कूपन साइट कैसे बनाएं

कदम

प्रारंभ करें एक कूपन वेबसाइट शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
चुनें कि आपके ग्राहक कौन होंगे (आपका लक्ष्य) और एक जगह ढूंढने का प्रयास करें कूपन और ऑफ़र के लिए खोज मार्केट, सामान्य तौर पर, समूहोन और लेट्स बोनस जैसे बड़े नामों के साथ संतृप्त थोड़ा सा है, इसलिए प्रतिस्पर्धा भयंकर है हालांकि, एक विशेष वेबसाइट या एक कूपन ब्लॉग जो विशिष्ट क्षेत्रों में बोलियां एक अच्छा विकल्प है जो आपको कुछ अतिरिक्त पैसे कमा सकता है। यह देखो कि आप उन ग्राहकों को कैसे खरीदना चाहते हैं जिन्हें आपने एक कूपन वेबसाइट को उचित ऑफ़र और कम प्रतिस्पर्धा के साथ शुरू करने का तरीका चुना है।
  • आरंभ करें एक कूपन वेबसाइट का शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 2
    2
    एक वेबसाइट या ब्लॉग बनाएं, या किसी को इसे करने के लिए किराए पर लें। उपयोगकर्ताओं के लिए खोज की कार्यक्षमता के साथ साइट आकर्षक और उपयोग में आसान होनी चाहिए, जिससे वे कूपन और ऑनलाइन ऑफ़र ढूंढ सकें जो वे तलाश कर रहे हैं। उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे के साथ सहभागिता करने के लिए इसमें एक सामाजिक नेटवर्क की विशेषताओं, जैसे कि ब्लॉग, चैट और फ़ोरम होना चाहिए। एक अनुकूलन टेम्पलेट खरीदने या वेबसाइट डिजाइनर को भर्ती करने पर विचार करें। यदि आप किसी ब्लॉग के साथ छोटा शुरू करना चुनते हैं, तो वर्डप्रेस या ब्लॉगर के साथ एक बनाने में आसान है।
  • आरंभ करें एक कूपन वेबसाइट का शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 3
    3
    अपने डोमेन का नाम पंजीकृत करें आम तौर पर आपकी वेब होस्टिंग कंपनी आपके लिए ऐसा करेगी अपने पंजीकरण को प्रतिवर्ष नवीनीकृत करना याद रखें या जब वह समाप्त होने वाला है आप अपनी साइट की सफलता की पुष्टि करने के बाद, लंबे समय तक पंजीकरण करके कुछ पैसे बचा सकते हैं। अपनी वेबसाइट को Google, Yahoo और अन्य खोज इंजनों के साथ पंजीकृत करें
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू शीर्षक छवि 4 कदम
    4



    अपने ब्लॉग या वेबसाइट में शामिल कूपन खोजें कूपन पाने के लिए स्थानीय और राष्ट्रीय कंपनियों से संपर्क करें कुछ ऑफ़र प्रोग्राम जो आपको बिक्री पर कमीशन देते हैं जब लोग आपकी साइट पर कूपन का उपयोग करते हैं। एक अन्य विचार आपकी साइट पर विज्ञापन स्थान किराए पर लेना है जहां रिटेलर कूपन डाल सकते हैं। ऑनलाइन ऑफ़र और प्रचार कोड पर कुछ शोध करें और फिर उन्हें अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर डालें। सुनिश्चित करें कि आपके पास कूपन और ऑफर आसानी से साझा करने के लिए उपयोगकर्ताओं के लिए एक तरीका है।
  • आरंभ करें एक कूपन वेबसाइट का शीर्षक चरण 5
    5
    ट्रेडैडबुलर और ज़ानॉक्स जैसी सहबद्ध कार्यक्रमों के लिए साइन अप करने पर विचार करें। आपको पंजीकरण के लिए कुछ पैसा निवेश करना होगा, लेकिन यह बहुत काम करने के बिना यातायात प्राप्त करने का एक तरीका है
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करने वाला शीर्षक छवि 6
    6
    अपनी साइट को सामाजिक नेटवर्क और एसईओ तकनीकों के माध्यम से ज्ञात करें ऑफ़र प्रकाशित करने के लिए जैसे ही आप उन्हें ढूंढते हैं, आपकी स्थिति अपडेट के साथ Facebook और Twitter खाते बनाएं, जो आपकी वेबसाइट पर पहुंचें। जब आप लेख या पोस्ट लिखते हैं तब कीवर्ड का उपयोग करें, जिससे कि सौदे की तलाश में लोग आपकी साइट को ढूंढ सकें।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    सुनिश्चित करें कि आपका व्यवसाय कानूनी है एक कूपन वेबसाइट कैसे शुरू करें और टैक्स और देयता के मुद्दों से निपटने के तरीके का निर्धारण करने के लिए किसी व्यवसाय सलाहकार, एकाउंटेंट या वकील से बात करें। कंपनी के रजिस्टर में अपना व्यवसाय रजिस्टर करें और पता लगाएं कि आपको परमिट और लाइसेंस की आवश्यकता है या नहीं।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करने वाला शीर्षक छवि 8
    8
    अपना समय और कार्यस्थान प्रबंधित करें सुनिश्चित करें कि आप मौसम को अच्छी तरह प्रबंधित करते हैं ताकि आप ऑनलाइन ऑफ़र, विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग खोज सकें और साइट को रख सकें। अपनी साइट को अप-टू-डेट रखें - कूपन को निकालें और समयसीमा समाप्त हो गई।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com