कैसे एक Foreclosed हाउस खरीदें

आप खरीदने के लिए एक घर की खोज कर रहे हैं, आप अचल संपत्ति विज्ञापनों को ब्राउज़ कर रहे हैं, और यहां आप निम्नलिखित शब्द देख रहे हैं: "Foreclosed संपत्ति" "हममम", आपको लगता है, "क्या यह नहीं है कि हम यहां सौदा करते हैं?" चिंता मत करो, मेरे प्रिय विशेषज्ञ, आप सही जगह पर हैं नीचे आपको कई युक्तियां और युक्तियां मिलेंगी जो आपको बिक्री के लिए घरों के घरों के आसपास अपना रास्ता खोजने में मदद करेंगी।

कदम

विधि 1

एक फील्ड रिसर्च करें
1
एक अचल संपत्ति एजेंट से परिचित रहें, जो बैंकों के साथ संबंध हैं, जिनके पास foreclosed घरों की बिक्री में विशेषज्ञता है। बिक्री के लिए फोरक्लोज़ड घरों को सूचीबद्ध करने वाली वेबसाइटों के लिए सावधानी से खोज करें - घर नहीं ढूंढने के लिए, बल्कि एक एजेंट का पता लगाने के लिए। यदि आप एक बैंक एजेंट ढूंढ सकते हैं, तो आप अपने आप दो कारणों के लिए एक पक्ष करेंगे:
  • आपको डबल कमीशन का भुगतान नहीं करना पड़ेगा रियल एस्टेट एजेंट के प्रश्न को सुलझाने, एक समझौते को समाप्त करने के लिए बैंक एजेंट से सीधे काम करना संभव होता है, जो केवल मध्यस्थ के रूप में ही काम करता है। खरीद में शामिल कम बिचौलियों, कम पैसे आपको भुगतान करना होगा।
  • बैंक एजेंट foreclosed संपत्तियों की निजी सूची का उपयोग कर सकते हैं कभी-कभी, एजेंटों की ताजा सूची अभी भी सार्वजनिक होने के लिए है इन सूचियों के बारे में पूछने की कोशिश करें, वे आपको एक असली छिपे खजाने की ओर ले जाएंगे - आधिकारिक तौर पर उन घरों को बंद कर दिया गया है जो बाजार पर अभी तक नहीं लगाए गए हैं।
  • 2
    अनुसंधान के बारे में गंभीरता से शुरू होने से पहले अपने ऋणदाता द्वारा तैयार वित्तीय विवरण प्राप्त करें। एक वित्तीय विवरण के बिना यह बताते हुए कि क्रेडिट संस्थान द्वारा दिए गए ऋण कितने राशि दे सकते हैं, रसीले कारोबार को खोने का जोखिम बहुत अधिक है। जैसा कि अचल संपत्ति बाजार बहुत तेजी से आगे बढ़ सकता है, खरीदारों को शायद ही कभी उनके आदर्श घर की पहचान करने के बाद अपनी जेब की जांच करने की लक्जरी होती है।
  • यह मत मानो कि आपको उसी ऋणदाता से ऋण मिलता है जो आपको संपत्ति बेच रहा है। यहां तक ​​कि अगर घर बेचने वाला घर वित्त विभाग होता है, तो इसमें सबसे अच्छा सौदा नहीं हो सकता है, और किसी भी मामले में दो विभाग - फौजदारी और बंधक - जरूरी नहीं कि अग्रानुक्रम में काम करें एक कार खरीदने की तरह, विक्रेता को जाने से पहले सुरक्षित वित्तपोषण करना चीजें करने का सबसे अच्छा तरीका है
  • 3
    अपने देश के कानूनों से परिचित खरीदें। यह उबाऊ लगता है, लेकिन क्षति के लिए अपमानित किया जा रहा है क्योंकि आप सही फ़ॉन्ट आकार का उपयोग नहीं करने के बारे में हंसने के लिए कुछ भी नहीं है (यह अमेरिका में हुआ!)। अपने रिअल इस्टेट एजेंट पर भरोसा मत करो, अगर आप का फैसला करना है, तो आपको कानूनी सलाह मिल जाएगी। इसके बजाए, अपने देश के कानूनों पर एक संस्कृति है और यदि आपको जरूरत महसूस हो तो वकील से संपर्क करें।
  • 4
    अनुमान लगाए जाने से पहले दो बार सोचो, खासकर यदि आपने पहले कभी नहीं किया है फौजदारी वाले घरों पर अटकलें बहुत जटिल हैं। विक्रेता बैंक आपको इसे अपनी संपत्ति के रूप में पुनर्स्थापित करने के लिए इमारत में पैर सेट नहीं करने देगा, जबकि उधार बैंक आपको इसे पकड़ने नहीं देगा जब तक आप कागजी कार्रवाई के साथ समाप्त नहीं कर लेते। यदि क्षति मिलती है और नवीनीकरण की फीस एक निश्चित सीमा से अधिक हो जाती है, या यदि आप जल्दी से एक खरीदार नहीं खोज पाएंगे, तो आपका नया घर जल्द ही एक हानि बनाने वाली संपत्ति बन जाएगा। आदमी ने सलाह दी ...
  • सबसे अनुभवी निवेशक लंबे समय तक निवेश के रूप में प्रॉपर्टी घर को देखने में सक्षम होंगे। जो लोग कम से कम 7 या 10 साल के लिए संपत्ति को पकड़ने में सक्षम होंगे, प्रारंभिक व्यय को बराबर होने की संभावना है - अगर कमाई न की जाए तो उन लोगों की तुलना में जो अमीर जल्दी पाने की तलाश में हैं
  • 5
    जांचें और सवाल पूछें पता करने के लिए शक्ति है! और यदि आप कुछ स्वस्थ जांच नहीं करते हैं, तो अक्सर आप चीजों के नीचे तक नहीं पहुंच पाएंगे। जैसा कि foreclosed घरों के लिए, जीवन के सभी पहलुओं के रूप में, क्या सच है सच अच्छा लगता है अक्सर होता है
  • यह समझने की कोशिश करें कि घर कितनी देर तक बिक्री के लिए है। कम कीमत के साथ एक घर जो कम से कम 8 महीनों के लिए बाजार पर रहा है, अक्सर कुछ गलत है
  • उन लोगों से पूछें जो संपत्ति के पास रहते हैं, क्योंकि उनके अनुसार, घर अभी तक बेचा नहीं गया है। कभी-कभी, पड़ोसी आपको जानकारी देने में सक्षम होते हैं, जिस पर बैंक ने उड़ान भरने को पसंद किया है।
  • बैंक से उन कारणों के बारे में पूछें जो संपत्ति के दाण्डिक दायरे में आए। तो आप अग्रिम में प्रमुख संपत्ति समस्याओं की खोज कर सकते हैं कि आप अन्यथा देर से जान लेंगे।
  • विधि 2

    अपनी पेशकश करें और अनुबंध को समाप्त करें
    1
    आपकी पेशकश कितनी होगी, यह तय करने के लिए, तुलनात्मक बाज़ार मूल्यों के साथ अन्य संपत्तियों के लिए देखें। पता लगाएँ कि कौन से अन्य foreclosed घरों में एक ही मूल विनिर्देश हैं, जैसा कि आप खरीदना चाहते हैं, उस पड़ोस में बिक्री के लिए हैं इस बिंदु पर, अन्य समान गुणों के मूल्य के आधार पर ऑफ़र का मूल्यांकन करें और, अधिक महत्वपूर्ण बात, आपके बजट के आधार पर।
  • 2
    याद रखें कि बैंक अक्सर अपने गुणों की कीमतों को कम या ज्यादा अनुमानित करते हैं। बैंक, जब foreclosed घरों की कीमतों की स्थापना, अक्सर गलती करते हैं। कभी-कभी वे बहुत कम कीमत निर्धारित करते हैं, इसलिए आपको कुछ ही दिनों में या कुछ घंटों में भी कई ऑफ़र मिलेंगी। दूसरी बार कीमत वास्तव में रखी घर से बहुत अधिक है, और फिर आप एक कम कीमत का प्रस्ताव कर सकते हैं और यह अच्छी तरह से चला जाता है उम्मीद है।
  • यह समझने के लिए कोई "रहस्य" नहीं है कि घर की कीमत सही है या नहीं अन्य समान संपत्तियों की कीमतों की तुलना करें, मूल्यांकन करें कि वे कितनी देर तक बाजार में हैं, और अचल संपत्ति बाजार की मौजूदा परिस्थितियां क्या हैं (क्या यह सक्रिय है या क्या यह अभी भी है?) अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें और अपने बजट पर नज़र रखें।



  • 3
    कुछ समय आपको एक घर के लिए समय पर पीटा जाएगा जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं। यह सबसे अच्छा होता है और यह आपके साथ भी हो सकता है कभी-कभी बैंकों ने शब्द को फैलाने के लिए कीमतों में कटौती की और कई ऑफर दिए। इस मामले में, यहां तक ​​कि अगर आप उठाते हैं, तो आप अंत में खो देंगे जो पहले एक सौदे की तरह लग रहा था। बुरी खबर यह है कि इन परिस्थितियों से बचने का कोई रास्ता नहीं है अच्छी खबर यह है कि कई बार जलाए जाने से आपको इस विषय पर और अधिक अनुभव मिलेगा और अगले अवसरों को जब्त करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • 4
    किसी भी समझौते को समाप्त करने से पहले एक विशेषज्ञ की रिपोर्ट करें। एक मूल्यांकन आपको 200 से 400 यूरो तक खर्च कर सकता है, लेकिन बड़ी समस्याएं हल कर रहा है - जैसे दीमक या संरचनात्मक क्षति की उपस्थिति - आपको अधिक खर्च कर सकते हैं इसके अलावा, बैंक foreclosed घर बेचता है क्योंकि यह है इसका मतलब यह है कि अगर खरीद के साथ कुछ गड़बड़ है, तो यह किसी भी समस्या का समाधान करने के लिए आपका काम होगा।
  • सुनिश्चित करें कि रिपोर्ट बनाने से पहले उपयोगिताओं सक्रिय हैं। प्रकाश और गैस को नियंत्रित करने में सक्षम होने के बिना घर का पूरी तरह से अवलोकन करना बहुत मुश्किल है
  • 5
    घर खरीदने से पहले आपको मरम्मत और सुधार के लिए कितना खर्च करना चाहिए का अनुमान लगाएं घर की कीमत पर इन नौकरियों की लागत कितनी होगी, यह जानने में आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि क्या आप अपने जीवन का सौदा कर रहे हैं या यदि वे आपको धोखा दे रहे हैं
  • इस अनुमान में अनपेक्षित खर्च भी शामिल हैं संभावना है कि आप अपने बजट के साथ समाप्त हो जाएंगे, खासकर जब यह घरों के घरों के लिए आता है यदि संपत्ति अभी भी किसी भी मरम्मत / सुधार के लिए खर्चों की गणना के बाद एक सौदा है, तो आगे बढ़ें। यदि आप अपना बजट भी नहीं देख पाते हैं, तो आप बहुत भाग्यशाली हैं!
  • एक अच्छा नियम मरम्मत की सूची मूल्य के 10% आवंटित करना है। यह बहुत पसंद हो सकता है, लेकिन अगर कुछ चला जाता है, तो बेहतर है इसके अलावा, आशावादी के मुकाबले ईमानदार होना हमेशा बेहतर होता है, खासकर जब घरों की बात आती है
  • 6
    यदि क्षेत्र में घर आसानी से बेचते हैं, या यदि बाजार बहुत सक्रिय हो जाता है, तो अपना सर्वोत्तम प्रस्ताव बनाएं अगर बहुत प्रतिस्पर्धा होती है, तो 4000 या 5000 यूरो भी अंतर कर सकते हैं। यदि आप शुरुआत से गंभीर और निर्णायक साबित करते हैं, तो आपके पास सफलता का अधिक मौका होगा
  • ऐसा मत सोचो कि क्योंकि घर को रोक दिया गया है और बैंक इसे बेचता है, तो आप इसे अपने आधे मूल्य पर खरीद सकते हैं वास्तव में, कई अचल संपत्ति एजेंटों को संपत्ति बेचने के लिए बैंक द्वारा आरोप लगाया इस विचार से अपमान महसूस होगा, जो खरीद प्रक्रिया को धीमा कर सकते हैं लोग (और विशेष रूप से बैंक) आसानी से "अपहरण" होने का स्वीकार नहीं करते हैं
  • 7
    धीरज रखो धैर्य एक पुण्य है, जो बहुत से लोग खरीदते हैं जो घरों में खरीदना चाहते हैं, वे बिल्कुल खेती नहीं करते हैं। इस मामले में आपका लाभ आने के लिए सही मौके का इंतजार करना है। घर से पहले ही तुम्हारा से संलग्न न हों आपके कई बार जला दिए जाने के बाद और सभी टुकड़े उनके स्थान पर जाएंगे - आपके बजट के अनुसार घर की कीमत, घर की विशेषज्ञता, सही मरम्मत, अन्य खरीदारों से कुछ प्रस्ताव - अवसर को जब्त करें अपने शिकार के साथ एक शिकारी की तरह शुभकामनाएं!
  • टिप्स

    • याद रखें कि foreclosed घरों बैंकों द्वारा बेच दिया जाता है, और नहीं रहते हैं जो उन लोगों द्वारा। बैंक कुछ भी नहीं बल्कि शब्दावली में रुचि रखते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मालिक या संपत्ति की स्थितियां क्या हैं, वे आपको इसे "जैसा कि यह खुद को प्रस्तुत करता है, अपने सभी दोषों आदि के साथ" देता है।
    • अपनी पेशकश या बैंक के बारे में सुनिश्चित करें कि आप कभी भी विश्वसनीय खरीदार नहीं मानेंगे।
    • नकद में भुगतान का भुगतान और एक खरीद तिथि जो आपको लगता है कि वकीलों द्वारा पेशकश की जा सकती है उससे अधिक तत्काल।

    चेतावनी

    • किसी रीयल एस्टेट वकील से तुरंत संपर्क करें
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com