एमपी 3 से iTunes को कैसे जोड़ें

आईट्यून्स एक उत्कृष्ट कार्यक्रम है जो आपके एप्पल उपकरणों की सामग्री को व्यवस्थित करने की आपके कार्य की सुविधा देता है। यह आपके डिवाइस में एमपी 3 फ़ाइलें और संगीत लोड करने के लिए भी डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम है। हालांकि, इससे पहले कि आप इन फ़ाइलों को सिंक कर सकें, आपको अपने एमपी 3 अपलोड करना होगा iTunes

कदम

1
आईट्यून्स प्रारंभ करें आप डेस्कटॉप पर प्रोग्राम आइकन पर डबल क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं।
  • यदि कोई सूचना आपको iTunes के लिए नए अपडेट की चेतावनी देनी चाहिए, तो सुनिश्चित करें कि आप प्रोग्राम के नवीनतम संस्करण का उपयोग करने के लिए उन्हें स्थापित करें।



  • 2
    अपने iTunes पुस्तकालय में अलग-अलग ऑडियो पटरियों को जोड़ें अपने कंप्यूटर पर `अन्वेषण करें` विंडो से, उस ऑडियो ट्रैक को ढूंढें जो आप जोड़ना चाहते हैं फिर इसे आइट्यून्स विंडो में खींचें। इस तरह से चयनित फ़ाइलों को आपके लाइब्रेरी में आयात किया जाएगा।
  • 3
    संपूर्ण संगीत फ़ोल्डर को iTunes पुस्तकालय में जोड़ें अगर आपको यह ज़रूरत है, तो सवाल में फ़ोल्डर का चयन करें और इसे iTunes इंटरफ़ेस में खींचें। फ़ोल्डर में शामिल सभी ट्रैक आपके लाइब्रेरी में आयात किए जाएंगे।
  • वैकल्पिक रूप से आप `फ़ाइल` मेनू में आइट्यून्स सुविधा `फ़ोल्डर में फ़ोल्डर जोड़ें` का लाभ ले सकते हैं। यह विकल्प iTunes पुस्तकालय में चयनित फ़ोल्डर में सभी ट्रैक आयात करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com