट करें। यद्यपि यह यह धारणा दे सकता है कि आप बहुत ही चयनात्मक या पिक हैं, विज्ञापन का उद्देश्य उन लोगों को आकर्षित करना ठीक है, जिनके साथ आप रहने की जगह साझा करना चाहते हैं। स्पष्ट रूप से सूचीबद्ध न करें जैसे धूम्रपान न करने, लड़का या लड़की, और अन्य चरित्र गुण (जैसे कि शांति, सफाई, आदि) जो आपकी आँखों के लिए महत्वपूर्ण हैं
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 5 लिखें शीर्षक वाला छवि
    5
    संभावित रूममेट की आंखों में अपार्टमेंट को बढ़ाएं अपार्टमेंट की सूची और स्पष्ट रूप से सकारात्मक और आकर्षक पहलुओं को दोहराते हैं, भवन और पड़ोस। आपको उन चीजों के बारे में सोचना होगा जो आपको रूममेट के प्रकार के ध्यान और रुचि को आकर्षित कर लेते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप चुप, चुप, और स्टूडियो रूममेट की तलाश कर रहे हैं, तो आप इसमें जानकारी जैसे शामिल हो सकते हैं "एक अलग क्षेत्र में स्थित, रात में शांत और नाइटलाइफ़ की भ्रम से बचने के लिए बिल्कुल सही"।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 6 लिखें शीर्षक वाला छवि
    6
    नीचे अपना नाम और संपर्क जानकारी दर्ज करें विज्ञापन में उपनाम शामिल न करें, यह आवश्यक नहीं है, बस फोन नंबर और शायद एक वैध ई-मेल पता लिखें।
  • टिप्स

    • विज्ञापन में अपार्टमेंट या किराए के कमरे की तस्वीरें डालने से घर की उपस्थिति के बारे में संभावित घरानों को दिखाने का एक शानदार तरीका है।
    • फोन, इंटरनेट या व्यक्ति द्वारा उम्मीदवारों को खोजने के लिए अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com