एक वैध किरायेदार कैसे खोजें

किसी स्वामित्व या प्रबंधित घर के लिए वैध किरायेदार ढूंढना एक पहेली हो सकती है और बहुत समय बर्बाद कर सकता है यहां आगे बढ़ने के बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं

कदम

विधि 1
संपत्ति के सर्वश्रेष्ठ पहलुओं का प्रस्ताव

छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 1
1
घर के अंदर और बाहर दोनों संपत्तियों की तस्वीरें लें। छवियों को सही और उच्च गुणवत्ता नहीं है, लेकिन एक धूप दिन पर ध्यान केंद्रित करने और व्यस्त होने के लिए, फ्लैश के साथ बनाए गए शॉट्स की तुलना में प्राकृतिक प्रकाश वाली छवियां पेश करना बेहतर होगा। एक अच्छी गुणवत्ता वाले डिजिटल कैमरा का प्रयोग करें, न कि एक सेल फोन जो अक्सर पर्याप्त गुणवत्ता और शॉट्स के समायोजन की गारंटी नहीं देता है। अधिक तस्वीरों को आप की आवश्यकता के मुकाबले ले लें और हर पहलू में संपत्ति पेश करें। कुछ संभावित किरायेदार दूर से आ सकते हैं, और आपके द्वारा प्रस्तावित छवियां उनके अंतिम विकल्प में अंतर कर सकती हैं।
  • छापें अच्छा किरायेदारों चरण 2 खोजें
    2
    किराए पर लेने के प्रस्ताव को बढ़ावा देने के लिए एक साइट बनाएं विज्ञापित या सशुल्क विज्ञापन सेवाओं के विपरीत, एक सीधा नियंत्रित साइट आपको विस्तृत विवरण और छवियों को बिना किसी सीमा या फ़ाइल आकार की सीमा में दर्ज करने के लिए असीमित स्थान देती है। आप एक वर्ष में कुछ यूरो के लिए एक डोमेन खरीद सकते हैं, लेकिन Google ब्लॉगर जैसी सेवाओं पर साइट की मेजबानी करने पर विचार करें, जहां आपके पास पहले से परिभाषित प्रारूप हैं एक अच्छी सलाह है कि ब्लॉग को उस प्रॉपर्टी के पते के साथ नाम दे जिसे आप प्रस्ताव कर रहे हैं, ताकि उस प्रकार के यूआरएल के लिए "Via-Mazzini-12-Milano.blogspot.com।"
  • छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 3
    3
    एक अच्छा विवरण लिखने के लिए कुछ समय ले लो। ध्यान रखें कि आप एक स्थिर नौकरी और पर्याप्त आय के साथ संभावित किरायेदारों को आकर्षित करना चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि शिक्षा के अच्छे स्तर वाले लोग आपसे संपर्क करेंगे। अपने आप को अपने जूते में डाल दिया: अन्य शर्तों में समान हैं, आप और अधिक सकारात्मक एक संपत्ति सही और विस्तृत शर्तों से वर्णित है, या एक एक अनुमानित तरह से वर्णित और अस्पष्ट वाक्य के साथ या व्याकरण और वर्तनी त्रुटियों से भरा पर विचार करेंगे? यदि आप समझाने के लिए लिखने में सक्षम नहीं लगते हैं, तो पूछें कि आप शब्दों के साथ एक दोस्त या रिश्तेदार अधिक कुशल बनाते हैं। पर सबसे बुरा, एक पेशेवर के लिए बात करते हैं, तो भी यह यूरो के कुछ दसियों भुगतान करने का मतलब है, और परिणाम के मामले में पुन: प्रयोज्य यदि आप भविष्य में संपत्ति riaffitti के रूप में अक्सर यह जो लोग रिसॉर्ट या निवासी छात्रों में किराए के मामले में होता है ।
  • छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 4
    4
    केशमी तरीके से किराए का प्रस्ताव फैलाएं कई मुफ्त साइटों पर अपने विज्ञापन पोस्ट करें, इस सेवा की पेशकश करने वाले लोगों के लिए नेटवर्क की जांच करें और सबसे अच्छे और सबसे लोकप्रिय का मूल्यांकन करें। इसके अलावा भुगतान लिस्टिंग को ध्यान में रखना। आप एक प्रयुक्त टोस्टर बेच नहीं रहे हैं, और न ही एक पुराना गिटार, लेकिन आप एक घर के लिए एक भरोसेमंद किरायेदार की तलाश कर रहे हैं जो आपके लिए है! इसके अलावा, किरायेदार आपको हर 100 यूरो के मासिक शुल्क के लिए प्रति दिन 3.0 यूरो का भुगतान करेगा (प्रति दिन 16 यूरो से अधिक यदि मासिक किराया 500 यूरो, 1000 यूरो का मासिक किराया के लिए 33 यूरो से अधिक है, और पर)। यदि कोई भुगतान लिस्टिंग आपको पहले ही कुछ दिनों के किरायेदार को खोजने की अनुमति देता है, तो यह एक प्रभावी निवेश होगा। सर्वोत्तम साइटों के लिए वेब खोजें जहां सशुल्क विज्ञापन पोस्ट करना है, उन प्रस्तावों और आगंतुकों के प्रकार के लिए अधिक उपयुक्त लगते हैं।
  • विधि 2
    किरायेदार क्षमता का मूल्यांकन करें

    छापें अच्छा किरायेदारों खोजें चरण 5
    1
    संभावित किरायेदारों का ध्यानपूर्वक मूल्यांकन करें इन पहलुओं का मूल्यांकन सुनिश्चित करें:
    • शोधन क्षमता और आर्थिक सुदृढ़ता का मूल्यांकन करें
    • व्यक्ति के रोजगार या आय का मूल्यांकन करें
    • पिछले पट्टे रिपोर्टों के किसी भी संदर्भ का मूल्यांकन करें।
    • संभवतया पिछले समस्याओं के बारे में जानें



  • छापें अच्छा किरायेदारों खोजें चरण 6
    2
    अनुरोध करें कि जमा और पहले महीने आपको एक चेक द्वारा भुगतान किया जाता है।
  • विधि 3
    एक रियल एस्टेट एजेंसी से संपर्क करें

    छवि शीर्षक 425554 7
    1
    क्षेत्र में अचल संपत्ति एजेंसियों से संपर्क करें और अपनी आवश्यकताओं के संबंध में दी गई सेवा और उपलब्धता का मूल्यांकन करें।
  • छवि शीर्षक 425554 8
    2
    यदि एजेंसी उपलब्ध है, पूछना क्या उनके कमीशन या सर्विस चार्ज हो जाएगा, और क्या पहलुओं है कि वे, की देखभाल कर सकते हैं ताकि राशि है जो आप सेवा के लिए डाल आप कम से कम प्रतिबद्धताओं को राहत देने के कर सकते हैं।
  • यह छोटी सी प्रक्रिया है: एक स्वामी के रूप में, आप संपत्ति को किराए के इरादे की एजेंसी को सूचित करेंगे (जब भी आप जानते हैं कि आप पिछले किरायेदार से मुक्त हैं), तब एजेंसी तस्वीरें लेने, विज्ञापन प्रकाशित करने और संभावित किरायेदारों द्वारा संभावित यात्राओं का प्रबंधन समझौते के मामले में, एजेंसी पहले मासिक भुगतान और मालिक की ओर से जमा एकत्र करती है, और किरायेदार की विश्वसनीयता की जांच करती है, और फिर पट्टे के समझौते को उठाता है जो दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षरित होगा। सबसे व्यावसायिक सेवाएं, पट्टे की शुरुआत के दिन एक नियुक्त को सहायता और सत्यापित करने के लिए भेजती हैं कि किरायेदार के पास आवश्यक उपयोगिताओं और सेवाओं तक पहुंच है।
  • छवि शीर्षक 425554 9
    3
    यदि आप किसी एजेंसी में जाते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप किसी भी तरह से अपने आप को बाध्य नहीं करते हैं। जो कार्य आप मध्यस्थ को देते हैं वह विशिष्टता प्रतिबंधों को नहीं देना चाहिए, या यदि एजेंसी को कमीशन का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होने से पहले आपको एक किरायेदार मिलते हैं, और यदि कोई किरायेदार नहीं मिल पाया है तो कुछ भी नहीं होगा। साथ ही, यह प्रदान करें कि एजेंसी की एक निश्चित समय सीमा है, ताकि किसी भी दायित्व के बिना संभव विस्तार का मूल्यांकन किया जा सके।
  • टिप्स

    • सशुल्क विज्ञापन साइटें अक्सर उन पात्रों या फ़ोटो को सीमित करती हैं जिन्हें पोस्ट किया जा सकता है। इसके लिए यह प्रॉपर्टी को बढ़ावा देने के लिए साइट को तैयार करने के लिए उपयोगी है, जिसे भुगतान की साइटों में लिंक के रूप में पोस्ट किया जाए जहां अंतरिक्ष सीमित है।
    • अच्छे कर्मचारियों को खोजने के साथ, अच्छे किरायेदारों को खोजने के लिए भी काम की आवश्यकता होती है, लेकिन संभावित नुकसान और संभावित लागतों पर चिंता पैदा करने, क्षति को नुकसान पहुंचाने या घटाने के लिए किरायेदार को खोजने के कारण होने वाली क्षति से बचने के लिए यह काफी फायदेमंद है

    चेतावनी

    • एक किरायेदार कानून द्वारा कई मामलों में सुरक्षित है और निष्कासन निष्पादन में क्रियान्वयन और धीमा करने के लिए एक कठिन विकल्प बन जाता है: अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले व्यक्ति का आकलन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com