फ्रांस में एक संपत्ति कैसे खरीदें

फ्रांस एक समृद्ध और विविध परिदृश्य कि भूमध्य और अटलांटिक ढलानों पर सुंदर समुद्र तटों और समुद्र तट, Alps, Pyrénées और मासिफ सेन्ट्रल और एक मुख्य रूप से समशीतोष्ण जलवायु है कि आप इन सुंदर आनंद लेने के लिए अनुमति देता है के शानदार पहाड़ी दृश्यों भी शामिल है।

फ्रांस यूरोप के लिए विदेशों में एक संपत्ति खरीदने के लिए दूसरा सबसे लोकप्रिय गंतव्य है (स्पेन पहला है) यह अनुमान लगाया गया है कि सैकड़ों हजारों ने इस देश में एक संपत्ति खरीदी है और हर साल ऐसा लगता है कि संख्या बढ़ जाती है। बेशक, खरीद और कानूनी प्रक्रिया कुछ भी नहीं है लेकिन दुर्बल है - आपको थोड़ा धैर्य और विश्वास होना चाहिए

यदि आप फ़्रांस में एक संपत्ति खरीदने के इच्छुक हैं, तो पुरस्कार - कहने की जरूरत नहीं है - बहुत बड़ी है, लेकिन यह सुनिश्चित करना हमेशा अच्छा होता है कि आप गलती न करें जो आपको भविष्य में पछतावा हो। पहला सुझाव है कि वकील को किराए पर देना है जो इतालवी बोलता है और आपको करों और बंधक पर सलाह देता है। अधिक प्राप्त करने के लिए, लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

1
गौर करें कि फ्रांस में संपत्ति क्यों खरीदना एक अच्छा विचार है
  • बहुत बढ़िया जीवनशैली: फ्रांसीसी जीवन की सुंदर चीजों की सराहना करते हैं और माना जाता है कि (और माना जाता है) उच्च शिक्षित लोग उत्कृष्ट गुणवत्ता का भोजन और शराब, उनकी दो शक्तियां हैं और जीवन के आराम की गति है जिससे उन्हें आनंद लेने का समय मिलता है "जीवन की खुशियाँ"।
  • मूल्य: रहने का मानक दस साल पहले की तुलना में सस्ता है। फ़्रांस ने 1 99 7 के बाद से 80% की संपत्ति की कीमतों में औसत वृद्धि का अनुभव किया है और कुछ क्षेत्रों में कीमत सालाना लगभग 10% तक बढ़ रही है।
  • 2
    यथार्थवादी रहें, यद्यपि। एक पत्थर घर लेने की संभावना - 36,000 € के लिए, सूर्य द्वारा चूमा गई पहाड़ियों पर एक दृश्य के साथ, ग्रामीण इलाकों में फ्रेंच आवास का प्रतीक - तेजी से दूर है विदेशी खरीदारों द्वारा इस तरह की संपत्ति में ब्याज की वृद्धि, और इसलिए ग्रामीण इलाकों में एक आश्रय की तलाश में फ्रांसीसी से अधिक प्रतिस्पर्धा, एक देहाती संपत्ति का सपना पुनर्गठन करने के लिए और अधिक मुश्किल को प्राप्त करना है। इसका अर्थ यह नहीं है कि ऐसे ही घर अब मौजूद नहीं हैं, लेकिन यह उन्हें खोजने के लिए अधिक जटिल है। यह भी संभव है कि इसे 85,000 डॉलर के पूरक के लिए रहने की आवश्यकता है, लेकिन शांति के एक कोने के लिए € 120,000 थोड़ा ज्यादा `लग सकता है
  • 3
    फ्रांस में सबसे ज्ञात क्षेत्रों पर विचार करें कई देशों में, फ्रांस में वास्तव में बहुत सी चीजें हैं: शिक्षित लोगों, महान समुद्र तटों, प्रभावशाली पहाड़ों, रोलिंग पहाड़ियों और नदियों द्वारा आबादी वाले शहर। सामान्य तौर पर, ब्रिटनी और Normandy के क्षेत्रों उत्तर-पश्चिम में स्थित अलग कर रहे हैं, चट्टानी चट्टानों और windswept समुद्र तटों है, जबकि फ्रेंच रिवेरा, दक्षिणी तट भूमध्य अनदेखी पर स्थित है, यह अविश्वसनीय रूप से सुंदर है, रेतीले समुद्र तटों के बहुत सारे सुनहरा, शानदार रेस्तरां और मरीन, जिसमें लंगर लागत पैसे। फ्रांस के अधिकांश दो भौगोलिक और सांस्कृतिक चरम सीमाओं के बीच स्थित हैं।
  • पेरिस। पेरिस राजधानी है और देश के बाकी हिस्सों को प्रवृत्त करता है। फ्रांस के सबसे महत्वपूर्ण मामलों यहां आयोजित किए जाते हैं और सबसे प्रभावशाली लोग, शासक और राजनेता शहर के उत्तरी भाग में रहते हैं। सांस्कृतिक रूप से, पेरिस कई संग्रहालयों, गीत थियेटर और दीर्घाओं, और अनगिनत सिनेमाघरों और मनोरंजन के स्थानों का घर है। बस हर प्रमुख शहर की तरह, केंद्रीय क्षेत्रों में संपत्ति की कीमतें महंगे हैं। € 200,000 से भी कम समय के लिए स्टूडियो ढूंढना मुश्किल होगा, लेकिन शहर के केंद्र से ट्रेन से 30 मिनट तक, उदाहरण के लिए, € 100,000 के लिए आप डिज्नीलैंड पेरिस के पास उपनगरों में एक बेडरूम का अपार्टमेंट खरीद सकते हैं।
  • मध्य और दक्षिण-पश्चिमी फ़्रांस दक्षिण में, लोयरे, अपने दाख की बारियां, महल और नदियों के लिए जाना जाता है, वह एक ऐसी जगह है जहां कई सदियों तक समय लगता है और एक संपत्ति खरीदने के लिए सबसे सुंदर स्थान लिमोसिन क्षेत्र में है। आगे दक्षिण फ़्रैंक के दक्षिण-पश्चिम में डॉरडोगन है, जिसका उपनाम है "छोटे ब्रिटेन"। यह क्षेत्र वास्तव में खूबसूरत है, कारमेल रंग का पत्थर के घरों, हरी पहाड़ियों और घाटियों से भरे हुए हैं।
  • लॉयर में आप € 170,000 के लिए अच्छी हालत में दो कमरों के साथ एक संपत्ति खरीद सकते हैं परिस्थितियों के आधार पर € 400,000 से एक पुराने घर की लागत। दॉरडॉन्ने में, एक खूबसूरत गांव में एक खूबसूरत तीन बेडरूम का घर करीब € 500,000 है।
  • फ्रांस के दक्षिणी तट पूर्व से इटली जा रहे हैं और मोंटपेलियर और मार्सिले के महानगरीय शहरों को पारित करते हुए, आप स्पार्कलिंग फ्रांसीसी रिवेरा और प्रोवेंस अंतर्देशीय में पहुंचते हैं। कई लोगों के लिए यह, फ्रेंच सपना है के रूप में इस क्षेत्र में यह बंदरगाह पर एक रेस्तरां में डिनर है या पहाड़ों चमकदार नीली भूमध्य अनदेखी में एक कैफे में एक ग्लास वाइन घूंट है कि क्या एक परिष्कृत जीवन शैली, प्रदान करता है।
  • समुद्र के नजदीक स्थित एक दृश्य के साथ विला के लिए 1 मिलियन यूरो या उससे अधिक का भुगतान करना असामान्य नहीं होगा और समुद्र और समुद्र के दृश्य के लिए बहुत अधिक होगा। उस ने कहा, उदाहरण के लिए, नाइस के केंद्र में एक बेडरूम का अपार्टमेंट € 150,000 खर्च कर सकता है
  • 4
    फ्रांस में अपनी संपत्ति खरीदें इटली के बोलने वाले वकील के पास जरूरी है इसके अलावा खरीद प्रक्रिया के दौरान नोटरी (नोटरी) की उपस्थिति अनिवार्य है सोचा कि नोटरी अपने कानूनी हितों का ख्याल रखना होगा, क्योंकि वह नहीं होगा, क्योंकि यह एक मात्र सिविल सेवक जो राज्य के लिए खरीदार या विक्रेता के लिए नहीं काम करता है, से धोखा न खाएं हालांकि, भी संदेहास्पद नोटरी वे अक्सर अचल संपत्ति एजेंटों के रूप में भी कार्य करते हैं।
  • बिक्री पर बातचीत होने के बाद, नोटरी एक प्रारंभिक अनुबंध तैयार करता है, बिक्री के लिए समझौता, जिस पर दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षरित होना चाहिए। हस्ताक्षर के समय, खरीदार एक 10% जमा देता है, शेष के कारण शेष राशि के साथ। कानून के अनुसार, फिर सात दिनों के प्रतिबिंब की अवधि होती है, जिसके दौरान खरीदार अगर वांछित हो तो खरीद से वापस ले सकता है।
  • आम तौर पर 10-12 सप्ताह की अवधि होती है जिसमें खोजों की जाती है। इस अवधि के अंत में, अंतिम अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए हैं, तथाकथित तथाकथित "काम करना", नोटरी के सामने और संपत्ति खरीदार से गुजरती है संपत्ति के हस्तांतरण कर और नोटरी के खर्च सहित विभिन्न करों और कर्तव्यों का भुगतान इस समय किया जाता है, जिसके बाद बिक्री के दस्तावेज भूमि रजिस्ट्री में पंजीकृत हैं।
  • 5
    सबसे महत्वपूर्ण खर्चों को पूरा करने के लिए तैयार करें संपत्ति की खरीद के समय आप विभिन्न फीस का भुगतान करते हैं। खरीद के दायरे के 9-13% की अपेक्षा, अचल संपत्ति एजेंट को भुगतान करने के लिए, कुछ मामलों में लागू - आगे बढ़ने से पहले पूछें। व्यय में शामिल हो सकते हैं:
  • संपत्ति हस्तांतरण कर: 6-7.5% (कम अगर संपत्ति नया है)
  • नोटरी फीस: 1-1.5%
  • कानूनी शुल्क: 1-1.5% (वकील की नियुक्ति के लिए)
  • संपत्ति पंजीकरण शुल्क: पांच साल से कम संपत्तियों के लिए 0.6%, गुणों के लिए 1%
  • सर्वेक्षक का कोटा (वैकल्पिक)
  • बंधक शुल्क (यदि लागू हो)
  • खरीद के समय रियल एस्टेट एजेंट 10% से कम तक लागू होता है
  • अंत में, संपत्ति, वैट, कैडस्ट्रा और स्टाम्प ड्यूटी दर्ज करने की लागतों को मत भूलना
  • 6



    उपलब्ध बंधकों पर विचार करें इटली की तरह, संपत्ति खरीदने के लिए फ़्रांस में एक बंधक (बंधक के साथ) करना सामान्य है यदि आपकी पसंद यह है, तो आपको इसे वकील को घोषित करना चाहिए, ताकि वह इसे प्रारंभिक अनुबंध में लिख सकें। इसके बाद, यदि आप किसी भी कारण से एक बंधक प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं, तो प्रारंभिक अनुबंध रद्द कर दिया जाएगा और जमा जब्त कर लिया जाएगा। आम तौर पर, संपत्ति के मूल्य के 80% तक की ऋण की अनुमति दी जाती है, जिससे खरीदार को 20% जमा छोड़ दिया जाता है।
  • वर्तमान में एक बंधक प्राप्त करना एक अपेक्षाकृत सरल प्रक्रिया है यदि विदेशी खरीदार के पास आय और / या अपने देश में संपत्ति है। यदि आप एक घर के मालिक हैं, तो आप इटली में संपत्ति पर एक पहले (या दूसरा) बंधक बनाने के लिए चुन सकते हैं, जिसके साथ फ्रांस में संपत्ति खरीदना है। वैकल्पिक रूप से, आप फ्रांसीसी स्वामित्व पर एक बंधक को समाप्त करने का विकल्प चुन सकते हैं, इस मामले में आपकी आय ऋण प्रदान करने में प्राथमिक निर्धारण कारक होगी। ज्यादातर मामलों में, यह निर्धारित करते समय, कि कोई व्यक्ति ऋण लेने में सक्षम है या नहीं, किराये की आय को ध्यान में नहीं रखा जाता है
  • यूरो में बंधक एक फ़्रांस की संपत्ति पर यूरो में बंधक बनाने के लिए यह आम तौर पर आम है, क्योंकि यूरो बंधक यूरोपीय सेंट्रल बैंक (ईसीबी) द्वारा निर्धारित दर से जुड़ा हुआ है। यह विकल्प विशेष रूप से उन मालिकों के लिए दिलचस्प है जो यूरो में आय प्राप्त करते हैं, जैसे पट्टों से, और इसलिए यूरो में ऋण किस्तों का भुगतान करने का निर्णय लेते हैं। अगर कोई मालिक अपनी संपत्ति छोड़ने का नहीं चुनता है, तो वह यह भी देख सकता है कि यूरो बंधक दर मुद्रा विनिमय से संबंधित लागत और विदेशी मुद्रा से यूरो तक स्थानांतरण है।
  • 7
    करों पर जानकारी प्राप्त करें एक सम्मेलन है जो फ्रांस और इटली के बीच दोहरे कराधान को समाप्त करता है। इसलिए, दो देशों में करों का भुगतान किया जाता है, न कि दोनों। व्यक्तिगत और संपत्ति खरीद लेनदेन से संबंधित सभी मामलों पर एक वित्तीय और कर विशेषज्ञ से परामर्श करें।
  • आयकर गैर-निवासियों को आयकर के अधीन किया जा सकता है ("अग्रिम सुर ले रिवेन्यू") फ्रांस में अर्जित धन पर, उदाहरण के लिए, अगर वे खरीदे गए संपत्ति में नहीं रहते हैं 2006 की दर 20% थी कर उद्देश्यों के लिए, एक विदेशी नागरिक जो एक कैलेंडर वर्ष में 183 दिनों से अधिक समय तक फ्रांस में रहता है, उसे एक निवासी माना जाता है। 183 दिन लगातार नहीं होना चाहिए।
  • अगर फ्रांस में उनका मुख्य गतिविधि फ़्रांस में है या अगर फ्रांस उन देशों में है जहां फ़्रैंस में उनकी प्रमुख आय अर्जित की जाती है, तो फ्रांसीसी निवासियों के कराधान के अधीन हैं। 2006 में, € 5,515 से कम की वार्षिक आय कर के अधीन नहीं थी 5,516 € और 65,559 € के बीच में 5.5-30% की दरों के साथ कराधान के अधीन थे। € 65,559 के बजाय, 40% लागू किया गया था।
  • तंत्र के रूप में जाना जाता है "भाग परिवारों" कर का बोझ कम कर देता है इस प्रणाली के साथ, परिवार इकाई की संयुक्त कर योग्य आय इकाइयों (भागों) की संख्या से विभाजित की जाती है। जीवन साथी, आश्रित बच्चों या अन्य व्यक्तियों को पार्टियों माना जाता है उदाहरण के लिए, पति और पत्नी को दो पार्टियों के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, जिसका अर्थ है कि उनकी आमदनी को जोड़ दिया जाता है और फिर दो से विभाजित किया जाता है ताकि आम कर योग्य आय प्राप्त हो सके, जो कि निश्चित दरों पर आधारित कराधान के अधीन है।
  • अन्य व्यक्तिगत कर दोनों निवासियों और गैर-निवासियों को अगर वे अपनी संपत्ति (रियल एस्टेट सहित) को लाभ पर पूंजीगत लाभ (सीजीटी) का भुगतान कर सकते हैं। निवास के बावजूद, 15 साल या इससे अधिक के लिए संपत्ति जो CGT से छूट है इस समय सीमा से पहले, स्वामित्व के पांच साल बाद, स्वामित्व के प्रत्येक अगले वर्ष के लिए शुद्ध लाभ 10% प्रतिवर्ष कम हो जाता है, अन्यथा CGT 16% के बराबर है। निवासी यदि छूट नहीं है, तो 8% का 11% सामाजिक कर और स्वास्थ्य कर का भी भुगतान करते हैं।
  • दोनों निवासियों और गैर निवासियों को भी € 750,000 के ऊपर एक मूल्य है संपत्ति (अचल संपत्ति सहित) पर कर का भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है। दर 0.55% से बढ़कर 1.80% से € 15,530,000 पर संपत्ति पर शुरू होती है। इनहेरिटन्स टैक्स निवासियों और गैर-निवासियों दोनों के लिए आवेदन कर सकते हैं
  • स्थानीय कर आप गुणों पर दो स्थानीय कर लागू कर सकते हैं: "टैक्स फोनेसीर" और "टैटे डी निवास"। इकट्ठा केंद्र, कचरा संग्रह, सड़क की सफाई, स्कूलों और अन्य समुदाय सुविधाओं सहित सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए क्षेत्रीय स्तर पर और स्थानीय प्रशासनिक जिलों (कम्यून्स) में राजस्व का वितरण किया जाता है, साथ ही इनका प्रबंधन भी सेवाएं।
  • इन करों और कर्तव्यों पर ध्यान दिए बिना चाहे कोई मालिक फ्रांस में रहता है या नहीं, या यह संपत्ति स्थायी निवास या छुट्टी घर है या नहीं। "टैक्स फोनेसीर" स्वामी द्वारा की वजह से है, जबकि "टैटे डी निवास" किरायेदार से (संपत्ति एक किरायेदार का निवास होता है) अगर किरायेदार का भुगतान नहीं होता है, तो मालिक जिम्मेदार है।
  • दरों द्वारा निर्धारित कर रहे हैं "क्षेत्रीय संग्रहकर्ता", स्थानीय क्षेत्रीय प्राधिकरण द्वारा, विभाग और नगर पालिका योगदान प्राप्त करते हैं टैक्स की मात्रा क्षेत्र से भिन्न होती है, कभी-कभी काफी हद तक। दोनों के बीच में, "टैक्स फोनेसीर" सबसे महंगा है और मूल्य लगभग लगभग दोगुनी हो सकता है "टैटे डी निवास"।
  • 8
    व्यक्तिगत पहचान और निवास दस्तावेज तैयार करें
  • पासपोर्ट और वीज़ा एक वैध पासपोर्ट या आईडी वाला यूरोपीय संघ के नागरिक फ्रांस की यात्रा कर सकते हैं। वीज़ा की आवश्यकता नहीं है कानून के अनुसार, फ्रांस में सभी को पहचान पत्र लाया जाना आवश्यक है। इसलिए आगंतुकों को अनुरोध पर एक मान्य आईडी दिखाने में सक्षम होना चाहिए।
  • निवास। इतालवी नागरिक, जो यूरोपीय संघ के सदस्य हैं, को फ्रांस में रहने और काम करने का अधिकार है और उन्हें वर्क परमिट या वीज़ा की आवश्यकता नहीं है।
  • 9
    फ्रांसीसी अर्थव्यवस्था को जानें फ्रांस निरंतर परिवर्तन में एक देश है पिछले पांच दशकों की केंद्रीकृत अर्थव्यवस्था ने पश्चिमी यूरोप के पड़ोसी देशों के विपरीत इसे लागू किया है, जिससे सरकार को कई बड़ी कंपनियों, बैंकों और बीमा कंपनियों को यूरोपीय संघ के भीतर प्रतिस्पर्धी रहने के प्रयास में आंशिक या पूरी तरह से निजीकरण के लिए प्रेरित किया जा रहा है। और वैश्विक बाजारों में फ्रांस का यूरोप में भारी (2005 में लगभग 50% जीडीपी) के बीच कर का बोझ है वैश्विक अर्थव्यवस्था में सामान्य मंदी ने अपने बजट घाटे को यूरोजोन में स्थापित जीडीपी की 3% सीमा से परे करने में योगदान दिया है और बेरोजगारी एक ऐसे देश में 10% पर है जो हाल के दिनों में बड़ी सामाजिक कठिनाई देखी है।
  • 10
    अन्य इटालियन नागरिकों के लिए खोजें, जिन्होंने इस क्षेत्र में संपत्ति खरीदी है, शहर में या देश में रुचि रखते हैं। फ्रेंच में कैसे बोलें सीखने की कोशिश करें फिर, और उसके बाद, आप वास्तव में फ्रांस की सुंदरियों का आनंद ले सकेंगे।
  • टिप्स

    • पेरिस में अंतिम अनुबंध तक, पहले अनुबंध के हस्ताक्षर से तीन महीने के बारे में माना जाता है।

    चेतावनी

    • यह आलेख केवल एक गाइड के रूप में कार्य करता है अचल संपत्ति लेनदेन के किसी भी प्रकार का उपक्रम करते समय आपको अभी भी पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com