संयुक्त राज्य अमेरिका में तलाक से पहले खाद्य या संयुग्म रखरखाव कैसे प्राप्त करें

संयुक्त राज्य में यह अक्सर ऐसा होता है कि कम आय वाले खाद्य पदार्थ (बीमारी) या पति-पत्नी का समर्थन (पति-पत्नी) को आवंटित किया जाता है इसे कई सालों तक या केवल थोड़े समय के लिए ही दिया जा सकता है, जब तक कि वह खुद को बनाए रखने में सक्षम न हो या उसे नौकरी नहीं मिल पाती जो आर्थिक सुरक्षा की गारंटी देता है चूंकि तलाक की प्रक्रिया लंबे समय तक ले सकती है और एक अंतहीन तनाव पैदा कर सकता है, इसलिए पार्टियों को पहले अलग करने के लिए आमतौर पर यह आसान होता है। वैवाहिक रखरखाव या भोजन आप घर छोड़ने और अभी भी रहने के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित जगह खोजने की अनुमति देते हैं। आम तौर पर यह इस तरह की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक वकील को भाड़े के लिए आवश्यक नहीं है। अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं और तलाक लेने वाले हैं, तलाक से पहले या बिना किसी वकील के भोजन या वैवाहिक रखरखाव कैसे प्राप्त करें

कदम

अपनी तलाक चरण 1 से पहले रिसीव गिटम या स्पौजल सहायता शीर्षक वाली छवि
1
अपने वैवाहिक रखरखाव भत्ता या भोजन कितना है यह जानने के लिए बजट तैयार करें किराया या बंधक भुगतान, घरेलू उपयोगिताओं, क्रेडिट कार्ड बिल, मशीन किश्तों और विभिन्न मासिक खर्च जैसे आइटम जोड़ें। आपकी वर्तमान आय को इस राशि से घटाना ताकि आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या चाहिए।
  • अपनी तलाक चरण 2 से पहले प्राप्त अनुच्छेद प्राप्त शीर्षक या छद्म सहायता प्राप्त करें
    2
    उस राज्य के कानूनों के बारे में जानें, जिसमें आप रहते हैं जो भोजन और वैवाहिक रखरखाव को विनियमित करते हैं। वे आम तौर पर एक निर्धारित सूत्र द्वारा निर्धारित किया जाता है जो दोनों पत्नियों की आय के संचय के लिए प्रदान करता है, ताकि कुल आय प्राप्त कर सकें, और इसलिए, उस आधार पर प्रतिशत की परिभाषा जिसके आधार पर प्रत्येक पति या पत्नी कुल का गठन करने के लिए योगदान देता है। काउंटरपार्टी द्वारा प्राप्त आय का प्रतिशत पति या पत्नी को सौंपा जाता है जो कम आय प्राप्त करता है, बच्चों के रखरखाव को कम करता है और अन्य ऋण यदि आप अपने राज्य के कानूनों से परामर्श लें तो यह फार्मूला ऑनलाइन पाया जा सकता है। एक तलाक के वकील आपको तलाक लेने से पहले और आप जिस हकदार हैं, उस पर भोजन या वैवाहिक रखरखाव प्राप्त करने के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं।
  • अपनी तलाक के चरण 3 से पहले प्राप्त अनुस्मारक या स्पूसल सहायता प्राप्त करें
    3
    वैवाहिक देखभाल भत्ते पर चर्चा के लिए एक वकील या तलाक के मध्यस्थ के साथ मिलो अगर आप और दूसरी पार्टी अच्छी स्थिति में रहती हैं, तो मध्यस्थ आपको कानूनी शुल्क अदा किए बिना या अदालत में जाने के बिना किसी समझौते पर पहुंचने में सहायता कर सकता है। यह संभावना है कि पति या पत्नी इन्हें आम तौर पर कितनी मात्रा में खोजते हैं यह पता लगाने के बाद भोजन देने के लिए सहमत हैं यदि आप मध्यस्थता के माध्यम से किसी समझौते तक नहीं पहुंच सकते, तो आपको वैवाहिक रिटायरमेंट प्राप्त करने के लिए वकील को किराए पर लेना होगा और अदालत में मुकदमा करना होगा।
  • अपनी तलाक के चरण 4 से पहले प्राप्त यातायात सहायता प्राप्त करें



    4
    यह बताने के लिए तैयार करें कि चेक द्वारा आपको कितना और प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, उसे कब और आपको क्यों चाहिए। कुछ कारण हो सकते हैं: बच्चों की देखभाल करें क्योंकि काम आपको घर से बहुत समय बिताने के लिए मजबूर करता है, रोगों की उपस्थिति, जो आपको काम करने की अनुमति नहीं देता है, शारीरिक या मानसिक स्थितियों से काम करना या आगे की शिक्षा या प्रशिक्षण की आवश्यकता है। नौकरी पाने के लिए यह संभावित है कि पति आपको भोजन प्रदान करने का विरोध करता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि कारण उचित और तर्कसंगत हैं।
  • अपनी तलाक के चरण 5 से पहले प्राप्त अनुस्मारक या स्पूसल सहायता प्राप्त करें
    5
    वैवाहिक रखरखाव का अनुरोध कैसे करें। आप एक द्वारा आवेदन कर सकते हैं "परिवार अदालत" (पारिवारिक विवादों को व्यवस्थित करने के आरोप में अदालत) या एक "घरेलू संबंध कार्यालय" (परिवार के संबंध कार्यालय) जरूरी एक तलाक के वकील की भर्ती के बिना तलाक अंतिम होने से पहले वैवाहिक रखरखाव प्रदान किया जा सकता है
  • आपकी तलाक के चरण 6 से पहले प्राप्त यातायात सहायता प्राप्त करें
    6
    आवेदन जमा करने से पहले भोजन या वैवाहिक रखरखाव के भुगतान से संबंधित कर परिणामों पर विचार करें। बाल सहायता के विपरीत, वैवाहिक देखभाल प्राप्त करने वाले व्यक्ति को इस प्रकार की सब्सिडी पर कर का भुगतान करना होगा। भुगतान करने वाले व्यक्ति के लिए यह कटौती है
  • आपका तलाक चरण 7 से पहले प्राप्त अनुस्मारक या स्पूसल सहायता प्राप्त करें
    7
    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो घर छोड़ दें। दूसरे पति या पत्नी से अपने वित्त को अलग करें अधिकतर संभावना है कि वैवाहिक अवधारण आपको आपके पति या पत्नी से शारीरिक रूप से अलग होने के समय से सम्मानित किया जाएगा, भले ही यह नहीं है, जब आप एक ही छत के नीचे रहते हैं तो अलग वित्त और बजट बनाए रखना मुश्किल हो सकता है यदि आपके पास बच्चे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे को छोड़ने या उनके साथ ले जाने से पहले बाल देखभाल समझौते मान्य है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com