समूहोन कूपन को कैसे रद्द करें

अगर आपने गलती से ग्रुपॉन वाउचर खरीदा है या यदि आपके कूपन द्वारा इंगित स्थान का अनुभव सकारात्मक नहीं था, तो आप आम तौर पर रिफंड का अनुरोध कर सकते हैं। पहले मामले में आप गलती से खरीदी गई वाउचर की जगह ले सकते हैं या आप खरीदारी के तीन दिनों के भीतर बदलना चाहते हैं। द्वितीय में, या अगर समूहोन द्वारा चुने गए स्थान से आप संतुष्ट नहीं हुए हैं, तो आप वाउचर के इस्तेमाल से 14 दिनों के भीतर कंपनी के ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं और फिर से प्रतिपूर्ति करने के लिए कह सकते हैं।

कदम

विधि 1

वेब के माध्यम से
1
Groupon धनवापसी नीति के बारे में जानें। कंपनी रिफंड प्राप्त करने पर कुछ सीमाएं लागू करती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका वाउचर आवश्यकताओं की पूर्ति करता है क्योंकि अन्यथा आपके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया जाएगा।
  • ग्रुपऑन आपको खरीद की तारीख से 3 दिनों के भीतर खरीदे गए कूपन की प्रतिपूर्ति का अनुरोध करने की अनुमति नहीं देता है। तीन दिनों के बाद वाउचर अब वापस नहीं होगा
  • यदि आपने पहले अपने कूपन से संबंधित सेवाओं का उपयोग किया है, लेकिन अनुभव ने आपको संतुष्ट नहीं किया है, तो आप धन वापसी के लिए अनुरोध करने के लिए समूहोन ग्राहक सहायता से संपर्क कर सकते हैं। आपके पास कूपन के उपयोग की तारीख से 14 दिन होंगे।
  • 2
    Groupon वेबसाइट तक पहुंचें निम्न URL से कनेक्ट करें Groupon.com और अपने व्यक्तिगत खाते का प्रयोग करके लॉग इन करें।
  • 3
    वेब पेज के ऊपरी दाएं कोने में अपने नाम के साथ लिंक पर क्लिक करें, फिर विकल्प का चयन करें "मेरा ग्रुपोन" संदर्भ मेनू से दिखाई दिया खरीदी और रिडीम किए गए सभी कूपनों की एक सूची प्रदर्शित की जाएगी।
  • 4
    बटन दबाएं "विवरण दिखाएं" कूपन जो आप वापसी करना चाहते हैं के आगे स्थित याद रखें कि आप प्रश्न में वाउचर की खरीद से केवल 3 दिनों के भीतर धनवापसी का अनुरोध कर सकते हैं और केवल तभी यदि आप सेवा का उपयोग नहीं कर चुके हैं
  • 5
    बटन पर क्लिक करें "ऑर्डर रद्द करें"। यह लिंक बटन के ऊपर पृष्ठ के बाईं ओर स्थित है "प्रिंट वाउचर"। यदि लिंक मौजूद नहीं है, तो इसका मतलब है कि आपके पास प्रश्न में कूपन की वापसी का अनुरोध करने की संभावना नहीं है।
  • 6
    चुनना "मैं अपनी खरीद रद्द करना चाहता हूं"। यह लिंक बटन के नीचे स्थित है "ऑर्डर अपडेट करें"।
  • 7
    रद्द करने का कारण चुनें। ऐसा करने के लिए प्रासंगिक ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करें और उपलब्ध विकल्पों में से एक चुनें। यदि उपलब्ध वस्तुओं में से कोई भी आपके रद्दीकरण के कारण का वर्णन नहीं करता है, तो विकल्प चुनें "अधिक"। प्रेरणा के रूप में चुना गया आइटम प्रतिपूर्ति प्रक्रिया के परिणाम को प्रभावित नहीं करता है।



  • 8
    बटन दबाएं "ऑर्डर रद्द करें" प्रतिपूर्ति के साथ आगे बढ़ना ग्रुपऑन आपको तुरंत प्रतिपूर्ति करेगा, लेकिन लेन-देन के लिए आपके बैंक को कुछ दिनों की आवश्यकता हो सकती है। धनवापसी धन वौचर की खरीद के लिए इस्तेमाल किए गए एक ही खाते में भेजा जाएगा
  • सफल प्रतिपूर्ति के बाद, आपको ई-मेल द्वारा आपके समूहोन खाते से जुड़े ई-मेल पते पर एक पुष्टिकरण प्राप्त होगा।
  • 9
    यदि आप खरीदे गए कूपन की धन-वापसी का अनुरोध नहीं कर सकते हैं, तो इसका उपयोग करने पर विचार करें। समूहोन वाउचर हमेशा मूल्य या सेवा के लिए प्रतिदेय होते हैं, भले ही ऑफ़र समाप्त हो गया हो। यदि आपके पास एक पुराना कूपन है, तो धनवापसी का अनुरोध करने के बजाय इसका उपयोग करने पर विचार करें।
  • विधि 2

    कॉस्ट्यूमर सेवा के माध्यम से
    1
    पता करें कि जब कस्ट्यूमर सेवा से संपर्क किया जाए यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके कब्जे में वाउचर धनवापसी का अनुरोध करने के लिए आवश्यकताओं को पूरा करता है, लेकिन आप इसे सीधे वेबसाइट से नहीं कर पा रहे हैं या आपको प्रतिपूर्ति की जानी है क्योंकि खरीदी गई सेवा आपको जो वास्तव में इस्तेमाल की गई है, उससे मेल नहीं खाती, सीधे संपर्क करें Groupon ग्राहक सहायता
  • 2
    उनसे संपर्क करें। ऐसा करने के कई तरीके हैं, पहले समूह और प्रतिपूर्ति प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपको आवश्यक सारी जानकारी रखें:
  • लैंडलाइन से 84080080 9 या मोबाइल फोन से 02-94754424 पर कॉल करें। यह सेवा सोमवार से शुक्रवार तक 8:00 से 21:00 और शनिवार 9:00 से 1 9 .00 बजे तक उपलब्ध है
  • निम्नलिखित पते पर ई-मेल भेजें [email protected] या सहायता पृष्ठ का उपयोग करें "https://groupon.it/supporto", आप समूहोन से संपर्क करना चाहते हैं, इसके बाद के कारण चुनें, फिर बटन दबाएं "नहीं, मुझे अब भी मदद की ज़रूरत है"। बटन दबाएं "ई-मेल" ऑनलाइन फ़ॉर्म का उपयोग करके ई-मेल भेजने के लिए उन्हें आपके अनुरोध को एक व्यावसायिक दिन के भीतर जवाब देना चाहिए।
  • 3
    एक संक्षिप्त संदेश भेजें ऑपरेटर हर दिन हर दिन लंबी शिकायत सुन रहे हैं, और अगर आपका संदेश बहुत लंबा है तो आप को अनदेखा किए जाने का जोखिम है। इसे संक्षिप्त और संक्षिप्त बनाएं ताकि आपके अनुरोध का कारण स्पष्ट हो।
  • 4
    अगर आपको कोई परिणाम न मिले तो पर्यवेक्षक से बात करने के लिए कहें। यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके पास सभी प्रतिपूर्ति आवश्यकताएं हैं, लेकिन ऑपरेटर आपकी सहायता करने में सक्षम नहीं हैं, तो कृपया किसी श्रेष्ठ से बात करने के लिए कहें। एक पर्यवेक्षक को कुछ प्रकार की प्रतिपूर्ति करने के लिए प्राधिकृत किया जा सकता है कि सामान्य ऑपरेटर को ऐसा करने का अवसर नहीं है
  • 5
    शांत रहें, लेकिन दृढ़ता से व्यवहार करें कारण आपको धनवापसी नहीं मिलती ऑपरेटर नहीं है। हार न दें अगर वे नहीं कहते हैं, लेकिन इसके बारे में ऑपरेटर के साथ शिकायत करने से बचें। Arrabbiarti निश्चित रूप से कोई समर्थन प्राप्त करने के लिए सुरक्षित तरीका है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com