कैसे एक घर बैठनेवाला बनने के लिए

घर-घर का मालिक एक घर रखने के प्रभारी व्यक्ति है जब मालिक लंबे समय तक अनुपस्थित है। हाउस-सिटर की नौकरी में आम तौर पर मकान मालिक द्वारा किए गए कार्यों में से अधिकांश शामिल हैं: सफाई, घर और क़ीमती सामान सुरक्षित रखने, लॉन की देखभाल करने और, कुछ मामलों में, पालतू जानवरों की देखभाल करना घर-घर का काम करने का लाभ किराया देने के बिना घर का उपयोग करना है। इसका मतलब यह है कि घर-घर के पास दुनिया भर में जाने का मौका है, और उसका एकमात्र दायित्व बिलों का भुगतान करना है। इन दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए एक घर-घरदार बनें

कदम

छवि शीर्षक वाला एक बच्चा बनें हाउस सिटर चरण 1
1
संदर्भ प्राप्त करें आपको इस नौकरी शुरू करने का अनुभव करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको तीन या चार लोगों के नाम की आवश्यकता होगी जो आपके लिए गारंटी देंगे और घोषणा करेंगे कि आप एक विश्वसनीय और जिम्मेदार व्यक्ति हैं।
  • रिफाइनेंस छात्र ऋण चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    2
    संपार्श्विक के रूप में पेश करने के लिए बैंक में एक राशि जमा करें एक महीने का किराया के बराबर की गणना करें कि आप उस घर के प्रकार के लिए भुगतान करेंगे जिसे आप मालिक की गारंटी के रूप में पेश करने के बराबर राशि रखने और जमा करने में रुचि रखते हैं। सभी जमींदारों को इस गारंटी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन बहुत से लोग करते हैं, और अगर उन्हें इसके लिए पूछने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको यह जमा करने की पेशकश करने पर, आप मालिकों का भरोसा प्राप्त करेंगे और आपके पास अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक छवि बनें एक हाउस सिटर चरण 3
    3
    पत्रक बनाएँ, जहां आप अपने घर-बैठने वाली सेवाओं का विज्ञापन कर सकते हैं काम खोजने के लिए आपको यात्रियों का उपयोग करना होगा
  • एक मजबूत शीर्षक का उपयोग करें यह मूल होना चाहिए, ध्यान आकर्षित करना (स्थान से बाहर रहने के बिना) और अपने प्रस्ताव की ताकत को उजागर करना चाहिए। फ्लायर के शीर्षक के लिए एक अच्छा उदाहरण हो सकता है, "स्वच्छता और पालतू जानवरों का प्रेमी, वह नए चार पैरों वाले दोस्त बनाने और सांता बारबरा के तट पर नए अनुभवों के अवसरों के लिए दिखता है।"
  • समझाएं कि आप घर-घर का काम क्यों करना चाहते हैं, और आप इस काम के लिए कौन से गुणों को अच्छे उम्मीदवार बनाते हैं।
  • अपने पिछले काम के अनुभवों को विस्तार से बताएं, जो आपको सही अजनबी के घर रखने के योग्य हैं यहां तक ​​कि अगर आपने कभी किसी घर की देखभाल नहीं की है, तो यह संभव है कि आप खुद को पहले से ही परिस्थितियों में मिल चुके हों, जिनके लिए घर-घर के मालिक की तरह कौशल की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, यदि आप पड़ोसियों के बच्चों के लिए बच्चा बच्चा थे, जब आप किशोर थे, कुत्तों को पैदल चलने के लिए या अपनी बीमार दादी का ख्याल रखना जब वह अकेले घर पर थी ये ऐसे अनुभव हैं जो आपको अपने फ्लायर पर सूचीबद्ध करना चाहिए।
  • किसी अतिरिक्त लाभ को सूचीबद्ध करें जो आप अपने नियोक्ता की पेशकश कर सकते हैं, जैसे गारंटी जमा और / या एक निर्दोष आपराधिक रिकॉर्ड।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा बनें एक हाउस सिटर चरण 4



    4
    अपने आप को विज्ञापन दें आपके हाउस-सेटर व्यवसाय को बढ़ावा देने के हजारों तरीके हैं
  • इस क्षेत्र में एक स्थानीय अख़बार में एक विज्ञापन खरीदें, जहां आप घर-घराने वाला होना चाहते हैं
  • Craigslist जैसी मुफ्त क्लासिफाईड वेबसाइटों पर विज्ञापन दें
  • Homecarers.com जैसे साइटों पर विज्ञापन देने के लिए भुगतान करें घर के मालिकों के संपर्क में रखने के लिए विशेष रूप से समर्पित कई वेबसाइटें हैं। इन कंपनियों को खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें, फिर उन्हें अपने घरों की सूची में शामिल करने के लिए एक छोटा शुल्क का भुगतान करें और उन्हें विज्ञापन के बारे में सोचना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक घर बनें एक हाउस सिटर चरण 5
    5
    वांछित घरों की सूची खरीदें ऐसी कंपनियां जो घर-बैठकों के लिए निर्देशिकाओं का प्रबंधन करती हैं, घर के मालिकों की सूची बेचती हैं जो घर-घराने की सेवाओं की तलाश कर रहे हैं
  • इमेज का शीर्षक एक बनें सदन सिटर चरण 6
    6
    घर के मालिकों के संपर्क में रहें जो आपकी सेवा में रुचि व्यक्त करते हैं, और यह आपके लिए सही हो सकता है। आपको प्रस्तुत हर अवसर के लिए एक साक्षात्कार करें, और फिर एक को चुनिए जिसे आपको सर्वश्रेष्ठ पसंद है।
  • टिप्स

    • यदि आप यथासंभव पेशेवर दिखना चाहते हैं तो अपना स्वयं का वेब पेज बनाएं। अपने सभी विज्ञापनों में अपनी साइट के लिए एक लिंक शामिल करें
    • तय करें कि आप एक घर-घर में रहनेवाला बनना चाहते हैं, और घर के रूप में नौकरी की तलाश शुरू करने से पहले आप क्या कर रहे हैं और क्या करने के लिए तैयार नहीं हैं (यानी पालतू जानवरों का ध्यान रखना, पूल का ख्याल रखना, घर को साफ करना आदि) -sitter। आपको इस जानकारी की ज़रूरत होगी जैसे आप विज्ञापन बनाते हैं और उन्हें कहां प्रकाशित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अकुशल वेबसाइटों पर अपना पूरा बजट बर्बाद न करने के लिए सावधान रहें। इंटरनेट पर होम-सीटर निर्देशिकाओं की तलाश करते समय, वेबसाइट की गुणवत्ता और खोज इंजन में इसकी स्थिति के बारे में ध्यान दें।
    • अपने घर को घर देने वाला व्यक्ति देने से बचें, यदि आप पूरी तरह से निश्चित नहीं हैं कि आप लंबे समय तक यह काम कर रहे हैं, और याद रखें कि एक नौकरी में आप वास्तव में एक बेघर व्यक्ति होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com