कैसे लघु समय में अपने घर को बेचने के लिए

अचल संपत्ति बाजार में, सक्रिय सूचियों की संख्या प्रत्येक सप्ताह नाटकीय रूप से बढ़ जाती है विक्रेता के रूप में, आप बाजार पर उपलब्ध हजारों अन्य लोगों के बीच आपकी संपत्ति को कैसे उजागर करने की योजना बना रहे हैं? उन विक्रेताओं में से एक न बनें जिनकी संपत्ति हमेशा बाजार में रहती है! इन युक्तियों का पालन करें और आपके पास बिक्री की कीमत है जो आप चाहते हैं!

कदम

भाग 1
क्लीन एंड सिस्टम हाउस

छवि अपना शीर्षक बेस्ट आफ फास्ट चरण 1
1
अपना घर आकर्षक बनाएं यदि आपकी संपत्ति एक अच्छी पहली छाप नहीं करती है, तो कई संभावित खरीदार भी थ्रेसहोल्ड पार नहीं कर पाएंगे। भवन का सामने मौलिक है सामने के उद्यान को अच्छी तरह से देखा जाना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो सभी दरवाजे और खिड़कियां हाल में दोबारा पेंट की जानी चाहिए। बास्केट और बागानियों को फांसी के लिए हमेशा एक घर के मुखर को अधिक आकर्षक बनाने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • यहां तक ​​कि अगर आपने संपत्ति के सामने रखा है, तो संपत्ति के पीछे की तरफ के बारे में मत भूलो। एक प्रतिस्पर्धी बाजार में, वापस बाग इस सौदे को पूरा करने के लिए निर्धारित कारक हो सकता है। यदि आप बागवानी विशेषज्ञ नहीं हैं, तो यह एक बनने का समय है - कम से कम जब तक आपका घर बिक्री पर नहीं जाता। यदि आपके बगीचे की देखभाल करने के लिए आपके पास पर्याप्त समय या ऊर्जा नहीं है, तो किसी को इसकी देखभाल करने के लिए किराए पर लें। एक बार जब आप बेचने में कामयाब हो जाते हैं तो यह अच्छी तरह से पैसा खर्च होगा।
  • छवि अपना शीर्षक बेस्ट फास्ट चरण 2 दिखाएं
    2
    घर के इंटीरियर को ठीक करें - छोटे सुधार भी अंतर बनाते हैं। खरीदार नोजी हैं - और आखिरकार उन्हें होने का अधिकार है - क्योंकि वे अपनी बचत खर्च करने जा रहे हैं और एक घर खरीदने के लिए दीर्घकालिक बंधक बनाते हैं। आखिरी चीज जिसे वे सामना करना चाहते हैं वह एक गंदा रसोई अलमारी या धूल कालीन है याद रखें कि वे खुद उस घर में रहने की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि यह साफ है
  • टूटे हुए मच्छरदिल को बदलने के लिए समय ले लो, दीवारों के लिए एक और रंग का रंग दें या रहने वाले कमरे में रंगीन फूल जोड़ें। इस तरह के सरल स्पर्श हजारों यूरो के मूल्य को बढ़ा सकते हैं।
  • छवि अपना शीर्षक बेस्ट आफ फास्ट चरण 3
    3
    तटस्थ वातावरण बनाओ वह घर जिसे खरीदार आमतौर पर तलाश करते हैं, एक रिक्त कैनवास की तरह है जहां वे अपने व्यक्तित्व को चित्रित कर सकते हैं। अगर, दूसरी तरफ, घर आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करता है, विशेष रूप से सुपर-ज्वलंत रंगों के रूप में, संभावित खरीदार हमें कुछ नहीं देखेंगे लेकिन अधिक काम करेंगे। सफेद और क्रीम जैसी रंगों से तटस्थ कमरे बनायें, जो उस सफेद कैनवास की पेशकश कर सकते हैं जो खरीदार तलाश कर रहे हैं।
  • छवि बेचना अपना हाउस फास्ट चरण 4
    4
    क्रम में रखो गड़बड़ संभावित खरीदारों को रोकता है क्योंकि यह कमरे बनाता है छोटे और कम मोहक। फिर, जब खरीदारों को भ्रम के पर्वत का सामना करना पड़ता है, तो खरीदारों के लिए उनकी निजी प्रभावों की कल्पना करना मुश्किल होता है।
  • अपने व्यक्तित्व के निशान निकालें परिवार के फोटो या निजी संग्रह जैसे आइटम हटा दिए जाने चाहिए। जितना भी इन चीज़ों को एक ग्रे रूम में गर्मजोड़ जोड़ने के लिए, यह वास्तव में ग्रे रूम है जो आपको तेजी से बेचने में मदद करेगा।
  • अपना होम बेस्ट सेल फास्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जब आप तैयार हों, तो मूड सेट करें. बिक्री का समय बढ़ाने के लिए सही माहौल बनाना बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। पृष्ठभूमि में तटस्थ संगीत दें, शास्त्रीय या जैज़ संगीत की तरह हौसले पके हुए कुकीज़ या सुगंधित मोमबत्तियों की गंध हवा में बढ़ने दें। विशेष रूप से रसोई और बाथरूम में ध्यान दें - "जोड़ा मूल्य" यहां यह कीमत पर अधिक प्रभाव हो सकता है कि खरीदार भुगतान करने के लिए तैयार है
  • भाग 2
    हाउस की कीमत की स्थापना

    अपना होम बेस्ट सेल फास्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक बहुत अधिक कीमत के लिए मत पूछो ऐसा लगता है कि हर कोई अपने घर का मूल्य उस बाजार मूल्य से अधिक मूल्यांकन करता है। यदि आप जल्दी से बेचना चाहते हैं, तो आपको यथार्थवादी होना चाहिए। क्षेत्र में अन्य संपत्तियों के साथ तुलना करें और एक रीयल एस्टेट विशेषज्ञ की सलाह लें। अगर आप वास्तव में जल्दी से बेचना चाहते हैं तो अपनी उम्मीदों को कम करने के लिए तैयार हो जाओ
    • कभी-कभी, उम्मीद की अपेक्षा कम कीमत उपयोगी साबित हो सकती है। वास्तव में, एक कम प्रारंभिक कीमत बोली-प्रक्रिया युद्ध को गति दे सकती है, इस प्रकार घर की कीमत बढ़ाना यह होने की गारंटी नहीं है, लेकिन कीमत कम होने पर निश्चित तौर पर यह अधिक संभावना है।
  • छवि अपना शीर्षक बेस्ट आफ फास्ट चरण 7
    2
    मूल्य निर्धारित करने के लिए समान गुणों के साथ तुलना करें। समान क्षेत्र में बिक्री के लिए समान घरों की कीमतों के साथ तुलना करना चाहिए। यदि आपके घर में 3 बेडरूम और 2 बाथरूम हैं, उदाहरण के लिए, इसकी तुलना किसी नज़दीकी घर की लागत से करें जो कि कम या ज्यादा कमरे हैं, ताकि आप को बेचने में सक्षम होने के लिए कीमत का एक विचार मिलेगा कम समय
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट चरण 8 शीर्षक वाला चित्र



    3
    एक विशिष्ट व्यक्ति का निर्धारण करने में ईमानदार रहें आपका अंतिम आंकड़ा क्या होगा? मूल्य की गणना के लिए कुछ रणनीतियां हैं सही राशि स्थापित करने के लिए ध्यान रखने के लिए दो महत्वपूर्ण बातें यहां दी गई हैं:
  • कीमतों के मनोवैज्ञानिक प्रभाव पर विचार करें और आंकड़े चुनें "सौ के तहत"। € 307,000 के लिए अपनी संपत्ति बेचने के बजाय, उदाहरण के लिए, € 299,000 के लिए इसे बेचने पर विचार करें, ताकि यह सैकड़ों की बहुत महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक सीमा के अंतर्गत हो। दुकानदार हर समय और मूल्य के लिए एक वैध कारण का उपयोग करते हैं: ग्राहकों को ये आंकड़े पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास यह धारणा है कि वे एक निश्चित बजट सीमा को ध्यान में नहीं रखते हैं कहना "€ 299,000" यह उस से अधिक आकर्षक लग रहा है "€ 300,000", हालांकि वास्तविकता में कीमत ज्यादा नहीं बदलती है
  • अपनी संपत्ति को हाइलाइट करने के लिए मूल्य सीमाओं का उपयोग करें। इस पद्धति के साथ, अपने घर को बिक्री मूल्य का चयन करके अपने घर को ढेर से अलग करें, जो कि दूसरों से अलग हो। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि कीमतों में 260,000 और 270,000 € के बीच घरों का एक समूह बेचा जाता है, जबकि दूसरा समूह 290,000 और 299,000 € के बीच की सीमा में बेचा जाता है, तो आपको उस मूल्य को स्थापित करना चाहिए जो बीच की ब्रैकेट में है 270.000 और 290.000 €, ताकि यह दूसरों से प्रतिष्ठित है और तुरंत आंखों के लिए कूदता है।
  • अपना होम बेस्ट सेल फास्ट चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    वसंत या शरद ऋतु में बिक्री के लिए अपनी संपत्ति रखो। वे खरीदारों के लिए सबसे अनुकूल मौसम हैं यह अभी भी गर्म है, बच्चों को स्कूल खत्म करना है या वे शुरू कर रहे हैं और लोगों को छुट्टियों के लिए नहीं छोड़ा है या वे पहले से ही वापस कर रहे हैं अपने घर को सही मौसम में बाजार में डाल देना आपको अच्छा समय प्रदान करने और शेष वर्ष के दौरान कम अनुकूल क्षणों से बचने देता है। (उदाहरण के लिए, गर्मियों में, कई लोग छुट्टी पर जाते हैं।) सर्दियों में, हालांकि, अक्सर बहुत गंभीर मौसम की वजह से बिक्री धीमी हो जाती है।)
  • छवि अपना शीर्षक बेस्ट आफ फास्ट चरण 10
    5
    यदि आप ऑफ़र प्राप्त नहीं करते हैं, तो यह तय करने के लिए समय सीमा तय करें कि कीमत कम करने के लिए समय कब होगा। अक्सर, मालिकों ने हठ ही एक कीमत पर खुद को स्थापित किया है जो शायद बहुत अधिक है और इसे कम करने से इनकार करते हैं इन मामलों में महीनों लगते हैं, कभी-कभी साल भी बेचते हैं। अपनी बिक्री मूल्य स्थापित करने से पहले, आपको उस कैलेंडर पर एक तिथि निर्धारित करनी चाहिए जिसके भीतर आप मूल्य कम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं यदि आपने अभी तक खरीदार नहीं पाया है यह आपको कीमत की रणनीति से बाहर भावनात्मक पहलुओं को रखने और फिर तेज़ी से बेचने में मदद करेगा।
  • भाग 3
    प्रस्ताव है कि कुछ और अधिक

    छवि अपना शीर्षक बेस्ट आफ फास्ट चरण 11
    1
    निरीक्षण के लिए घर जमा करें। पूर्व बिक्री निरीक्षण बहुत आम नहीं हैं, लेकिन वे खरीदार को यह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका हैं कि संपत्ति बहुत अच्छी स्थिति में है, खासकर अगर संपत्ति की यात्रा अवधि के दौरान अंतिम निरीक्षण रिपोर्ट सार्वजनिक की जाती है। दूसरी ओर, अग्रिम में किसी भी समस्या की खोज से आप संभावित खरीदारों को नकारात्मक इंप्रेशन दिए बिना उन्हें प्रबंधित कर सकते हैं।
  • अपना होम बेस्ट सेल फास्ट चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    इंटरनेट का उपयोग करें इंटरनेट ने जिस तरह से आप बेचते हैं और रीयल एस्टेट खरीदने के तरीके को बदल दिया है। संभावित खरीदारों को अब शारीरिक रूप से जाने की आवश्यकता नहीं है और यह पता लगाने के लिए कि यह कैसा है, एक घर देखता है। आजकल, कई संभावित खरीदारों समय बर्बाद नहीं करने के लिए ऑनलाइन लिस्टिंग को देखते हैं, उन लोगों को त्यागते हैं जो उन्हें रूचि नहीं देते और स्वयं को केवल उन लोगों को देखने के लिए जाते हैं जो अपना ध्यान आकर्षित करते हैं एक ऑनलाइन प्रॉपर्टी को बढ़ावा देना अधिक संपर्क बनाने और अधिक संभावित ग्राहकों तक पहुंचने का एक शानदार तरीका है।
  • यदि आप, एक अच्छा डिजिटल एसएलआर उधार ले सकते हैं या कुछ दिनों के लिए एक सस्ते चौड़े कोण कैमरे किराए पर कर सकते हैं इसे $ 20 और $ 50 के बीच खर्च करना चाहिए अपने घर को एक खूबसूरत धूप दिन पर तस्वीर दें, उसके बाद सब कुछ बदल दिया गया है ताकि गंदगी गायब हो गई हो। एक धूप के दिन एक उज्ज्वल कमरे की तस्वीरें घर को अधिक विस्तृत और अधिक आकर्षक लगेंगे।
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप एक रियल एस्टेट एजेंट पर भरोसा करने का फैसला करते हैं, तो सही चुनें! दोस्तों, रिश्तेदारों और उनके सहयोगियों से पूछें कि उनके पास किसी की सलाह है इंटरनेट पर भी अपना शोध करें, और रीयल एस्टेट एजेंटों का चयन करें जो आपके क्षेत्र को बेहतर जानते हैं जिस रीयल एस्टेट एजेंट को आप चुनना पसंद करते हैं वह केवल बाज़ार का व्यापक ज्ञान नहीं होना चाहिए, बल्कि एक ईमानदार और सुखद व्यक्ति भी होना चाहिए।
  • छवि अपना शीर्षक बेस्ट आफ फास्ट चरण 14
    4
    खरीदार को और कुछ प्रदान करें हर कोई थोड़ा अतिरिक्त पसंद करता है वे हमें विशेष महसूस करते हैं और आश्वस्त करते हैं कि विक्रेता हमारी देखभाल कर रहा है सबसे ऊपर, यह करना एक अपेक्षाकृत सरल बात है यहां कुछ छोटी चीजें हैं जो आप खरीदारों को उत्तेजित करने के लिए एक अतिरिक्त के रूप में पेश कर सकते हैं:
  • आंशिक रूप से समापन लागत को कवर करने या - और भी बेहतर - उन्हें पूरी तरह से भुगतान करने का प्रस्ताव समापन लागत आम तौर पर करों में कुछ हजार यूरो तक होती है, जो सस्ता नहीं है।
  • खरीदार को घरेलू उपकरणों पर अपनी वॉरंटी स्थानांतरण करें। यह राहत यह जानने से आती है कि आपको दोषपूर्ण वॉशर या ड्रायर की मरम्मत लागत का भुगतान नहीं करना पड़ सकता है जितना आपके विचार से ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।
  • सामान्य की तुलना में कम समय में जाने की संभावना की पेशकश करें यदि आप बिक्री के त्वरित समापन की गारंटी दे सकते हैं, तो नए मालिक को 30 से 60 दिनों की अवधि के भीतर नए खरीदे गए घर में प्रवेश करने की इजाजत दी जा सकती है, इससे अंतर हो सकता है। खरीदारों जो अपने सपनों का घर ढूंढते हैं, वे आमतौर पर जल्द से जल्द वहां जाना चाहते हैं।
  • अपना होम बेस्ट सेल फास्ट चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    मुंह की बात करने से डरा मत हो यहां तक ​​कि अगर आप एक रियल एस्टेट एजेंट को सौंपा गया है, बुराई निश्चित रूप से समाचार व्यक्ति में, यहां तक ​​कि एक ही है कि जाने के लिए और लोगों को आप जानते आप बिक्री पर डाल रहे हैं घर में बताने के लिए शर्मनाक लग सकता है नहीं फैलता। फेसबुक पर खबर पोस्ट करें, परिचितों के साथ मुंह की बात करें और अपने दोस्तों से ऐसा करने के लिए कहें। एक बार जब घर आखिरकार बेचा जाता है तो ये छोटी सी चीजें बड़ी फर्क पा सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com