कैसे एक गरीब संभावित को जीतने के लिए

जब एक घर की तलाश में सबसे अधिक अक्षम पहलुओं में से एक मालिक को खुश करने में सक्षम हो, तो वह आपको अपने किरायेदार बनने की अनुमति देता है। एक संभावित मकान मालिक के साथ, घर को किराए पर लेने का सबसे अच्छा मौका पाने के लिए, अपनी पहली मीटिंग में दाहिने पैर पर और बातचीत के दौरान शुरू करना महत्वपूर्ण है।

सामग्री

कदम

भाग 1

एक अच्छा पहला इंप्रेशन बनाएं
1
मकान मालिक से सम्मानजनक तरीके से संपर्क करें अपने पहले संपर्क के अवसर पर, आपको उसे फोन करना चाहिए या उसे ई-मेल करना चाहिए, फिर उसे अपना पूरा नाम बताएं, आपसे बात करने के लिए जानकारी और अपनी संपत्ति में आपकी दिलचस्पी छोटे और सीधे होने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप खुद का त्वरित विवरण भी जोड़ सकते हैं "जिम्मेदार विश्वविद्यालय छात्र एक दीर्घकालिक किराया की तलाश में" या "एक किरायेदार के रूप में उत्कृष्ट उदाहरण के साथ युवा पेशेवर"। अचल संपत्ति बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हो सकता है, इसलिए मालिक के साथ संपर्क करने की कोशिश करें, जैसे ही आपको एक विज्ञापन मिल जाए, जो आपको इंटरनेट पर या समाचार पत्र में रुचि रखते हैं।
  • अगर आपको एक ऐसे घर से मित्र के लिए सुझाव दिया गया है जो एक ही इमारत में रहता है और मालिक के साथ अच्छे संबंध हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप उसे फोन कॉल या ई-मेल के दौरान जानते हैं।
  • 2
    अपने किराये के अनुभवों के पाठ्यक्रम तैयार करें अपने आवेदन के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों का निर्माण करें, ताकि आप उन्हें यात्रा के दौरान मालिक को सौंप सकें। यह आपरेशन की गति बढ़ाता है और तुरंत मकान मालिक को यह समझने की अनुमति देता है कि आप अपनी संपत्ति को किराये पर लेने के लिए उपयुक्त हैं या नहीं। आपके फिर से शुरू में शामिल होना चाहिए:
  • पिछला किराया का विवरण: मौजूदा मालिकों और उन पुराने तिथियों से संपर्क जानकारी के साथ-साथ मौजूदा और पिछले पते भी शामिल करें, जो आप अपने घरों में रहते हैं। यदि आप अपने सभी पिछली आवास के लिए विस्तृत जानकारी नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो केवल पिछले दो घरों पर ध्यान केंद्रित करें जहां आप रहते थे।
  • आपके करियर के बारे में जानकारी: अपने वर्तमान और पिछले नियोक्ताओं की नाम, पते और फ़ोन नंबरों के संपर्क जानकारी शामिल करें। आपको अपने वेतन और उन तिथियों के बारे में जानकारी भी शामिल करनी चाहिए जिन्हें आपने अपनी नौकरी में शामिल किया था। यह मालिक से पता चलता है कि आपके पास एक स्थिर आय है और आप हर महीने किराया अदा कर सकते हैं।
  • कम-से-कम दो संदर्भ: आपको कम से कम दो संदर्भ, एक पेशेवर, अपने मालिक या पिछले मकान मालिक की तरह, और एक परिवार के दोस्त या अगले दरवाजे पड़ोसी की तरह तैयार करना चाहिए। उन लोगों की मदद के लिए देखो जो आपको अच्छे दिखते हैं और आपको अच्छी सिफारिश दे सकते हैं।
  • आपका क्रेडिट इतिहास: यदि संभव हो, तो आपको बैंक से अपने क्रेडिट इतिहास की एक प्रति प्राप्त करनी चाहिए। यह आपको मालिक को दिखाने की अनुमति देता है कि आप अच्छी आर्थिक स्थिति में हैं और आप समय पर अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं। यदि आपके पास असाधारण वित्तीय उदाहरण हैं, तो आपको प्रेरणा या स्पष्टीकरण का प्रस्ताव देना चाहिए और दिखाएं कि आपके पास वर्तमान में एक स्थिर आय है, इसलिए आप हर महीने किराया अदा कर सकते हैं।
  • 3
    यात्रा के दौरान पेशेवर रूप से ड्रेस करें शानदार कपड़े पहनकर पेशेवर कपड़े पहने द्वारा मकान मालिक पर एक उत्कृष्ट पहली छाप बनाओ इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको एक जैकेट और एक टाई डालनी है, लेकिन आपको अपना ध्यान रखना चाहिए। चौग़ा, चप्पल और असंबद्ध बाल से बचें एक साफ शर्ट, जीन्स और साफ दिखने से पता चलता है कि आप अपने मालिक के सामने पेश होने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं।
  • यदि आप यात्रा के दौरान एक संभावित रूममेट के साथ हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह भी अच्छी तरह से तैयार है और प्रस्तुत करने योग्य है।
  • 4



    यात्रा करने के लिए समय पर पहुंचें अपने आप को थोड़ा पहले से पेश करने की कोशिश करें और मकान मालिक को एक सुंदर मुस्कान के साथ अपनी संपत्ति के बाहर प्रतीक्षा करें। इस तरह से आप एक उत्कृष्ट पहली छाप बनायेंगे और वह शायद याद रखेगा कि आपके पास समय पर पहुंचने के लिए शिष्टाचार था।
  • भाग 2

    उम्मीदवार चरण के दौरान पेशेवर मोड में व्यवहार
    1
    किसी पालतू या परेशानियों को छिपाना न करें, जब आप किराए पर थे अपने कुत्ते या अपने बिल्ली को मालिक से छिपाने की कोशिश न करें, क्योंकि यह अनुबंध के उल्लंघन का प्रतिनिधित्व कर सकता है। अगर आपके पास कोई जानवर है, तो जांच लें कि विज्ञापन कब लिखा है "जानवरों की अनुमति" या "केवल छोटे जानवर"। उस बिंदु पर आप मकान मालिक को यात्रा के दौरान अपने पालतू जानवरों को पूरा करने के लिए सुझाव दे सकते हैं ताकि उन्हें व्यवहार का मूल्यांकन करने के लिए कहा जा सके। इससे उसे अपने चार-पैर वाला दोस्त का विचार प्राप्त करने की अनुमति मिल जाती है और आप किसी दूसरे व्यक्ति के लिए त्याग नहीं किए जाने से बचने के लिए अनुमति देते हैं, जिसके पास कोई पालतू नहीं है।
    • इसी तरह, अगर आपको अपने पिछले ज़मीन मालिकों के साथ समस्याएं हैं, तो स्पष्ट रूप से अपनी मंशा स्पष्ट करें संभवतया संभावित मकान मालिक शायद कम से कम उन में से एक को फोन करेंगे जो आपने पहले किया था और जो आपने पाठ्यक्रम में वर्णित किया था, इसलिए इसे तैयार करने के लिए इसे तैयार करें जिसके कारण आपको ईमानदारी से उन कारणों का खुलासा होगा जो आपको असहमति हैं। यह आपको पिछली समस्याओं के बारे में सक्रिय होने का अवसर देता है और तथ्यों के आपके संस्करण को पहले से ही ज्ञात किया जा सकता है।
  • 2
    किराये की संपत्ति में अपनी मजबूत रुचियों को संवाद करें यात्रा के दौरान, आपको स्पष्ट रूप से घर किराए पर देने की आपकी इच्छा को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना चाहिए, ताकि मकान मालिक आपको गंभीर अनुग्रहक मानता है घर के लिए अपने उत्साह को बता कर कहें कि कमरा कितना सुंदर है या आप इस क्षेत्र में कितनी देर तक घर की तलाश में हैं। घर और उसके रखरखाव की स्थिति के लिए प्रशंसा करें। स्वामी आपकी टिप्पणियों को सुनेंगे और समझेंगे कि आप वास्तव में वहां रहना चाहते हैं।
  • यात्रा के दौरान, आपको अच्छा और खुले होने की भी कोशिश करनी चाहिए। स्वामी से घर या पिछले किरायेदारों के इतिहास के बारे में पूछें और उसके साथ बातचीत करें। उसे क्या कहना है और अनुकूल बनाने का प्रयास करें। यह आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने की अनुमति देता है और उसे आपको अनुबंध के लिए विचार करने के लिए मना कर सकता है
  • 3
    स्पष्ट रूप से स्पष्ट करें कि आप एक अच्छा किरायेदार क्यों होंगे कारणों को उजागर करके दाहिने पैर से शुरू करें कि आप एक महान किरायेदार होंगे, जैसे आपकी स्थिर आय, आपके किराया-मुक्त इतिहास या आपके उत्कृष्ट साख। आपके पुनरारंभ के तत्वों पर ध्यान केंद्रित करें जो धन प्रबंधन करने की आपकी क्षमता का प्रदर्शन करता है और समय सीमा को पूरा करने के तरीके का पता चलता है।
  • लगभग सभी जमींदार एक किरायेदार चाहते हैं जो देखभाल और सम्मान के साथ अपने घर का इलाज करता है, साथ ही समय पर किराए का भुगतान करता है। अपने पिछले अनुभवों का उल्लेख करके इन दोनों को करने की आपकी क्षमता पर बल दें जो दिखाते हैं कि आप एक जिम्मेदार और भरोसेमंद किरायेदार हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com