संगीत ऑनलाइन कैसे बेचें

आजकल इंटरनेट पर बेचने के लिए सभी नई प्रौद्योगिकियों और तत्काल तकनीकों के साथ, अधिक से अधिक संगीतकार अपने संगीत को स्टोर में एक बड़ा रिकॉर्ड लेबल और सीडी के माध्यम से नहीं बेचते हैं, लेकिन ऑनलाइन स्टोर पर ऑनलाइन बेचने वाले संगीतकारों को अनुबंध और रिकॉर्ड कंपनियों की ज़रूरत नहीं है वे सीधे प्रशंसकों को बेचते हैं इस नए व्यावसायिक अवसर का अनुभव करने के लिए तैयार लोगों के लिए, यहां ऑनलाइन संगीत को बेचने और बेचने के कुछ तरीके हैं।

कदम

म्यूज़िक ऑनलाइन सेक्शन में छवि 1 शीर्षक
1
आरंभिक पूंजी के लिए खोजें ऐसा लगता है कि शुरुआत में आपको अपने संगीत को वित्तपोषण करने की ज़रूरत है। परंपरागत रिकॉर्ड कंपनी अनुबंध के बिना, उभरते संगीतकारों को अपनी जेब से हर चीज का भुगतान करना होगा। अपने संगीत कैरियर से संबंधित पेशेवर ऋण के लिए आवेदन करने की संभावना के बारे में सोचो।
  • छवि शीर्षक से चित्रित संगीत ऑनलाइन चरण 2
    2
    संगीत को सही प्रारूप में सहेजें अधिकांश ऑनलाइन स्टोरों के लिए, आपको एमपी 3 या। एमपी 4 के लिए पूरा ट्रैक अपलोड करना होगा। विक्रेता के लिए सबसे उपयुक्त विचार करें और उसे बेच दें।
  • म्यूज़िक ऑनलाइन बेचना संगीत छवि 3 शीर्षक



    3
    जमा संगीत संगीत अधिकारों को जमा करने के लिए विशेष प्रक्रियाएं हैं अपने संगीत को प्रकाशित करने से पहले उन सभी पर विचार करें, क्योंकि एक बार लोकप्रिय हो सकता है कि यह चोरी की जा सकती है। दावा करने के लिए उल्लंघन किया गया कॉपीराइट जटिल हो सकता है
  • म्यूज़िक ऑनलाइन सेक्शन में छवि 4 शीर्षक
    4
    संगीत खुदरा विक्रेताओं को खोजें पटरियों को बेचने के लिए विभिन्न ऑनलाइन स्टोर उपलब्ध हैं सबसे प्रसिद्ध और महत्वपूर्ण आईट्यून्स हैं, लेकिन थोड़ी तलाश की जा रही है, उभरते संगीतकार छोटे खुदरा विक्रेताओं को मिल सकते हैं जैसे कि सोंगस्टॉल, गेटोनिक, ट्यूनकोर, बेबी सीडी और अन्य।
  • डीलर के अनुबंध को पढ़ें अधिकांश साइट लाभप्रद समझौतों की पेशकश करते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप शर्तों को स्वीकार करते हैं, एक समझौते के हर विवरण को पढ़ना सुनिश्चित करें।
  • म्यूज़िक ऑनलाइन बेचना संगीत शीर्षक स्टेप 5
    5
    संगीत को बढ़ावा देना कई लोग "कोई विज्ञापन खराब प्रचार नहीं है" वाक्यांश सुना है नारा आम तौर पर संगीत के लिए उपयुक्त होता है, जहां समाचार अक्सर बिक्री बढ़ा देते हैं इंटरनेट पर और अधिक गाने बेचने के लिए अपनी संगीत प्रतिभा को बढ़ावा देने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में सोचो।
  • वायरल वीडियो बनाएं बस संगीत ऑनलाइन प्रकाशित करने से इसे स्वादिष्ट रूप से स्वचालित रूप से नहीं बनाया जाएगा अच्छी गुणवत्ता और रोचक वीडियो बदलना और उन्हें यूट्यूब या अन्य साइटों पर अपलोड करना सफल होने की अधिक संभावना है।
  • स्थानीय घटनाओं का लाभ उठाएं जब ऑनलाइन पदोन्नति पर्याप्त नहीं है, तो स्थानीय घटनाओं में भाग लेना या भाग लेना आपको अधिक जानने में मदद कर सकता है कुछ सफल संगीतकार इस बात की गवाही देते हैं कि ऑनलाइन बिक्री और लाइव कॉन्सर्ट का संयोजन दृश्यता कैसे दिखाता है यह विचार यह है कि जब आप अपने बैंड को देखते हैं, तो दर्शकों को ऑनलाइन गाने खरीदने के लिए आगे बढ़ेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com