घर के लिए सूचना पत्र कैसे लिखें

आशय का एक पत्र एक अचल संपत्ति बातचीत के प्रारंभिक दौर में एक संभावित खरीदार द्वारा भेजा जाता है, ताकि प्रस्ताव को बेनकाब और विक्रेता के साथ आगे बातचीत के लिए एक काम आधार स्थापित करने में। इन अक्षरों का इस्तेमाल आमतौर पर किसी घर की खरीद के लिए किया जाता है, लेकिन इसे किराए के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कैसे एक घर के लिए आशय का एक पत्र, किस प्रकार की जानकारी शामिल करने के लिए लिखने के लिए (और क्या प्रकार के शामिल नहीं) और कैसे सुनिश्चित करें कि आपके उद्देश्य की पत्र कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं है बनाने के लिए जानने के लिए यह लेख पढ़ें।

कदम

एक सदन के लिए आशय का पत्र लिखें
एक सदन के चरण 1 के लिए पत्र लिखें एक पत्र लिखें
1
पूर्ण व्यक्तिगत या कंपनी का नाम, प्राथमिक पता और संपर्क जानकारी का उपयोग करके विक्रेता को पत्र को पता लगाएं। पत्र को देखते हुए"बेला कासाडॉट रियल एस्टेट एजेंसी मारियो रॉसीविया डेला स्पाइगा 12, 20121 मिलान टेलिफोन: 02-456677899 ई-मेल: [email protected]। इच्छुक पार्टियां:"
  • एक सदन के चरण 2 के लिए लिखें पत्र लिखें
    2
    पहले वाक्य में, यह इंगित करता है कि आप (अपना पूरा नाम प्रयोग करके) यह बताते हैं कि आप संपत्ति खरीदने या किराए पर लेने में रुचि रखते हैं। संपत्ति के पते और उन सभी को शामिल करें, जिनमें फर्नीचर, भूमि या अन्य वस्तुओं शामिल हैं"मैं, मारियो रॉसी, रीयल एस्टेट एजेंट, मैं इस पत्र को अपनी संपत्ति खरीदने में दिलचस्पी घोषित करने के लिए लिखता हूं, जो मिलान में मोंटेनेपोलोन 4 के माध्यम से स्थित है।"।
  • इमेज का शीर्षक टाइप ए लेटर ऑफ इंटरेस्ट फॉर अ हाउस चरण 3
    3
    दूसरे वाक्य में, अपना प्रस्ताव बनाएं"मैं इस संपत्ति के लिए 243,500 यूरो का भुगतान करने को तैयार हूं। खरीद प्रस्ताव में शामिल: • उपरोक्त पते के साथ जुड़े घर, भूमि और संपत्ति • संपत्ति सूची में शामिल सभी सामान और उपकरणों"।
  • एक मानक वाक्यांश का उपयोग करें "[खरीदार] भुगतान करने के लिए तैयार है । ।" या "खरीदार की पेशकश है । ।"। यदि आप घर किराए पर देने का प्रस्ताव कर रहे हैं, तो बताएं कि क्या आंकड़ा साप्ताहिक, मासिक, वार्षिक या बहु-वर्ष का किराया है और किस समय भुगतान किया जाएगा (हर महीने, हर साल, आदि)।
  • इमेज शीर्षक से एक पत्र के लिए ब्याज लिखें चरण 4
    4
    संपत्ति के लिए जमा या जमा राशि का भुगतान करने का प्रस्ताव"मैं सद्भावना के एक अधिनियम के रूप में 25,000 यूरो की प्रारंभिक जमा राशि का भुगतान करने का प्रस्ताव करता हूं। मैं अनुबंध के दो सप्ताह बाद जमा का भुगतान करना चाहूंगा"।
  • यह आपकी सद्भावना के प्रदर्शन के रूप में काम करेगा और विक्रेता को आपके प्रस्ताव को स्वीकार करना चाहिए। एक ठेठ जमा कुल मूल्य का 10% या दो महीने का किराया है।
  • इमेज का शीर्षक टाइप ए लेटर ऑफ इंटरेस्ट फॉर अ हाउस चरण 5
    5
    बताएं कि घर की खरीद या किराए पर लेने के लिए आप और कैसे भुगतान करना चाहते हैं।"संपत्ति की खरीद के लिए आवश्यक धन प्राप्त करने के लिए खरीदार को बैंकिका नाजियोनेल डेल लवरो से ऋण दिया गया था। यदि हम एक समझौते पर पहुंच जाते हैं, तो मैं निम्नलिखित कैलेंडर के अनुसार भुगतान करता हूं। दिनांक: 1/10 / 2013 राशि: € 25,000 मासिक भुगतान: € 1.248 भुगतान अवधि: 15 वर्ष"।
  • एक विशिष्ट तिथि का संकेत देने के बजाय, "समझौते के समय से दो सप्ताह" जैसे शब्दों का उपयोग करें किसी भी रियल एस्टेट एजेंट, बैंक या क्रेडिट संस्थानों के बारे में जानकारी शामिल करें जिनके साथ आपको काम करना होगा और यदि आप सब कुछ एक साथ या किश्तों में दे देंगे
  • इमेज का शीर्षक टाइप ए लेटर ऑफ इंटरेस्ट फॉर ए हाउस चरण 6



    6
    समय की एक छोटी अवधि दर्शाता है, जिसके दौरान आप संपत्ति देखने में सक्षम होंगे।"मैं इंटीरियर और बाहरी का मूल्यांकन करने के लिए 5/8/2013 और 12/8/2013 के बीच संपत्ति का दौरा करना चाहता हूं और जांच करूँगा कि सब कुछ क्रम में है"।
  • आपकी यात्रा की प्रकृति, विशिष्ट संपत्ति का पता लगाने के लिए एक यात्रा, उदाहरण के लिए, एक टैक्स ऑडिट या अन्य डेटा एकत्र करने के बारे में विशिष्ट रहें
  • इमेज शीर्षक से एक पत्र के लिए पत्र लिखें
    7
    बिक्री या खरीद अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की तिथि का सुझाव।"अगर आपको लगता है कि ये शर्तें स्वीकार्य हैं, तो मैं 9/1/2013 को पट्टा पर हस्ताक्षर करना चाहूंगा"।
  • एक शीर्षक नाम लिखें छवि एक सभा के लिए चरण 8
    8
    निर्दिष्ट पैराग्राफ के साथ समाप्त करें कि पत्र कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं है।"यह पत्र किसी भी प्रस्ताव, वित्तीय या अन्यथा खरीदार या विक्रेता को बाध्य नहीं करता है"।
  • स्पष्ट रूप से लिखें कि "यह पत्र खरीदार या विक्रेता को किसी भी प्रस्ताव, वित्तीय या अन्य किसी कारण से बाध्य नहीं करता"।
  • 9
    हस्ताक्षर और दिनांक पत्र

    "सबसे अच्छा संबंध है,
    मारियो रॉसी, रीयल एस्टेट एजेंट
    2013/07/29"।
  • टिप्स

    • जब आप आशय के एक पत्र में बोली लगाते हैं, तो एक अच्छी रणनीति आपको कम कीमत की पेशकश करना है, ताकि आप भुगतान करने के इच्छुक हो, जिससे आप प्रभावी तरीके से बातचीत कर सकें। अपनी बोली लगाने की कोशिश करना विक्रेता को बेहतर स्थिति प्रदान करना आसान होगा, जैसे कि बड़ी जमा राशि या त्वरित शेष राशि

    चेतावनी

    • किसी सम्पत्ति का पूरी तरह से निरीक्षण करने से पहले एक आशय पत्र लिखें कभी नहीं। यहां तक ​​कि अगर आपको पत्र में उस समय की अवधि शामिल करनी चाहिए, जिसमें आप संपत्ति देख सकते हैं, तो बोली लगाने से पहले संरचना और उसकी कमियों को पूरी तरह से समझना बेहतर होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • परिप्रेक्ष्य संरचना विवरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com