फ्लोरिडा में दिवालिएपन के लिए एक आवेदन कैसे सबमिट करें

फ्लोरिडा राज्य में दिवालिएपन के लिए फाइल करने का पालन करने के लिए कई कदम हैं अध्याय 13 (ऋण का पुनर्गठन) या अध्याय 7 (कुल परिसमापन) द्वारा स्थापित प्रक्रिया का पालन करना संभव है। सबसे पहले, विकल्प का मूल्यांकन करने के लिए एक वकील से परामर्श किया जाना चाहिए। दिवालिएपन का अनुरोध करने के लिए निर्णय लेने के बाद, वकील पूरी प्रक्रिया के माध्यम से ग्राहक को मार्गदर्शन करने में सक्षम होंगे।

कदम

1
तथाकथित के अनुसार "मतलब परीक्षा" (आय सत्यापन) यह दो भागों में विभाजित है।
  • पहले भाग को निर्धारित करता है आप प्राथमिक खर्च (किराया, भोजन, आदि) को घटाने के बाद (उदाहरण के लिए क्रेडिट कार्ड,) गैर प्राथमिकता ऋण की कम से कम 25% का भुगतान करने के लिए आय पर्याप्त है या नहीं। यदि यह स्थिति तब होती है, तो आपको अध्याय 7 का संदर्भ देने की अनुमति नहीं है।
  • दूसरे भाग में, आय की तुलना राज्य की औसत पारिवारिक आय के साथ की जाएगी। यदि यह ऊपर है, तो आपको अध्याय 7 के लिए अपील करने की अनुमति नहीं है, लेकिन अध्याय 13 वैकल्पिक रूप में बनेगा
  • आप विशेष परिस्थितियों (महंगा चिकित्सा उपचार, उदाहरण के लिए) के मामले में अपनी स्थिति को समर्थन कर सकते हैं, लेकिन यह हमेशा निर्धारित करने के लिए आप अपने ऋण को सम्मानित करने के खर्च कर सकते हैं एक न्यायाधीश हो जाएगा।
छवि शीर्षक से नकली चेक स्कैड से बचें चरण 3
  • एक युवा आयु चरण 1 पर प्रारंभ बिल्डिंग वेल्थ शीर्षक वाली छवि
    2



    उसने अदालत में जाने वाली एक दिवालियापन याचिका दायर की "वित्तीय मामलों के बयान" (बैलेंस शीट) यह सभी प्राथमिकता वाले ऋण, सुरक्षित ऋण (बंधक, कार ऋण आदि) और असुरक्षित ऋण (क्रेडिट कार्ड, व्यक्तिगत ऋण आदि) का सारांश है। इसमें सभी लेनदारों के नाम और पते और रियल एस्टेट और व्यक्तिगत सहित सभी संपत्तियों की सूची भी शामिल है I इस बजट में सूचीबद्ध न किए गए ऋण दिवालिया होने में शामिल नहीं हैं
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 2 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    3
    तथाकथित में भाग लें "341 मीटिंग", लेनदारों की पहली बैठक के रूप में भी जाना जाता है आपको एक प्रशासक सौंपा जाएगा जो आपके मामले का मूल्यांकन करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी सटीक है यदि आप इस मीटिंग में भाग नहीं लेते हैं, तो आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया जाएगा। लेनदारों को भी खुद को पेश करने के लिए आमंत्रित किया गया है, लेकिन इन दायित्वों की आवश्यकता नहीं है। यदि वे दिखाई देते हैं और सवाल पूछते हैं, तो आप शपथ लेते हैं और इसलिए, आप ईमानदारी से जवाब देने के लिए बाध्य हैं। व्यवस्थापक निर्धारित करेगा कि आप अपने लेनदारों को कितनी राशि का भुगतान कर सकते हैं।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 18 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    4
    दिवालिएपन की सुनवाई में प्रस्तुत किया इस परिस्थिति में न्यायाधीश को मंजूरी दी या अध्याय 7 या अध्याय 13 के लिए अपील करने के लिए अपने उदाहरण को खारिज कर दिया तो आपको पहले से इनकार कर रहे थे, लेकिन दूसरी नहीं, इस दर्शकों में भी की राशि के भुगतान के लिए की स्थिति निर्धारित होगा लेनदारों के बीच फिर से शुरू करें बाद में प्रस्ताव को अस्वीकार या स्वीकृत करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com