कैसे एक प्रयुक्त फर बेचने के लिए

एक फर का मूल्य उसके संरक्षण की स्थिति पर बहुत अधिक निर्भर करता है। यदि वे सही देखभाल प्राप्त करते हैं और उन्हें शांत, सूखे और अच्छी तरह से हवादार जगह में रखे जाते हैं - कम अनुकूलतम परिस्थितियों में, आपका वस्त्र बहुत तेज़ हो जाएगा। बेचने से पहले अपने फर की स्थिति का मूल्यांकन करना एक मौलिक कदम है।

अपने फर बेचने के कई तरीके हैं सबसे आम तरीका है अपने मालिक की तस्वीर लेना और इसे एक छोटे से शुल्क का भुगतान करके स्थानीय समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया है, या इसे बिक्री या ऑनलाइन नीलामी के लिए समर्पित साइट पर प्रकाशित करना है

कदम

छवि का शीर्षक आपका फर कोट चरण 1 बेचें
1
उस क्षेत्र में पेशेवर फसलों की खोज करें जहां आप रहते हैं और अपने फर का मूल्यांकन करने के लिए एक नियुक्ति बुक करें। यह कदम सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि आप इसे सही कीमत पर बेचते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपका फर कोट चरण 2 बेचें
    2
    अपने फर का मूल्यांकन करें इस प्रक्रिया में कुछ मिनट लग सकते हैं या एक घंटे से भी ज्यादा। फरवरी के अपने मूल्यांकन को समाप्त करने के बाद, उससे पूछें कि क्या उसके पास एक प्रमाण पत्र या एक दस्तावेज होना संभव है, जो इसकी कीमत प्रमाणित करता है।
  • छवि अपना फर कोट कोट 3 खरीदें
    3
    प्रमाणपत्र पढ़ें सुनिश्चित करें कि इस प्रमाणपत्र में फूरीर का नाम और उपनाम, मूल्यांकन की तिथि और फर के मूल्य शामिल हैं। सुनिश्चित करें कि सभी सूचनाओं को पेपर पर मुद्रित किया गया है।
  • भाग 1
    चित्र लें

    छवि अपना फर कोट कोट 4 खरीदें
    1
    एक पिछलग्गू या डमी पर अपने फर रखो। चित्र लेने से पहले इसे ठीक से ठीक करें
  • छवि का शीर्षक आपका फर कोट 5 कदम बेचें
    2
    सामने में एक तस्वीर और फर के पीछे एक तस्वीर ले लो। आपके परिधान के सभी विवरण दिखाने के लिए साइड पार्ट्स की तस्वीरें लेना भी अच्छा होगा।
  • आपकी फू कोट चरण 6 बेचें शीर्षक वाली छवि
    3
    तस्वीरों का विवरण। कुछ फर विवरणों पर क्लोज़-अप फोटो लें और सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छी रोशनी है ताकि एक संभावित खरीदार रंग की और रंग की बनावट पर अच्छा लगे।
  • भाग 2
    इसे इंटरनेट पर बिक्री पर रखें

    छवि अपना फर कोट कोट 7 खरीदें
    1



    उचित बॉक्स में अपने फर के बारे में सारी जानकारी लिखें। मूल जानकारी को मत भूलें जैसे ढेर के प्रकार, रंग, आकार, लंबाई, मूल्य, अंदरूनी परत का कपड़ा और कीमत।
  • आपकी फू कोट चरण 8 को खरीदें छवि शीर्षक
    2
    जिस फ़ोटो का आप उपयोग कर रहे हैं, उस साइट को अपलोड करें उपयोगकर्ताओं को खोजना आसान बनाने वाले कीवर्ड का उपयोग करके, उन्हें लगातार नाम से सहेजना सुनिश्चित करें उदाहरण के लिए, यदि आप मिंक भूरा कोट बेच रहे हैं, तो अपनी तस्वीरों को नाम दें "ब्राउन मिंक फर"
  • छवि अपना फर कोट कोट 9 खरीदें
    3
    नाम तस्वीरें कई कार्यक्रम आपको एक ही नाम से फ़ोटो अपलोड करने की अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए आपको प्रत्येक शीर्षक के बाद एक अलग संख्या दर्ज करनी होगी, ताकि उन्हें अलग और अलग किया जा सके। यदि आप दो फोटो अपलोड करते हैं, उदाहरण के लिए, आपको उन्हें नाम देना चाहिए "ब्राउन मिंक फर 1" और "ब्राउन मिंक फर 2"।
  • भाग 3
    इसे स्थानीय समाचार पत्र पर बिक्री पर रखो

    छवि अपना फर्ल कोट बेचें 10 शीर्षक
    1
    बिक्री घोषणाओं के लिए समर्पित एक अनुभाग के साथ एक स्थानीय समाचार पत्र की तलाश करें अखबार को कॉल करें और पूछें कि फर कोट की बिक्री के लिए विज्ञापन कितना लगाया जाए। अगर उनकी पेशकश आपको हित करते हैं, तो अपने आइटम के कपड़े बेचने के लिए अपने अखबार में एक विज्ञापन बनाने के लिए कहें।
  • छवि का शीर्षक आपका फूर कोट चरण 11
    2
    फर की विशेषताओं का वर्णन करें फर, रंग, आकार, लंबाई, ब्रांड और कीमत का प्रकार लिस्टिंग के लिए आवश्यक कुछ बुनियादी जानकारी हैं।
  • छवि अपना फर कोट कोट 12 खरीदें
    3
    अपने विवरण छोड़ दें नाम, उपनाम, टेलीफोन नंबर और ई-मेल पता पर्याप्त से अधिक होगा। हालांकि यह आम तौर पर अनिवार्य नहीं है, अपने विज्ञापन को और अधिक पूर्ण और अपील करने के लिए अपने फर की कुछ तस्वीरें भेजें। आप यह भी तय कर सकते हैं कि फोटो न डालें और फर को उन ग्राहकों को दिखाएँ जो आपसे संपर्क करेंगे।
  • छवि अपना फर्ल कोट 13 से खरीदें
    4
    कॉल की प्रतीक्षा करें इन मामलों में यह धैर्य रखना महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक फर बेचने में कई सप्ताह लग सकते हैं।
  • टिप्स

    • ऐसे फोटो लेने की कोशिश करें जो आपके फर के आकार और रंग दिखाते हैं, ताकि आपके ग्राहकों को आपके द्वारा बेचने वाले परिधान के बारे में एक स्पष्ट जानकारी हो।

    चेतावनी

    • यदि आप बिक्री पर लगाए जाने से पहले अपने फर का मूल्यांकन नहीं करते हैं, तो आप इसे अपने वास्तविक मूल्य की तुलना में कम कीमत पर बेचते हैं। इस कारण से, मूल्यांकन एक मौलिक कदम है, जो आपके हित में है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com