कार किराए पर लेने के लिए डिस्काउंट कोड कैसे प्राप्त करें

हम हाथों के शो से तय करते हैं - कार किराए पर लेने पर पूरी कीमत का भुगतान करना कौन चाहता है? कोई भी? बिल्कुल, कोई नहीं! हालांकि, किराए पर लेने वाली कंपनियां आपको एक पूर्ण मूल्य प्राप्त करने में प्रसन्नता होगी, लेकिन छूट वाले कोड और कूपन केवल विशेषज्ञ उपभोक्ता द्वारा उपयोग किए जाने के लिए इंतजार कर रहे हैं और आप जितना सोच सकते हैं उतना आसान होगा। दरअसल, आप पहले से दोहराया किराये के लिए डिस्काउंट से लाभ उठा सकते हैं और यह नहीं जान सकते हैं। पढ़ना जारी रखें, और हम आपको दिखाएंगे कि आपकी अगली कार किराए पर लेने के लिए छूट के लिए कैसे योग्य होगा।

सामग्री

कदम

एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
किसी भी लाभ के लिए मौजूदा संबंधों की जांच करें कार सट्टेबाजों के लिए सैकड़ों कूपन और डिस्काउंट कोड हैं जो कुछ संगठनों के सदस्य होने के कारण ही प्राप्त किए जा सकते हैं।
  • क्या आप लगातार उड़ान अनुसूची, कार क्लब, ट्रैवल क्लब या किसी अन्य समूह से संबद्ध हैं जिन्हें आपने अतीत में छूट प्राप्त की है? उदाहरण के लिए, संगठन, क्लब, संघों के कई सदस्य, कार किराए पर लेने की छूट से लाभ उठा सकते हैं।
  • कुछ बीमा कंपनियों में कवरेज हो सकती है जिसमें कार की मरम्मत की जा रही है, जबकि मुफ्त किराये शामिल है।
  • उन संगठनों की वेबसाइटों पर जाएं, जिनके बारे में आप संबंधित हैं, या उन यात्रियों की जांच करें जिन्हें आप भेजते हैं और जो आमतौर पर पढ़े गए बिना भी कचरे वाले बिन में खत्म होते हैं।
  • आप किराये की कंपनी के टोल-फ़्री नंबर को भी कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि छूट उनके कार्यक्रमों में उपलब्ध है या इसमें शामिल होने के लिए। एजेंट उपयुक्त डिस्काउंट कोड तक पहुंच सकते हैं और आपको उद्धरण दे सकते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने काम से जुड़ी छूट देखें कार किराए पर लेने वाली एजेंसियां ​​कंपनियों के साथ व्यवस्था करना पसंद करती हैं क्योंकि यह बार-बार व्यापार की गारंटी देता है अपने मानव संसाधन प्रबंधक से जांच लें कि क्या आप जिस कंपनी के लिए काम करते हैं उसके पास ऐसे किसी भी तरह के अनुबंध हैं।
  • अगर आप स्वयंरोजगार हैं या आपके पास एक छोटा सा व्यापार है, तो कई एजेंसियां ​​आपको दीर्घावधिक ग्राहक वफादारी के बदले दोहराया किराये के लिए छूट देगी। यह देखने के लिए कि कौन सा कंपनी सबसे अधिक विश्वसनीय है और सर्वश्रेष्ठ प्रोग्राम प्रदान करती है, चारों ओर देखो। किसी भी कार किराए पर कंपनी को कॉल करें और शामिल होने के लिए कहें ताकि आप छूट, कूपन और विशेष ऑफ़र प्राप्त कर सकें। अधिकांश कार किराए पर लेने वाली वेबसाइट्स भी कंपनियों और कंपनियों के लिए एक खाते के लिए साइन अप करने की संभावना प्रदान करती हैं। आपको कार किराए पर लेने के लिए एक छूट कोड प्राप्त होगा जो आप तुरंत उपयोग कर सकते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    एक कंपनी के साथ बुक करें जो छूट प्रदान करता है प्रसिद्ध ऑनलाइन बुकिंग जैसे ट्रैवलोकिटी, ऑर्बिट्स, एक्स्पिडिया और कयाक अपने ऑफर के हिस्से के रूप में कार किराया के लिए छूट का विज्ञापन करते हैं। उदाहरण के लिए, Priceline.com अपने होम पेज के माध्यम से कार किराए पर 40% तक की बचत प्रदान करता है



  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी यात्रा के गंतव्य से संबंधित छूट देखें लोकप्रिय स्थानों में रिसॉर्ट्स और थीम पार्क, साथ ही होटल और संबंधित व्यवसाय अक्सर प्रतिस्पर्धा से बाहर खड़े रहने के लिए किराए पर यात्रियों के लिए छूट की पेशकश करते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    यात्रा पैकेजों के लिए खोजें यदि आप एक कार किराए पर लेने से पहले एक विमान, ट्रेन या नौका लेना चाहते हैं तो आप जिस कंपनी के साथ यात्रा कर रहे हैं उसके आधार पर छूट प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 6 देखें
    6
    ऑनलाइन कूपन कोड खोजें ऐसी साइटों की एक संख्या है जो सामान्य कूपन (खुदरा विक्रेता, कूपनकोड्स डॉट कॉम, वर्तमानकोड्स डॉट कॉम, उदाहरण के लिए) और साइटें जो विशिष्ट कार किराए पर लेने वाले कूपन (RentalCodes.com, RentalCarMomma.com) प्रदान करते हैं। सर्वश्रेष्ठ सौदों को ढूंढने और आस-पास के प्रस्तावों पर नज़र रखे जहां कई कूपनों को संचयी रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है (दुर्लभ लेकिन बहुत सस्ती)।
  • टिप्स

    • अगर आप एक किराये की कार बुक करने के लिए कॉल करते हैं और आपके पास कोई एसोसिएशन की पेशकश छूट नहीं है, तो किराये के एजेंट से पूछें, अगर कोई भी हो "विशेष सौदों" या "प्रस्तावों"। ज्यादातर कंपनियां अपने एजेंट को आपकी दर को कम करने के लिए सामान्य डिस्काउंट कोड प्रदान करने की अनुमति देती हैं ... लेकिन केवल अगर आप पूछें!
    • किराए पर लेने वाली एजेंसी की वेबसाइट पर सीधे विशेष प्रस्तावों की तुलना में किसी भी छूट की तुलना करें अधिकांश विशेष ऑफ़र्स को छूट कोड के साथ जोड़ा नहीं जा सकता है लेकिन फिर भी आपको सस्ता दर की अनुमति मिल सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com