कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका में एक कार्यालय अटार्नी अदालत का पुरस्कार है

संयुक्त राज्य की न्यायिक व्यवस्था को संरचित किया जाता है ताकि अगर आवश्यक हो तो कुछ वित्तीय संसाधन वाले लोग अदालत में कानूनी प्रतिनिधित्व प्राप्त कर सकें। अधिकांश लोग इसे अदालत में प्रवेश करने से पहले जानते हैं हालांकि, इस प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए, कानून को जरूरी है कि एक जज आपको सूचित करे कि आपको अदालत द्वारा नियुक्त वकील के जरिए कानूनी सहायता लेने का अधिकार है यदि आप एक को किराए पर नहीं दे सकते इसलिए, अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं और अपने आप को अदालत में पेश करने की जरूरत है, लेकिन रक्षा की गारंटी देने के लिए आर्थिक उपलब्धता नहीं, लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

अटार्नी चरण 1 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
1
आपके खिलाफ आरोपों की समीक्षा करें आप आमतौर पर केवल अदालत से नियुक्त वकील प्राप्त कर सकते हैं, अगर आपको कुछ का आरोप लगाया गया है जिसके लिए आप जेल का जोखिम उठाते हैं, भले ही अपवाद हो। उदाहरण के लिए, अदालत ने मानसिक बीमारी से पीड़ित लोगों के लिए वकील नियुक्त किया है या जो मनोवैज्ञानिक और संज्ञानात्मक अक्षम हैं और नाबालिगों के लिए वह बाल हिरासत और बाल संरक्षण के लिए कानूनी मामलों में शामिल लोगों के लिए एक वकील नियुक्त भी कर सकते हैं।
  • अटार्नी चरण 2 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
    2
    अपने वित्तीय दस्तावेजों को इकट्ठा करने के लिए यह स्थापित करें कि आप वित्तीय रूप से आपकी ओर से कोई वकील नहीं ले सकते हैं।
  • अटार्नी चरण 3 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
    3
    प्रारंभिक सुनवाई के दौरान जज को सूचित करें कि आप अदालत द्वारा नियुक्त वकील चाहते हैं। न्यायाधीश आपको शपथ के तहत वित्तीय जानकारी प्रदान करने के लिए कहेंगे, अक्सर मौखिक रूप से और लिखित रूप में, यह दिखाने के लिए कि आपको वकील को किराए पर लेने की संभावना नहीं है
  • अटार्नी चरण 4 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
    4
    जज के फैसले की प्रतीक्षा करें, जो आमतौर पर डाक द्वारा किया जाता है जब तक आप यह साबित कर सकते हैं कि वकील को भाड़े के लिए आपके पास वित्तीय साधन नहीं है, न्यायाधीश आमतौर पर अदालत से नियुक्त वकील को मंजूरी देता है
  • अटार्नी चरण 5 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
    5



    अगर न्यायाधीश द्वारा स्थापित की गई तारीख तक न्यायालय द्वारा नियुक्त वकील से संपर्क करें अक्सर अदालत द्वारा नियुक्त वकील पहली अदालत की सुनवाई में मिलता है।
  • एक कार्यालय वकील की नियुक्ति के इनकार के खिलाफ एक अपील प्रस्तुत करता है

    अटार्नी चरण 6 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
    1
    अदालत ने नियुक्त वकील का अनुरोध करते समय आपके द्वारा प्रदान की गई मूल वित्तीय जानकारी की समीक्षा करें, आपकी वित्तीय स्थिति को सही तरीके से प्रदर्शित करने के लिए ध्यान रखें। चूंकि आपराधिक वकील की नियुक्ति पूरी तरह से आपके वित्तीय ढांचे पर निर्भर करती है, इसलिए यह कदम सुनिश्चित करता है कि आपके पास वकील बनने का सबसे अच्छा मौका है
  • अटार्नी चरण 7 को नियुक्त करने वाला न्यायालय
    2
    कार्यालय के बारे में जानकारी प्राप्त करें कोर्ट क्लर्क (अदालत के कुलपति) तुरंत इनकार प्राप्त करने के बाद कार्यालय को बताएं कि आप राष्ट्रपति को उनके इनकार पर पुनर्विचार करने के लिए पूछना चाहते हैं आम तौर पर, यह अनुरोध करने के लिए यह आवश्यक है कि वे दस्तावेजों को भरना जरूरी है जो राज्य से राज्य में भिन्न हो।
  • अटार्नी चरण 8 को नियुक्त करने वाला एक न्यायालय
    3
    जितनी जल्दी हो सके उन्हें किसी भी लेखांकन दस्तावेज के साथ प्रस्तुत करें। कई राज्यों ने इनकार से मिलने के तीन दिनों के भीतर निर्णय को चुनौती देने की अनुमति दी है यह निर्धारित करने के नए फैसले की प्रतीक्षा करें कि क्या आप अदालत द्वारा नियुक्त वकील प्राप्त कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • ज्यादातर नागरिक परीक्षणों में अदालत द्वारा नियुक्त वकील को प्राप्त करना संभव नहीं है। हालांकि, आप उस समुदाय में देख सकते हैं जहां आप वकीलों में रहते हैं जो उन लोगों को कानूनी सहायता प्रदान करते हैं जो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।
    • यदि आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होता है, तो आपको तुरंत अदालत में इसकी रिपोर्ट करनी चाहिए।
    • यदि अदालत ने आपको निंदा नहीं की है, तो आपको नियुक्त वकील के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, जब तक कि न्यायाधीश निर्धारित नहीं करता कि आपने अपनी प्रारंभिक वित्तीय स्थिति के बारे में झूठा वक्तव्य दिया है या आपकी आर्थिक स्थितियों में सुधार किया है, जबकि वकील आपको प्रतिनिधित्व करते हैं। एक दृढ़ विश्वास की स्थिति में, अदालत लागत का हिस्सा भुगतान करने के लिए आवश्यक हो सकता है

    चेतावनी

    • हालांकि वकील-ग्राहक गोपनीयता अदालत द्वारा नियुक्त वकील द्वारा लागू किया जाता है, यह आपकी वित्तीय स्थिति से संबंधित जानकारी पर लागू नहीं होता है अदालत ने आपके वकील को अपनी आर्थिक स्थितियों में सुधार के विषय में किसी भी खबर के बारे में रिपोर्ट करने की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com