कैसे एक फ्लोरिडा Sunpass खरीदें

फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ ट्रांसपोर्टेशन ने स्वचालित रूप से रोड टोल का भुगतान करने का विकल्प स्थापित किया है। सनपास सिस्टम के धारक एक डिवाइस या टोल बूथ के निकट स्थित सेंसर द्वारा स्कैन किए गए स्टिकर को खरीदते हैं, जो उन्हें प्रीपेड अकाउंट से होने वाली राशि पास करते हुए और स्केल करते समय पहचानते हैं। नियंत्रण अंक वीडियो कैमरों से लैस हैं जो वाहन के साथ दिए गए उपकरण या चिपकने वाले सूचना को दर्ज करते हैं, और सदस्यों को सेवा के साथ स्वतंत्र रूप से मिलने की अनुमति देते हैं। विभाग ने यात्रा के समय में वाहनों द्वारा 25% की बचत की गणना की है, जिन्होंने मान्यता प्रणाली स्थापित की है, जो इतालवी मोटरवे नेटवर्क के लिए टेलीपास के समान काम करता है। फ्लोरिडा सनपास को समर्पित वेबसाइट या अधिकृत डीलरों से खरीदा जा सकता है।

कदम

1
निर्धारित करें कि आप अपने सनपास के लिए भुगतान करने का क्या इरादा रखते हैं भुगतान विधि यह निर्धारित करती है कि आप को कैसे मिलेगा, और जहां संपर्क करना सबसे अच्छा होगा। यदि आप ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास क्रेडिट या डेबिट कार्ड होना चाहिए। खुदरा विक्रेता नकद, क्रेडिट कार्ड या व्यक्तिगत चेक स्वीकार कर सकते हैं।
  • 2
    सभी आवश्यक डेटा प्राप्त करें सनपास खरीदने के लिए, आपको लाइसेंस नंबर, आपके वाहन का लाइसेंस प्लेट और सिस्टम के लिए भुगतान रसीद जानने की आवश्यकता है। सिस्टम (ट्रांसपोंडर) के द्वारा डिटेक्ट किया जाने वाला डिवाइस $ 25 का खर्च करता है, जबकि विंडशील्ड पर स्टिकर लगाया जाने वाला खर्च 4.9 9 डॉलर है।
  • 3
    Sunpass वेबसाइट तक पहुंचें सिस्टम में एक समर्पित वेबसाइट है, जो आपके सनपास अकाउंट पर सहयोग करने और क्रेडिट बढ़ाने के लिए कार्य करती है। साइट आपको टोल के भुगतान के समय खाते में उपलब्ध सकारात्मक शेष राशि के अभाव में किए गए किसी भी दंड या शुल्क का भुगतान करने की अनुमति भी देता है।
  • सनपास वेबसाइट पर रजिस्टर करें अपने खाते में लॉग इन करें, एक नया निर्माण यदि आप पहली बार सिस्टम का उपयोग करते हैं तो खाता संख्या या डेबिट कार्ड के अतिरिक्त, अपने वाहन से संबंधित व्यक्तिगत डेटा दर्ज करें
  • चुनें कि आपके सनपास खाते में कितना पैसा लोड होता है, यह भी चुनने के लिए कि कौन सा बैंक खाता या क्रेडिट कार्ड एक निश्चित स्तर के नीचे गिरता है, उसमें शेष राशि को पुनः स्थापित करने के लिए लिंक किया जाता है सुनिश्चित करें कि टोल को पर्याप्त उपलब्धता से कवर किया गया है, संचार से बचने के लिए और अप्रयुक्त टोल के लिए परिवहन विभाग द्वारा भुगतान के लिए अनुरोध।
  • 4



    स्थानीय डीलर से एक सनपास खरीदें आप एक Publix सुपरमार्केट या CVS फार्मेसियों जा सकते हैं स्वत: कैश मशीनें हैं जहां आप स्वतंत्र रूप से काम कर सकते हैं, या आप व्यायाम के अंदर सीधे कैशीियर से संपर्क कर सकते हैं।
  • 5
    आप एक सर्विस स्टेशन पर सनपास खरीद सकते हैं और स्टॉप भी कर सकते हैं। जंक्शंस पर और प्रमुख रिंग सड़कों पर स्थित सर्विस स्टेशन उपयुक्त ईंधन भरने, खाने या पीने के लिए और साथ ही सनपास पाने के लिए उपयोगी होते हैं। स्वचालित नकद मशीनों की तलाश करें या आगे बढ़ने के तरीके के लिए किसी कर्मचारी से संपर्क करें
  • 6
    अपनी प्राप्तियां रखें यदि आप वेबसाइट से Sunpass खरीदते हैं तो रसीद प्रिंट कर सकते हैं, और आपको डीलर या सर्विस स्टेशन से किसी भी खरीद के लिए रसीद दी गई है। प्राप्तियां रखें यदि आपको अनुचित शुल्क प्राप्त होता है, जो हो सकता है यदि उपकरण या स्टीकर सिस्टम द्वारा स्कैन नहीं किया जाता है जब आप टोल बूथ से गुजरते हैं। रसीदों को रखने से आप उन आरोपों का सामना करने में सक्षम होंगे जो न होने वाले हैं।
  • टिप्स

    • अपना डेटा अद्यतित रखें यदि आप सनपास क्रेडिट से बाहर निकलते हैं, तो परिवहन विभाग आपको अपने घर के पते पर टोलिड मजदूरी बिल भेज देगा, जो वह पता है जहां वाहन पंजीकृत है। यदि आपकी जानकारी अपडेट नहीं हुई है, तो आप शायद आपको भुगतान की सूचनाएं नहीं भेजीं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ड्राइविंग लाइसेंस नंबर
    • वाहन नंबर प्लेट
    • भुगतान रसीद
    • चिपकने वाला या उपकरण जो कि सनपास सिस्टम द्वारा पता लगाया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com