पालतू बेचने के लिए एक घोषणा कैसे करें

यदि आपको अपना पालतू बेचना है, तो यह जानना उपयोगी होगा कि एक अच्छा विज्ञापन कैसे लिखना है यहाँ कैसे है!

कदम

विधि 1

सही शीर्षक खोजें
एक पेट चरण 1 के लिए एक विज्ञापन लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
शीर्षक से प्रारंभ करें. एक अच्छा शीर्षक के महत्व को कम मत समझो, खासकर यदि आप अपना विज्ञापन ऑनलाइन प्रकाशित करते हैं। आपको उन सब से ऊपर याद रखना चाहिए जो इसे संक्षिप्त, विस्तृत और ध्यान देने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • बस लिखने के बजाय "फिडो को एक नया घर चाहिए", बुनियादी जानकारी शामिल हैं (पशु का प्रकार, उदाहरण के लिए)
  • पेट के चरण 2 के लिए एक विज्ञापन लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    शीर्षक में व्याकरण और शब्दों के उपयोग पर ध्यान दें लोग अच्छी तरह से लिखित संदेशों के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं, जबकि वे उन त्रुटियों से अनदेखा करते हैं जो नकारात्मक संकेतों या नकारात्मक अर्थ हैं। उदाहरण के लिए:
  • बहुत प्रभावी शीर्षक नहीं: कम कीमत के लिए बहुत ही मशहूर लेब्राड़र !!!!!!!!!!!!!!
  • इस मामले में राजधानी पत्र इस धारणा को देते हैं कि जिसने भी घोषणा प्रकाशित की है वह है "चिल्ला" और इसलिए यह अव्यावहारिक है हालांकि शीर्षक से पता चलता है कि लैब्राडोर बहुत अनुकूल है, जाति और विस्मयादिबोधक अंक के अत्यधिक उपयोग के नाम पर वर्तनी की गलती अपरिपक्वता से संकेत मिलता है और हो सकता है इस irresponsabilità- आश्चर्य करने के लिए एक संभावित खरीदार नेतृत्व कर सकते हैं, तो कुत्ते परवाह था अच्छी तरह से। इसके अलावा, अभिव्यक्ति जोड़ें "कम कीमत" स्वचालित रूप से पशु के मूल्य को कम कर देता है और यह नहीं यह निश्चित रूप से संदेश है जिसे आप देना चाहते हैं।
  • एक सकारात्मक और आमंत्रित शीर्षक: सुंदर और मैत्रीपूर्ण गिनी सुअर के लिए बिक्री के लिए!
  • इस दूसरे वाक्य से हम यह समझ सकते हैं कि जो घोषणा प्रकाशित की है वह बहुत बुद्धिमान है या सावधानी बरतने के लिए सही और जिम्मेदार है कि यह जानने के लिए कि जानवरों की देखभाल कैसे की जाती है। शीर्षक पर ध्यान आकर्षित किया जाता है, लेकिन निराशा को पहले की तरह प्रसारित नहीं करता है
  • पेट के चरण 3 के लिए एक विज्ञापन लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    यहां तक ​​कि अगर दोनों इंप्रेशन गलत हो सकते हैं, उपस्थिति की संख्या और जब किसी व्यक्ति का मूल्यांकन करने के लिए तत्व बहुत कम होते हैं, तो तुरंत एक अच्छी छाप लगाना महत्वपूर्ण है।
  • विधि 2

    अपने पेट का वर्णन करें
    एक पेट के चरण 4 के लिए एक विज्ञापन लिखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    विवरण लिखें यह विज्ञापन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि यह संभावित खरीदार को समझता है कि आपके पालतू जानवरों की आदतों, स्वभाव और व्यवहार से क्या अपेक्षा की जाती है। यह एक ऐसा खंड भी है जहां आपको खरीदार को आश्वस्त करना चाहिए कि आप किसी अच्छे कारण के लिए पशु बेच रहे हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप अपना विज्ञापन लिखते समय विचार कर सकते हैं:
    • बच्चों / कुत्तों / बिल्लियों, स्वभाव, स्वास्थ्य की स्थिति और उपस्थिति के साथ पशु, जाति, आकार, व्यवहार का संक्षिप्त विवरण प्रदान करें।
    • समझाएं कि आप पशु क्यों बेच रहे हैं आपको बहुत अधिक विवरण दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कुछ खरीदार संभावित खरीदार को आश्वस्त करने के लिए पर्याप्त हैं कि आप एक बुरे व्यक्ति नहीं हैं और आप ने पिल्लों के एक त्वरित कुत्ते का निर्माण नहीं किया है रौशनी कहानियां प्रस्तुत न करें - कुछ खरीदार एक व्यक्ति को मिलने के विचार से निराश हो सकते हैं "उदास और अकेला" खरीद के समय और यदि आप वास्तव में नीचे होने की छाप देते हैं, तो वे संभावित भावनात्मक संकट के डर से हार सकते हैं।
    • अपने पालतू जानवरों की आदतों या विशिष्टताओं के बारे में बात करें, जो संभावित खरीदारों को आकर्षित कर सकते हैं - उदाहरण के लिए: "फिडो जानता है कि सर्कल में कैसे कूदना है" या "फूबी बिना किसी समस्या के घर में अन्य बिल्लियों को धोने का ख्याल रखेगा"।
    • अपने जानवर के सर्वोत्तम तत्वों पर ध्यान दें। संभावित खरीदार अपने जीवन में एक अद्भुत जानवर को पेश करने के बारे में सोचना चाहते हैं, इसलिए उन्हें अपने चार-पैर वाला सबसे अच्छा दोस्त देखने में मदद करें, जो आपके लिए स्वाभाविक रूप से आना चाहिए!
  • एक पेट के चरण 5 के लिए विज्ञापन लिखें शीर्षक वाला चित्र



    2
    उन पहलुओं का वर्णन न करें जो एक संभावित खरीदार के लिए ब्याज का नहीं हो। विज्ञापन में वाक्यांशों को डालने से आपको समझ में आ रहा है कि आपको जानवर से छुटकारा पाना उपयोगी नहीं है और आपको खराब और कठिन विक्रेता की तरह लग सकता है।
  • यहाँ से बचने के लिए क्या है: सुपर हितैषी पिट बुल, मैक्सवेल के नाम पर, मैं रास्ता जितनी जल्दी हो सके देना है, मेरे किरायेदार एक **** है और मुझे इसे रखने के लिए, हालांकि यह इतना निर्दोष में परिणाम नहीं दूँगा। यह ब्राविस्सिमो है बच्चों के साथ अन्य कुत्तों को पसंद नहीं है। मैं वास्तव में अपने मकान मालिक के साथ परेशान हूँ और एक अच्छे परिवार में जाओ, न कि उनको लड़ाई लाना चाहते हैं !!! मैं यह सुनिश्चित करने के लिए शुल्क मांगता हूं कि मैं सही घर पर जाऊं। मेरा फोन नंबर 111-111-1111 है
  • इस उदाहरण में, अधिकतर विज्ञापन मकान मालिक के विवरण के लिए समर्पित है। एक परिणाम के रूप में वहाँ जो पुरुष है कुत्ते पर कई विवरण के साथ ही, बच्चों के साथ अच्छा, कुत्तों और मैक्सवेल कहा जाता है (है कि और अधिक सावधानी से अवगत कराया जाना चाहिए एक दोष) के साथ ऐसा नहीं नहीं हैं। जो कोई भी घोषणा लिखा है वह अस्पष्ट होने की सामान्य गलती करता है जिससे उसे मुआवजे की अपेक्षा होती है - यदि आप कीमत तुरंत बताते हैं तो कई संभावित खरीदारों को आकर्षित करेंगे।
  • यहां एक बेहतर वर्णन है: नमस्ते, मैं लौरा हूँ मेरा बच्चा बोगी बहुत प्यारा है और यह बहुत दुख के साथ है कि मुझे इसे छोड़ना है, लेकिन मैं आगे बढ़ने वाला हूँ और मैं इसे मेरे साथ नहीं ले सकता यह क्लासिक पीले या हरे रंग के संकेतों के बिना एक सुंदर नीले रंग का है। वह अच्छी तरह से बोल सकता है और कहने में सक्षम है "नमस्ते", "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", "बच्चा" और "लौरा"। वह पुरुषों, महिलाओं, बच्चों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और ज्यादातर मामलों में हमारी बिल्ली की अनदेखी करते हैं उन्हें कभी भी कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी - आप पुष्टि के लिए हमारे पशु चिकित्सक से पूछ सकते हैं गोद लेने की लागत € 50 है, पिंजरे (बड़ी और अच्छी हालत में) और फ़ीड सहित 222-222-2222 पर मुझसे संपर्क करें, केवल गंभीर प्रस्तावों के साथ। आपके समय के लिए धन्यवाद!
  • पाठक को प्रस्तुत करने और धन्यवाद करने से, लौरा अपने विज्ञापन को एक निजी नोट देती है वह केवल संक्षेप में बताता है कि उसने तोते को बेचने के लिए जगह का फायदा उठाते हुए कहा है कि वह कैसे अच्छी तरह से व्यवहार करता है। यह अपने रंग और बोलने की क्षमता पर भी ध्यान केंद्रित करता है, साथ ही कीमत को स्पष्ट रूप से दर्शाता है। पढ़ने के अंत में, आपको शायद यह महसूस होता है कि बेबी विनम्र, मज़ेदार है और उस लौरा व्यक्ति पर भरोसेमंद होने के लिए पर्याप्त रूप से जाने और जांच कर सकते हैं।
  • पेट के चरण 6 के लिए एक विज्ञापन लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक फोटो शामिल करें पालतू जानवरों के विज्ञापनों को एक क्लिक के बिना उन लोगों की तुलना में बहुत अधिक ऑफ़र प्राप्त होते हैं, संभावित खरीदारों को यह समझने में सहायता मिलती है कि क्या वे विषय को आगे बढ़ाने में रुचि रखते हैं।
  • जब आप कोई तस्वीर लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जानवर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है और इसे पूरी तरह से फ्रेम में शामिल करें - न सिर्फ सिर वापस लेना पढ़ना पालतू जानवरों की तस्वीर कैसे लें अधिक जानकारी के लिए
  • विधि 3

    आपको आसान संपर्क करें
    1
    अपनी संपर्क जानकारी जोड़ें आपको अपना फोन नंबर और ई-मेल पता दर्ज करना चाहिए। यह भी लिखें कि आप कितने उपलब्ध हैं और यदि आप फ़ोन कॉल या टेक्स्ट संदेश पसंद करते हैं यह इंगित करता है कि प्रतिक्रिया समय एक विधि के साथ दूसरे से कम होगा, क्योंकि यह संभावित खरीदारों को आपके साथ संवाद करने का सबसे अच्छा तरीका चुनने में मदद करता है।
    • अपना अंतिम नाम लिखना एक अच्छा विचार है, भले ही यह आवश्यक न हो। उदाहरण के लिए: मारियो रॉसी, 333-333-3333, मारियो @ याहू। (मैं फोन कॉल करने के लिए और अधिक जल्दी से जवाब देता हूं, लेकिन ई-मेल भी ठीक हैं)।

    टिप्स

    • आप सार्वजनिक स्थानों में बुलेटिन बोर्डों पर अपने विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं अपने कार्यालय या स्कूल में (पहले अनुमति पूछना), सड़क डंडे पर, बुलेटिन बोर्डों पर, या स्थानीय समाचार पत्र को प्रकाशित करते हैं।
    • अगर आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है, तो बिक्री के लिए एक विशिष्ट ई-मेल खाता बनाएं। यदि आप चाहें तो आप अपनी सभी अन्य बिक्री के लिए इसका उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन यह आपकी असली पहचान और सार्वजनिक लेनदेन के बीच की दूरी बनाए रखने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • इंटरनेट पर, आप फेसबुक, गूगल +, ट्विटर (यूआरएल) पर अपने विज्ञापन के लिए अपने व्यक्तिगत वेबसाइट के मुखपृष्ठ पर, पालतू जानवर साइटों या अन्य लोगों के सामाजिक पृष्ठों (दोस्तों, दत्तक-ग्रहण साइटों, आदि) के दत्तक-ग्रहण पर पोस्ट कर सकते हैं।
    • सच बताएं कि आपको अपने पालतू बेचने का क्या कारण है। लोग लाइनों के बीच पढ़ने में सक्षम हैं
    • क्या आप बेचते हैं या अपने पालतू जानवरों को दूर करना चाहते हैं? एक शुल्क के लिए पूछना सुनिश्चित करें, ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि पशु एक अच्छे परिवार को जाता है। अन्यथा आप अपने डॉक्टर से संदर्भ मांग सकते हैं या स्थिति जांचने के लिए व्यक्ति में जा सकते हैं। बहुत से लोगों को यह नहीं पता है कि बहुत से दुर्भावनापूर्ण लोग गुप्त प्राणियों, परीक्षणों, अपमानजनक खेतों और इतने पर उपयोग करने के लिए मुक्त जानवरों की तलाश में हैं। एक जानवर देने के जोखिम के बारे में जानें

    चेतावनी

    • प्रकार के संदेश "यदि आप अगले मंगलवार तक अपना पालतू नहीं खरीदते हैं, तो इसे हटा दिया जाएगा। इस त्रासदी को रोको !!!" वे केवल लोगों को डराने का काम करते हैं वे किसी के दिल के माध्यम से तोड़ सकते हैं, लेकिन कई अन्य घोषणा के अभियुक्त रवैये से निराश हैं इसके अलावा, जो लोग जानवरों के बारे में उदास महसूस करते हैं वे ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जिनके पहले से बहुत सारे जानवर हैं या वे आपकी देखभाल नहीं कर सकते हैं और जो इसे लेने के लिए स्वीकार करते हैं, क्योंकि आप कारक "पशु को बचाओ"। केवल व्यावसायिक और डरा देने वाले विज्ञापन लिखें
    • जब आप अपना ई-मेल या फोन नंबर दिखाते हैं, तो सावधान रहें यदि आप एक नाबालिग हैं, तो अपने माता-पिता या अभिभावकों की संपर्क जानकारी का उपयोग करें।
    • संभावित खरीदार जानवर को मिलने के लिए आने पर किसी के साथ आने के लिए यह एक अच्छा विचार है किसी अन्य व्यक्ति की उपस्थिति को स्पष्ट रूप से बताएं, ताकि आपकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।
    • कागज विज्ञापनों को पोस्ट करने से पहले अनुमति मांगिए! पोस्टर और उड़ने वालों पर स्थानीय कानूनों के बारे में जानें और उनको उपयोग करने से पहले हमेशा नोटिस बोर्ड के मालिकों से पूछें। बुलेटिन बोर्ड जिस पर आप केवल अनुमति के साथ कुछ प्रकाशित कर सकते हैं संभावित खरीदारों द्वारा विश्वसनीय माना जाता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विज्ञापन मुद्रित करने के लिए प्रिंटर
    • विज्ञापन को प्रकाशित करने के लिए सोशल नेटवर्क पर मौजूद प्रोफाइल (और शब्द फैलाने के इच्छुक मित्रों)
    • टेलीफोन, ई-मेल और अन्य संपर्क जानकारी
    • टेप, यात्रियों को चिपकाने के लिए स्टेपल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com