किराए पर लेने के लिए एक संपत्ति कैसे खरीदें

पट्टे पर संपत्ति खरीदना आपके धन को बढ़ाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। हालांकि, अधिकांश रियल एस्टेट निवेशों के साथ, यह कभी-कभी मुश्किल है कि यह समझना मुश्किल है कि क्या कोई अच्छा सौदा पाया गया है - खासकर पहली बार यह सुनिश्चित करने के लिए नीचे दिए गए कुछ आइटम हैं कि किराया एक अच्छा निवेश है

सामग्री

कदम

1
स्थान। यदि मार्ग तीव्र है, तो किराया करना आसान है। एक संकेत आम तौर पर एक मुद्रित विज्ञापन से अधिक प्रतिक्रियाओं को आकर्षित करेगा। यदि संपत्ति का स्थान एक अच्छी जगह में है, तो आमतौर पर किराए पर होना तेज़ हो जाएगा ये टिप्पणियां मुख्य सेवाओं के करीब के स्थानों के लिए भी मान्य हैं
  • 2
    नंबर। खातों को वापस प्राप्त करें खातों में, किसी भी हाल के खर्चों को ध्यान में रखें, और सुनिश्चित करें कि आपके पास शुरुआत से ही सकारात्मक नकदी प्रवाह है। कुछ लागत वाली वस्तुओं पर विचार करना बंधक भुगतान, करों, बीमा, रखरखाव, प्रबंधन, उपयोगिताओं और कुछ आरक्षित हैं सबसे बड़ी गलती भंडार के लिए पर्याप्त संसाधनों का अनुमान लगाने की नहीं है। छोटी संपत्ति के लिए कम से कम € 100 प्रति माह मरम्मत के लिए, रिक्त अवधियों, छत के रीमेकिंग और कम से कम € 200 प्रति माह बड़ी संपत्तियों के लिए बजट रखा जाना चाहिए।
  • 3
    उच्च आवास की कीमतें ऐसे शहरों में खोजें जहां आवास की कीमतें अधिक हैं, क्योंकि इन मामलों में किराए के लिए एक उच्च मांग बनाई जाती है। लोग क्या करते हैं जब वे खरीद नहीं कर सकते हैं? वे किराए पर जाते हैं
  • 4
    निम्न रखरखाव गुण देवदार की लकड़ी की छतों और लकड़ी के पहिये से बचें वर्तमान खर्च से परे, इस बारे में सोचें कि किस तरह के रखरखाव के लिए भवन की आवश्यकता होगी कम रखरखाव का मतलब कम सिरदर्द और अधिक लाभ
  • भवनों को बहुत सारे रखरखावों की आवश्यकता होती है कई फर्श, सीढ़ियों, लिफ्ट, फ्लैट छतों और बेसमेंट बड़े आवासीय इकाइयों को छोटे से अधिक रखरखाव की आवश्यकता होती है लेकिन एकल कमरे जैसे बहुत छोटी इकाइयां अधिक खाली रहती हैं, इसलिए उन्हें सफाई, whitewashing और संभावित ज़मीनदारों की यात्रा के लिए अधिक खर्च की आवश्यकता होती है। एक अच्छे स्थान के साथ मध्यम आकार की इकाइयां न्यूनतम रखरखाव की आवश्यकता होती हैं और बहुत कम समय के लिए खाली रहती हैं।
  • 5
    पिछला गुणवत्ता किराया पिछले स्थानों के बारे में पूछें ध्यान दें कि किरायेदारों कितने समय पर रहे, और उनके किराये का भुगतान समय पर कितना समय था।



  • 6
    औसत से कम किराया औसत शुल्क से कम के साथ एक किराए की संपत्ति खरीदने से आपको किराया बढ़ाना होगा। किराए बढ़ाने से तत्काल संपत्ति के मूल्य में वृद्धि होनी चाहिए, क्योंकि यह आय उत्पन्न करने पर आधारित है।
  • 7
    स्थानीय कानूनों और अग्नि सुरक्षा के अनुपालन अगर उन्हें कोई समस्या है तो उन्हें जांचें और सक्षम कार्यालयों को सूचित करें।
  • 8
    20 साल से कम यह किसी तरह से एक मनमाना संकेत है, लेकिन यदि आप खोज को हाल के गुणों तक सीमित करते हैं, तो संभवतः मौजूदा नियमों के रखरखाव और अनुपालन में आपको कम समस्याएं होंगी।
  • 9
    स्वामी या संरक्षक ऑफ़-साइट गुण जिनके मालिकों या संरक्षक रहते ऑफ साइट अक्सर सबसे अच्छा सौदा करते हैं, क्योंकि दूर से एक संपत्ति का प्रबंधन करना मुश्किल है। एक ऑफ-साइट सेल्समैन उच्च मूल्य की तुलना में त्वरित बिक्री में अधिक रुचि रखते हैं।
  • 10
    निवासियों की संख्या स्थिर या बढ़ रही है एक निरंतर घनत्व ठीक है, लेकिन यदि आप उस क्षेत्र में खरीद सकते हैं जहां यह बढ़ रहा है, तो आप इकाई को अधिक आसानी से किराए पर ले सकते हैं, और इसके साथ ही समय के साथ स्वचालित रूप से मूल्य बढ़ाया जा सकता है।
  • टिप्स

    • हम आम तौर पर मूल्य प्रति वर्ग मीटर (मूल्य / वर्ग मीटर) की गणना करते हैं और क्षेत्र में 5 इकाइयों की पहचान करते हैं जो प्रति मीटर सबसे कम कीमत के साथ है। यह संपत्ति को अधिक भुगतान करने से रोकता है या बैंक से लोन अनुरोध को देखने से अत्यधिक खरीद मूल्य के कारण गिरावट आई है।
    • एक जर्जर दिखने वाले गुणों को सरलतापूर्वक सफेदी और व्यवस्थित करने के साथ बढ़ाना आसान है।
    • दोषपूर्ण प्रणालियों, टूटने वाले जुड़नार, गिरने वाले प्लास्टर और फूलों के बर्तन के साथ गुणों को सुशोभित करना सबसे आसान है। बजाय इमारतों कि आग से ग्रस्त है या जो गंभीर संरचनात्मक क्षति है के बजाय बचने के लिए एक अवैध निर्माण को ठीक करना, क्षतिग्रस्त नींव को मजबूत करने के लिए उतना आसान हो सकता है। ठोस नींव और खंभे € 2,400 के साथ बनाया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com