फ्लोरिडा में एक संपत्ति कैसे खरीदें

कई लोग संयुक्त राज्य में दूसरे घर खरीदते हैं - उदाहरण के लिए, ब्रिट्स जो विदेशों में संपत्ति चाहते हैं, स्पेन के बाद यह गंतव्य सबसे लोकप्रिय है, और उनमें से ज्यादातर फ्लोरिडा में खरीदते हैं।

कुछ विश्लेषकों का अनुमान है कि फ्लोरिडा में संपत्तियों के पतन का अंत आ रहा है, और कीमतें लगभग "कम" हैं, इसलिए अब यह निवेश करने का सही समय हो सकता है।

कदम

1
फ्लोरिडा में एक संपत्ति खरीदने के कारणों पर विचार करें अधिकांश यूरोपीय हवाई अड्डों से आकर्षण, जलवायु, अनुकूल विनिमय दर और उड़ानों की उपलब्धता (और सस्ते यात्राएं) में कुछ खरीदारों को यात्रा की अवधि के दौरान निराश होना चाहिए, जो लंदन से शुरू होने वाले कम से कम आठ घंटे तक रहता है, लेकिन यह आपके शुरुआती बिंदु और आगमन के आधार पर भिन्न होता है। जैसा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था हाल ही में मंदी में फिसल गई है और लंबी अवधि वाली संपत्तियों में तेजी आई है, कई फ्लोरिडा बिल्डरों को बाजार में कठोर परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके भीतर वे अपनी परियोजनाओं को बढ़ावा दे सकते हैं। इस सब का एक परिणाम यह है कि अन्य देशों के कई निडर खरीदार नई संपत्तियों पर बड़ी छूट प्राप्त करने में सक्षम हुए हैं। एक अन्य अमेरिकी डॉलर और यूरो या पाउंड के बीच विनिमय दर है, जिसका मतलब है कि यूरोपीय अपनी खरीद में बहुत अधिक फायदेमंद हैं।
  • 2
    फ्लोरिडा में लोकप्रिय स्थानों पर विचार करें यह गाइड आपको उन राज्यों में सबसे लोकप्रिय राज्यों के बारे में एक झलक देता है जो वहां दूसरा घर खरीदते हैं: ऑरलैंडो के आसपास के मध्य क्षेत्र, पूर्वी तट (अटलांटिक) और दक्षिण-पश्चिम तट (गल्फ) के रिज़ॉर्ट।
  • सेंट्रल फ्लोरिडा विशेष रूप से परिवारों द्वारा, टेंपा और ऑरलैंडो के निकट राज्य का केंद्रीय हिस्सा, विशेष रूप से परिवारों द्वारा आगंतुकों के लिए बहुत ही पसंदीदा रहा है, क्योंकि यह यहां है कि डिज़नी वर्ल्ड, यूनिवर्सल स्टूडियोज, बुश गार्डन और सागर विश्व क्षेत्र के कुछ अन्य क्षेत्रों के विपरीत, यह पूरे वर्ष गर्म है और यह तटीय क्षेत्रों की तुलना में कम वर्षा है।
  • इसकी लोकप्रियता और परिणामी लेस्टर किराये बाजार, जो मालिकों को फ्लोरिडा में निवेश पर सर्वोत्तम लाभ देता है, का मतलब है कि क्षेत्र उन लोगों के लिए एक चुंबक बन जाता है, जो एक दूसरी चीज खरीदना चाहते हैं और निवेशकों के लिए खरीदते हैं। तो किराए पर या फिर से बेचना कीमतें इस सब को प्रतिबिंबित करती हैं, लेकिन आम तौर पर, वे अब भी एक अच्छा फायदा देते हैं, क्योंकि नई इमारतों की मात्रा उन्हें प्रतियोगी बनाए रखने में मदद करती है। अधिकांश खरीदारों स्विमिंग पूल के साथ स्वतंत्र विला की तलाश कर रहे हैं।
  • गल्फ कोस्ट जुलाई और अगस्त में, यह पिछले गंतव्य के रूप में सुविधाजनक नहीं है, न ही संपत्ति किराए पर या फिर से बेचा जाने की संभावना है, खासकर परिवारों के लिए हालांकि, आप इन नुकसानों को शानदार सफेद समुद्र तटों, नीले समुद्र, प्रचुर मात्रा में लहसुन और सुरुचिपूर्ण रेस्तरां के लिए धन्यवाद देते हैं, जो गुणों को सुपर अमीर के बीच लोकप्रिय बनाते हैं। अटलांटिक तट पर, अमेरिका के सबसे धनी अमेरिकी नागरिकों का 60% नेपल्स में खाड़ी तट पर एक विशेष सुविधा या पाम बीच में सर्दियों में खर्च करते हैं। नतीजतन, खाड़ी तट एक अविश्वसनीय रूप से महंगा क्षेत्र है। समुद्र तट के घरों, विशेष रूप से, कीमतें हैं जो आसानी से ऑरलैंडो क्षेत्र में समान आकार के गुणों के दोहन करती हैं। अंतर्देशीय या तट के पास मौजूद घर थोड़ा कम महंगे हैं।
  • अटलांटिक तट फ्लोरिडा के अटलांटिक तट सेंट ऑस्टाइन से कुंजी पश्चिम तक, डेटोना बीच, फोर्ट लॉडरडेल, मियामी और फ्लोरिडा कीज़ से फैला हुआ है। उत्तरी अमेरिका के कुछ सबसे लोकप्रिय (और महंगे) स्थानों में शामिल हैं हालांकि, अटलांटिक तट पर सभी जगह महंगे नहीं हैं, और अगर आप अपने गंतव्य को ध्यान से चुनते हैं, तो आप तीन बेडरूम का घर और 250,000 डॉलर (लगभग € 186,000) का एक पूल पा सकते हैं।
  • मियामी के एक अच्छे क्षेत्र में एक अपार्टमेंट का खर्च होगा जो लगभग 3,00,000 डॉलर (लगभग 223,000 यूरो) शुरू होगा, न कि शहर को प्रदान करने वाले सभी पर विचार करें: सुंदर समुद्र तट, नीले समुद्र, एक नॉन-स्टॉप नाइटलाइफ़, एक कला दृश्य और सांस्कृतिक विविधता, एक आकर्षक कला डेको शैली की वास्तुकला और एक सतत गर्म जलवायु। कई मौजूदा खरीदार मियामी में कॉन्डोमिनियम परियोजनाओं में शामिल बिल्डरों की तनावपूर्ण स्थिति का लाभ ले रहे हैं ताकि अंतरराष्ट्रीय रियल एस्टेट में उपलब्ध सर्वोत्तम छूट मिल सकें।
  • 3
    फ्लोरिडा में एक संपत्ति खरीदें राज्य घर खरीद प्रणाली इतालवी या किसी अन्य यूरोपीय देशों से निश्चित रूप से अलग है और परिचित नहीं हैं उन लोगों के लिए विभिन्न खतरों को प्रस्तुत करती है, इसलिए एक उपयुक्त व्यावसायिक गाइड आवश्यक है
  • फ्लोरिडा में, बिक्री के लिए लगभग हर प्रॉपर्टी सभी रीयल एस्टेट एजेंटों (संयुक्त राज्य अमेरिका में "रियाल्टर्स" कहा जाता है) के लिए उपलब्ध केंद्रीय डेटाबेस पर मौजूद है, इसलिए उन्हें एक-एक करके आने की कोई आवश्यकता नहीं है। वे विक्रेता या खरीदार के एजेंट के रूप में काम करते हैं। खरीदार के एजेंट से परामर्श करना बुद्धिमान है जो विदेशी निवेशकों के साथ काम करने में अनुभव किया है।
  • 4
    लागतों को कवर करें कानूनी फीस को कवर करने के लिए, यह प्रमाणित करने की लागत है कि आपकी संपत्ति, नोटरी फीस, बीमा प्रीमियम खर्च, स्थानांतरण शुल्क, संपत्ति कर और बंधक निपटान से उत्पन्न लागत (यदि आवश्यक हो), तो आपको चाहिए खरीद मूल्य का लगभग 5% की गणना करें
  • 5
    खरीद प्रक्रिया को समझें एक बार कीमत पर समझौते तक पहुंचने पर खरीदार एक खरीद अनुबंध के माध्यम से एक औपचारिक पेशकश करने से पहले एक छोटी सी स्टार्टर जमा करता है। एक बार अनुबंध पर हस्ताक्षर होने के बाद, यह बाध्यकारी है, यद्यपि ऐसे खंड हो सकते हैं जो परिभाषित परिस्थितियों में दोनों दलों को पीछे हटने की इजाजत देता है। फिर, एक 10% जमा गारंटी खाते को दिया जाता है। एक बीमा कंपनी राज्य अभिलेखागार का मूल्यांकन करती है और तृतीय पक्षों के दावों के विरुद्ध संपत्ति को सुरक्षित करती है। बाद में, सौदा पूरा हो जाएगा, जिसमें एस्क्रो अकाउंट के लिए खरीद धन के हस्तांतरण शामिल है।
  • 6
    अमेरिकी संपत्तियों को खरीदने की प्रणाली में समय एक महत्वपूर्ण चर है यदि आप अनुबंध में निर्धारित तिथियों का सम्मान नहीं करते हैं, तो आप अपनी जमा राशि खोने का जोखिम उठाते हैं।
  • 7



    एक बंधक प्राप्त करें जब आप अपनी संपत्ति की खरीद के वित्तपोषण के बारे में सोचते हैं, तो सभी विकल्पों पर विचार करें। नकद में भुगतान करना, जब तक आप इसे खरीद सकते हैं, अक्सर इसकी सिफारिश की जाती है, लेकिन आप इस तरह से अपेक्षाकृत बड़ी राशि का निवेश नहीं करना चाह सकते हैं। यदि यह विकल्प आपके लिए सही है, तो उन कंपनियों में से किसी एक से परामर्श करना न भूलें जो बाज़ार में व्यापारिक मुद्राओं में विशेषज्ञ हैं, क्योंकि आप निस्संदेह बेहतर विनिमय दर प्राप्त कर सकते हैं और इस प्रक्रिया में संभावित हजारों डॉलर बचा सकते हैं। दूसरा विकल्प यह है कि आप अपने पहले घर को फिर से बंधक करें या आपके देश या संयुक्त राज्य में आवश्यक ऋण के माध्यम से अपनी फ्लोरिडा संपत्ति के लिए एक बंधक का मूल्यांकन करें। बंधक पुन: सबसे आसान समाधान का प्रस्ताव देता है अपने देश में गिरवी हुई संपत्ति के मूल्य को रिहा करने का मतलब है कि दूसरे घर को एक और बंधक की आवश्यकता के बिना, नकदी में खरीदा जा सकता है। किसी भी मामले में, यह केवल उन लोगों के लिए संभव है जो पहले से ही पहले घर के मालिक हैं।
  • उदाहरण के लिए, यूनाइटेड किंगडम में कई बंधक प्रदाताओं आमतौर पर 15 वर्षों की अवधि के लिए दूसरे घर की खरीद मूल्य का 80% तक उधार देते हैं।
  • 8
    फ्लोरिडा में एक बंधक प्राप्त करें यदि आप संयुक्त राज्य में वित्तपोषण प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो ध्यान रखें कि विदेशियों के लिए उपलब्ध अधिकांश बंधक को न्यूनतम 20% की पूर्व भुगतान की आवश्यकता है कुछ लोग 30% या 35% भी प्रदान कर सकते हैं
  • इस प्रक्रिया की शुरुआत में, सुनिश्चित करें कि आपको मिल गया जिसे आपको `` अच्छा विश्वास अनुमान `` कहा जाता है। यह एक मानकीकृत दस्तावेज है जिसमें बंधक से उत्पन्न सभी लागतों का विस्तार करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें मासिक भुगतान और एक बार में भुगतान किया गया है।
  • यदि संभव हो, तो स्वयं-प्रमाणित बंधक सुरक्षित करने का प्रयास करें अन्य देशों के विपरीत, इस प्रकार के बंधक को पूरी तरह से प्रलेखित बंधक की तुलना में अधिक ब्याज दर नहीं होती है, और दस्तावेज़ों को एक साथ जोड़कर आपको बहुत समय और परेशानी बचा सकती है।
  • 9
    कराधान प्रणाली को समझें अमेरिकी कर प्रणाली जटिल है और सरकार के कम से कम चार अलग-अलग स्तरों को भुगतान शामिल कर सकती है: स्थानीय, क्षेत्रीय, राज्य और संघीय डबल कराधान संधि डबल कर भुगतान रोकती है।
  • आयकर, कर योग्य आय की 0 से 35% तक के एक प्रगतिशील कर, अमेरिकी सरकार द्वारा एकत्र किए गए करों के बल्क में अर्जित करता है।
  • फ्लोरिडा दूसरे राज्यों की तुलना में कम स्थिति में है, जो टैक्स बोझ को लेकर लागू होता है। यह केवल नौ राज्यों में से एक है जो व्यक्तिगत आय कर लागू नहीं करता है। अपनी गैर-संघीय आय के आधे से अधिक स्थानीय रूप से एकत्र किया जाता है, मुख्य रूप से संपत्ति करों के माध्यम से, जो कि घर के साथ, संपत्ति के मूल्य पर सालाना लगभग 1.5% की राशि है
  • फ्लोरिडा में किराए से उत्पन्न सभी आय पर टैक्स लगाया जाता है, और इस पर राशि के आधार पर एस्केलेटर (वर्तमान में 15-34%) का शुल्क लिया जाता है। अमूर्त व्यक्तिगत संपत्ति (जिसमें स्टॉक, बॉन्ड, म्यूचुअल फंड और अन्य शामिल हैं) समान रूप से कर लगा है।
  • फ्लोरिडा की बिक्री और खपत कर सरकारी राजस्व के आधे से अधिक प्रदान करते हैं बिक्री कर खुदरा (खाद्य, दवाएं और कुछ अन्य वस्तुओं को छोड़कर) पर बेची गई वस्तुओं के साथ-साथ कार किराया, होटल के कमरे और थिएटर टिकटों पर भी लागू होता है। दर वर्तमान में 6% है स्थानीय सरकार 1.5% तक अतिरिक्त स्थानीय बिक्री कर लागू कर सकती है। उपभोग कर को बेचे जाने वाले फ्लोरिडा में लाए गए सभी वस्तुओं पर लगाया गया है।
  • 10
    पासपोर्ट, निवास परमिट और अन्य निवास दस्तावेज प्रदान करें।
  • पासपोर्ट और निवास परमिट यूरोपीय नागरिक प्रति वर्ष 9 0 दिन तक निवास की अनुमति के बिना व्यवसाय या खुशी के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा कर सकते हैं। पासपोर्ट अनिवार्य है पारंपरिक वीज़ा छूट कार्यक्रम, जो कि अधिकांश यूरोपीय नागरिकों के लिए काम करता है और आपको वीजा के बिना 90 दिनों तक अमेरिका में रहने की अनुमति देता है, जनवरी 200 9 में बदल दिया गया था। इस तारीख के बाद, सभी यात्रियों को वीज़ा छूट प्राप्त करने के लिए इच्छुक संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रस्थान से पहले ऑनलाइन पंजीकरण करना आवश्यक है
  • इसे प्राथमिक रूप से कम से कम 72 घंटे अग्रिम में किया जाना चाहिए और इसका उद्देश्य अमेरिकी अधिकारियों के लिए सुरक्षा का एक अतिरिक्त स्तर है। ऑनलाइन पंजीकरण अधिकतम दो वर्षों के लिए वैध होगा। इस प्रणाली को यात्रा प्राधिकरण के लिए इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम कहा जाता है और यह ऑस्ट्रेलिया में संचालित इलेक्ट्रॉनिक ट्रेवल प्राधिकरण के समान है। ईएसटीए संयुक्त राज्य में कई प्रविष्टियों पर भी लागू होता है, इसलिए जिनके पास संपत्ति होती है, आप एक बार फिर ऑनलाइन पंजीकरण पूरा कर सकते हैं और फिर वीज़ा छूट के तहत समस्याओं के बिना दो साल के लिए यात्रा कर सकते हैं।
  • जो लोग 90 दिनों से छह महीने की अवधि में रहना चाहते हैं उन्हें बी 2 वीजा होना चाहिए। इसे प्राप्त करने के लिए, उम्मीदवारों को यह साबित करना होगा कि उनके पास रहने के दौरान स्वयं का समर्थन करने के लिए उनके पास पर्याप्त धन है।
  • 11
    निवास।
  • फ्लोरिडा आव्रजन कानून कड़ाई से लगाए गए हैं। जो लोग एक फ्लोरिडा ग्रीन कार्ड चाहते हैं, जो उन्हें राज्य में रहने और काम करने की इजाजत देता है, वे आव्रजन और प्राकृतिक सेवा द्वारा किए गए विस्तृत जांच का सामना करते हैं, खासकर यदि वे व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं
  • 12
    जो लोग काम करने का इरादा नहीं रखते हैं, सेवानिवृत्त लोगों सहित, यह भी दिखाएंगे कि उनके पास पर्याप्त संसाधन हैं। यह कई लोगों के लिए एक बाधा हो सकती है जो फ्लोरिडा में रिटायर होने का सपना है।
  • टिप्स

    • अमेरिकी अस्पतालों में दुनिया के कुछ सबसे उन्नत स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हैं अधिकांश निजी हैं
    • संयुक्त राज्य अमेरिका स्वास्थ्य पर सकल घरेलू उत्पाद का लगभग 13% खर्च करता है, इसमें नियोक्ता द्वारा प्रदान की जाने वाली बीमा योजनाओं के माध्यम से और दो संघीय योजनाएं, मेडिकेयर और मेडिकेड कोई राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा नहीं है अनुमान है कि लगभग 14% आबादी में स्वास्थ्य बीमा का कोई रूप नहीं है। आगंतुकों के लिए, निजी मेडिकल बीमा या यात्रा बीमा आवश्यक है यदि आप गंभीरता से गलत हो जाते हैं, तो आपातकालीन सेवाएं आपके साथ व्यवहार करेंगे और आपको बाद में भुगतान करेंगे। यदि चोट गंभीर नहीं है और आपको चिकित्सक को देखने की आवश्यकता है, तो बुनियादी यात्रा के लिए आपको लगभग 100 डॉलर (लगभग 74 यूरो) खर्च होंगे। विदेशी यात्रियों और अमेरिका में रहने का इरादा रखने वालों के लिए विभिन्न प्रकार की नीतियां उपलब्ध हैं, जिनमें कोई भी असंगत लागत नहीं है।
    • यद्यपि विदेशियों को फ्लोरिडा या अमेरिका में कहीं और संपत्ति खरीदने के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है, लेकिन देश में हर साल वे कितने रुक सकते हैं (पासपोर्ट, निवास परमिट और निवास पर अनुभाग पढ़ें) पर सीमाएं हैं । फ्लोरिडा के कई क्षेत्र वार्षिक दिनों की संख्या पर प्रतिबंध लगाते हैं जिसके दौरान मालिक अपने घर किराए पर कर सकते हैं उनमें से कुछ ने सीधे किराया निषेध किया है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपकी फ्लोरिडा संपत्ति किराए पर खुद के लिए भुगतान करती है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप को स्थिति के बारे में जितनी जल्दी हो सके सूचित करें।
    • व्यक्तिगत परिस्थितियों को व्यापक रूप से बदल दिया जाएगा, इसलिए पेशेवर सलाह और मार्गदर्शन को अपनी विशेष स्थिति के अनुरूप बनाना महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से संपत्ति खरीद के क्षेत्रों में, निवेश, कराधान और बंधक पर संभावित रिटर्न।

    चेतावनी

    • यह सिर्फ एक गाइड है जब भी आप किसी प्रकार की संपत्ति खरीदते हैं तो आपको हमेशा पेशेवर सहायता के लिए विकल्प चुनना चाहिए।
    • विदेश में घर खरीदना एक बड़ा निर्णय है और इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप सभी कारकों पर संपूर्ण शोध करें और आपके पास सभी प्रासंगिक डेटा हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com