कैसे एक Greendot कार्ड के शेष राशि की जाँच करें

एक ग्रीन डॉट कार्ड प्रीपेड वीज़ा कार्ड या प्रीपेड गिफ्ट कार्ड के समान एक मास्टरकार्ड कार्ड है, लेकिन आपके नाम से निजीकृत किया जा सकता है और बैंक मशीनों में वापस लेने और पुनः लोड करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। ग्रीन डॉट कार्ड की शेष राशि को जांचने के कई तरीके हैं यह करने के लिए यहां दिए गए कदम हैं

कदम

1
साइट पर जाएं ऑनलाइन बैलेंस की जांच करने के लिए greendotonline.com नीचे बाईं तरफ "लॉग-इन अकाउंट" उपयोगकर्ता आईडी दर्ज करें और सूचना के आगे बढ़ने के लिए लॉग इन बटन पर क्लिक करें। यदि आपके पास अभी तक एक आईडी नहीं है, तो एक बनाने के लिए लिंक पर क्लिक करें, "ऑनलाइन यूजर आईडी बनाएँ"। फिर आपको खाता बनाने और शेष राशि जांचने के लिए अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करनी होगी। यह विधि निशुल्क है और दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन काम करती है।
  • 2
    फ़ोन द्वारा अपनी शेष राशि की जांच के लिए ग्रीन डॉट ग्राहक सेवा को कॉल करें 1-866-795-7597 पर कॉल करें और संकेत मिलने पर अपनी खाता जानकारी दर्ज करें जब तक आपके संतुलन की जांच करने का विकल्प न हो, तब तक निर्देशों का पालन करना जारी रखें। यह विधि मुफ्त है
  • 3



    ई-मेल या मोबाइल द्वारा बैलेंस अलर्ट प्राप्त करें Greendotonline.com पर जाकर अपने ग्रीन डॉट खाते में प्रवेश करें, अपना यूज़र आईडी दर्ज करें और बटन पर क्लिक करें "लॉग-इन"। जब आप विवरण स्क्रीन देखते हैं, तो क्लिक करें "खाता अलर्ट" चेतावनी नीतियों का प्रबंधन करने के लिए आप अलर्ट सेट कर सकते हैं जो हर दिन, सप्ताह या महीने के माध्यम से ई-मेल (आप दो ई-मेल तक सेट कर सकते हैं) या आपके मोबाइल फोन पर एक संदेश प्राप्त कर सकते हैं।
  • 4
    बैलेंस के लिए ग्रीन डॉट मोबाइल पर एक संदेश भेजें Greendotonline.com पर जाकर अपने ग्रीन डॉट खाते में प्रवेश करें, अपना यूज़र आईडी दर्ज करें और बटन पर क्लिक करें "लॉग-इन"। जब आप विवरण स्क्रीन देखते हैं, तो क्लिक करें "ग्रीन डॉट मोबाइल" अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करने के लिए ऐसा करने के बाद, अक्षरों के साथ नंबर 43411 पर संदेश भेजें "बाल", एक स्थान और आपके ग्रीन डॉट कार्ड नंबर के अंतिम 4 अंकों के बाद। ग्रीनडाट कार्ड मोबाइल सिस्टम आपको आपके बैलेंस के बारे में जानकारी वाले संदेश के माध्यम से जवाब देगा।
  • टिप्स

    • अपने ग्रीन डॉट कार्ड के संतुलन की जांच करते समय, याद रखें कि सभी लेनदेन को तुरंत शामिल नहीं किया जाएगा, कभी-कभी 24-48 घंटे लगते हैं।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर ग्रीन डॉट मोबाइल सेवा मुफ़्त है, तो आपका नेटवर्क ऑपरेटर आपको भेजे गए पाठ संदेश के साथ क्रेडिट कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com