अपने बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कैसे अपने घर मास्टर को मनाने के लिए

जो सभी लोग किराए पर जाते हैं, वे पालतू जानवरों की उपस्थिति का अनुमोदन नहीं करते और अक्सर, जहां उन्हें अनुमति नहीं है, कई किरायेदारों को ऐसे जगह की तलाश में दर्दनाक विकल्प पर विचार करना चाहिए जहां जानवर स्वीकार किए जाते हैं और किसी और को अपने पिल्ला की देखभाल करें एक बिल्ली के मामले में, शायद यह पूछने लायक है, हालांकि नियम हैं जो स्पष्ट रूप से जानवरों को रखने पर रोक लगाने की स्थापना करते हैं। हालांकि, आपके पक्ष में तर्क हैं कि आप मकान मालिक को किरायेदार के रूप में स्वीकार करने के लिए आप का उपयोग कर सकते हैं के बावजूद

आपकी बिल्ली

कदम

1
अपने आप को एक अच्छे किरायेदार के रूप में पेश करें सुनिश्चित करें कि आपके पास किराए पर भुगतान के संबंध में अच्छे संदर्भ और एक स्वस्थ क्रेडिट स्थिति है - एक किरायेदार है जो समय पर भुगतान करता है। संदर्भों के भीतर, सुनिश्चित करें कि आपके वर्तमान घर के मालिक और पिछली लोग बिल्ली के व्यवहार और उसके मालिक के बारे में सकारात्मक टिप्पणियां दर्ज करें
  • 2
    यदि लेनदेन एक रियल एस्टेट एजेंट के माध्यम से होता है, तो अपने पालतू से संबंधित आवश्यकताओं की चर्चा करने के लिए एक बैठक का आयोजन करने का प्रयास करें कई एजेंट एक किरायेदार के मूल्य की सराहना करते हैं जो अच्छा दिखता है, उत्कृष्ट संदर्भ रखता है और एक समय पर दाता है, साथ ही जानवरों के एक जिम्मेदार मालिक भी है। यदि आप अपने पक्ष में अचल संपत्ति एजेंट प्राप्त कर सकते हैं, तो यह संभावना है कि ये आपके घर के मालिक को एक सुरक्षित समाधान के बावजूद आपकी बिल्ली
  • 3
    अपने बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए गवाही देने वाले दस्तावेज दिखाने के लिए तैयार रहें यह आपको यह दिखाने के लिए प्रेरित करेगा कि स्वास्थ्य पुस्तक आज तक की है, नियंत्रण और टीकाकरण नियमित रूप से होता है, और यह कि कोई महत्वपूर्ण स्वास्थ्य समस्याएं नहीं हैं। कृपया ध्यान दें कि संपत्ति का मालिक चिंतित है ज्यादातर नुकसान है कि एक जानवर घर clawing, खरोंच और उल्टी पर कारण बन सकता है, साथ ही किसी भी शोर है कि आप जाग पड़ोसियों करते रहेंगे। यह बेहतर है (और समझदार) अगर बिल्ली neutered या निष्फल है एक मकान मालिक के दिलों को जीतने के लिए अपनी बिल्ली पुन: पेश करता है, तो कर सकते हैं या पड़ोस में अन्य जानवरों के साथ लड़ने, साथ ही उनके क्षेत्र को चिह्नित संभावना नहीं है है!
  • विभिन्न समस्याओं के साथ रहना, समझाएं कि कैसे आप फ्लाईस को नियंत्रण में रख सकते हैं। अपार्टमेंट के मालिक अपनी संपत्ति के भीतर एक पिस्सू पीड़ित के विचार के बारे में चिंता कर सकते हैं इसलिए, उसे दिखाने के लिए उपयोगी हो सकता है कि आपकी बिल्ली नियमित रूप से इन परजीवी के खिलाफ कीट ले रही है।
  • 4
    ऐसी जगहों की खोज करने से बचें जहां बिल्लियों की मौजूदगी एक कॉम्प्लेक्स, एक पार्क या रीयल एस्टेट इकाई के सम्मिलन द्वारा निषिद्ध है। आप अपना मन बदल नहीं पाएंगे। यदि आप उन जगहों से दूर रहें जहां नियमों को बदलने में असंभव है, तो आप मकान मालिक को समझने की अधिक संभावना देंगे।
  • सही घर खोजने के लिए सही जगहों पर गौर करें किराए पर लेने की संपत्तियों के लिए इंटरनेट जहां जानवरों स्वीकार किए जाते हैं, Realtor साइटों कि पालतू मालिकों को पूरा करने का उपयोग कर की जाँच करें, लेकिन देख सकते हैं या पालतू घरों में भी मकानों के किराये पर पूछताछ, पशु चिकित्सा के अध्ययन में, पालतू दुकानें और पालतू मालिकों के संगठनों



  • 5
    प्रत्यक्ष रहें आपको सूचित करने के लिए कि आपके पास बिल्ली है, सौदा बंद करने और अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रतीक्षा न करें। आपको उस मूल्यांकन चरण में चेतावनी दी जानी चाहिए कि मालिक किराए पर घर में एक बिल्ली के साथ रहने का इरादा रखता है। आपको बस कुछ कहने की ज़रूरत है:
  • "मुझे यह अपार्टमेंट पसंद है और मैं तुरंत स्थानांतरित करने के लिए उपलब्ध हूं मेरे पास एक शिक्षित बिल्ली है और पशुचिकित्सा के कागजात से पता चलता है कि वह अच्छे स्वास्थ्य में है। इसके अलावा, मेरे पास दूसरे घर के मालिकों द्वारा दिए गए संदर्भों को दिखाने के लिए दिखाया गया है कि मैंने उन जगहों पर अच्छा व्यवहार किया है जिनके साथ मैं रहता था। मैं समय पर भुगतान करता हूं और मैं एक साफ, सुव्यवस्थित और बहुत सावधान किरायेदार हूं जो यहां रहने और इस जगह का ध्यान रखने का मौका चाहती है जैसे कि यह उनकी"।
  • 6
    मकान मालिक को अपनी बिल्ली को जानने का सुझाव दें मालिक कैसे साफ देखने के लिए एक मौका है, तो विनम्र, अच्छी तरह से तंग आ गया और अपने छोटे दोस्त के साथ खुश और यहां तक ​​कि सुरक्षा खाता जिसके साथ आप ले सकते हैं और स्पर्श, आप उसे समझा सकता है कि आपके मामले में यह नियम का एक अपवाद बना सकते हैं बनाने के ।
  • 7
    आगे की दायित्वों और शर्तों की संभावना की अपेक्षा करें। अगर मकान मालिक को आश्वस्त है कि आप एक विश्वसनीय और सुरक्षित किरायेदार हैं के बावजूद बिल्ली, हो सकता है कि आप अतिरिक्त भुगतान करने की संभावना पर जा सकें, जो आपके पालतू जानवरों की वजह से किसी भी क्षति को कवर कर सकती है और बिल्ली की उपस्थिति के बारे में विशिष्ट खंडों के अधीन हो सकता है। यह कानून और मकान मालिक की इच्छाओं पर लागू होता है। यदि आप घर किराए पर नहीं करते हैं या अपने छोटे दोस्त के साथ रहते हैं, तो अतिरिक्त लागत और शर्तों के मूल्य के बारे में सोचें।
  • अपने आप को तैयार करें, अनुबंध में अतिरिक्त शर्तों की परवाह किए बिना, घर से बिल्ली की उपस्थिति के सभी निशान को हटाने की पेशकश जब आप इसे छोड़ना होगा सफाई का भुगतान करने की पेशकश करें जो आखिरकार fleas और बालों को हटाने और किसी भी चीज़ को बदलने के लिए खरोंच या चबाया जा सकता है।
  • यदि आप पूछा, और प्राप्त किया, एक बिल्ली फ्लैप को शामिल करने का अधिकार, जब आप को छोड़ने की जरूरत है, तो एक नया ग्लास स्थापित करके विंडो की मूल स्थिति में खिड़की के दरवाजे को पुनर्स्थापित करने का प्रस्ताव।
  • किराया में मामूली वृद्धि का सुझाव दें ताकि आपकी बिल्ली को आपके साथ रहने की इजाजत दी जाए, अगर आप इसे खरीद सकें इस तरह, आप सौदा की सुविधा प्रदान कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • मकान मालिक को बताएं कि कैसे आप खरोंच के कारण नुकसान से बचने की योजना बना रहे हैं, उदाहरण के लिए उपयुक्त खरोंच पोस्ट प्राप्त करें
    • लाभ है कि एक किरायेदार जो एक जानवर का मालिक करने के लिए संपत्ति किराए पर करने देना होगा की वर्तमान मालिक को रखो: पहला, जो लोग एक पालतू जानवर है कम जल्दी जाने की संभावना है, क्योंकि पशु अपने गुरु के रूप में प्रयोग किया जाता है।
    • बिना फर्श वाले अपार्टमेंट की तलाश करें एक बिल्ली जो उसके मालिक की सजावट को खरोंच देती है वह एक से अधिक वांछनीय है जो मालिक के फर्नीचर को खरोंच करता है!
    • एहसास है कि संभवतः कुछ घर मालिकों को पालतू जानवरों के साथ खराब अनुभव हो रहा है (विभिन्न प्रकारों के बीच के अंतरों पर विचार करना मुश्किल है) और वे जानवरों के साथ रहने वाले लोगों के गैर जिम्मेदार व्यवहार से परेशान थे। इसके अलावा, नुकसान की मरम्मत के लिए यह महंगा है और यदि वे इसे से बच सकते हैं, तो वे इस स्थिति को पूरा नहीं करने का चुनाव करेंगे। मकान मालिक को यह समझने की कोशिश करें कि बिल्लियों को ज्यादा देखभाल की ज़रूरत नहीं है, वे साफ हैं और कुत्तों की तरह व्यवहार नहीं करते हैं!
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सही संपत्ति खोजने के लिए समर्पित करने के लिए पर्याप्त समय उपलब्ध है। इस तरह से आपको घर ले जाने में नहीं लगेगा, जिसे आप अनुचित समझते हैं या अपने छोटे दोस्त को देने का फैसला करने के लिए मजबूर हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि कुछ मालिक हां कहने की स्थिति में नहीं होंगे, क्योंकि कॉन्डोमनिअम के नियमों के अधीन या किसी निश्चित स्थिति के तहत किसी भी पट्टे की शर्तों के अधीन।
    • स्वामी के ज्ञान के बिना बिल्ली को छिपाने के लिए प्रलोभन में न दें। एक ही रास्ता या किसी अन्य में आप हो जाएगा की खोज की और, एक किरायेदार के रूप में, आप एक बहुत खुश स्थिति नहीं रहेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com