कैसे जल्दी से Casa Tua किराए पर

यदि आपने अचल संपत्ति में निवेश किया है, तो आप शायद एक उद्योग पेशेवर हैं दूसरी ओर, हालांकि, यदि आप एक जहां आप अभी भी रहते हैं बेचने से पहले एक घर खरीदा है, तो आपको दो बंधकों के वजन हल्का करने की आवश्यकता हो सकती है। आपकी परिस्थिति जो भी हो, निम्न सुझाव आपको शामिल किसी भी दलों के लिए आसानी से किराए की प्रक्रिया को पूरा करने में मदद कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

1
सुनिश्चित करें कि आपका घर आंखों को पसंद करता है Renters वही सेवाओं और लाभ है कि खरीदारों की तलाश कर रहे हैं मूल्य, तो अपने घर को आमंत्रित आमंत्रित यह भी सभी अव्यवस्था को हटाने का मतलब है, यह सुनिश्चित करना कि उद्यान पूरी तरह से बनाए रखा गया है, एक नया कोट रंग दे रहा है और कालीन पूरी तरह से सफाई कर रहा है आपको अपनी मरम्मत के सभी रख-रखावों का भी ध्यान रखना चाहिए। अधिक तेजी से किराए पर लेने के लिए, आप एक विशिष्ट प्रतिभा के साथ रियल एस्टेट एजेंट से परामर्श कर सकते हैं।
  • 2
    एक प्रतियोगी मासिक किराये की दर की स्थापना कुछ पूछने से पहले पूछने से पहले, कुछ शोध करें आप जैसी वेबसाइटों का उपयोग कर सकते हैं kijiji.it श्रेणी में "मकान" यह देखने के लिए कि वे आपके जैसे घरों के किराये के लिए कितना पूछते हैं क्या आपके मूल्य में बिल या सम्मिलित शुल्क शामिल हैं? और रसोई उपकरणों और वॉशिंग मशीन के बारे में क्या? इन सभी मदों पर विचार करें और एक मासिक मूल्य सेट करें जो आपके क्षेत्र में समान किराये के द्वारा आवश्यक औसत पर है।
  • 3



    अपने घर को बढ़ावा दें कई अध्ययनों के अनुसार, अधिकांश घर खरीदारों ने अपने ऑनलाइन शोध शुरू कर दिया है वही किराये के घरों की तलाश करने वालों के लिए भी सही है स्थानीय समाचारपत्र, विशिष्ट या जेनेरिक साइट्स जैसे कि सबिटियो.आईटी की घोषणाओं के बीच अपने घर को पोस्ट करें यदि आप एक रियल एस्टेट एजेंट के साथ काम कर रहे हैं, तो आप अपना विज्ञापन अपने डाटाबेस में रख सकते हैं।
  • 4
    संभावित उम्मीदवारों का चयन करें टेड किमबॉल के अनुसार, मालिकों / किरायेदारों के अधिकार में विशेषज्ञता वाले एक कैलिफोर्निया के वकील के अनुसार, तीन मौलिक बिंदु हैं जिनके लिए जमींदारों को नियंत्रित करना चाहिए: पिछले दावों, पिछले किरायेदारों के साथ व्यवहार और आपराधिक रिकॉर्ड किमबॉल को सलाह देते हैं, "आपकी संपत्ति के लिए अच्छे किरायेदार होने और आपकी संपत्ति की रक्षा का सबसे अच्छा तरीका एजेंसी पर भरोसा करना है," लेकिन अगर यह आपके लिए नहीं है, तो किरायेदारों का चयन करने के लिए तीसरे व्यक्ति को किराए पर लें। "
  • 5
    ईमानदारी के साथ किराया हर संभावित किरायेदार को अत्यंत सम्मान से व्यवहार करें ऐसे कानून हैं जो renters की रक्षा करते हैं यदि उन्हें अनुचित तरीके से व्यवहार किया जाता है
  • टिप्स

    • जब होम सिस्टम, संरचना, नलसाजी, बिजली, खिड़कियां और दरवाजों के पहले भाग लेते हैं दूसरी बात: तीसरे पक्ष के पुनरावृत्ति: चौथे सफाई: फर्श के साथ कब्जा। यदि आप पहली बार whiten, तो समायोजित जुड़नार ताजा रंग बर्बाद कर देगा। यदि आप दूसरे चरणों से पहले फर्श का ख्याल रखते हैं, तो यह अंततः गंदे या क्षतिग्रस्त हो जाएगा
    • यदि आप किसी एजेंसी पर भरोसा नहीं करते हैं, तो उन कानूनों से सावधान रहें जो संपत्तियों के किराये को नियंत्रित करते हैं, या आप बड़े दंडों में आ सकते हैं। एक विशेषज्ञ के पट्टे को बचाने के लिए आपको दिखाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com