कैसे iTunes के लिए एक नया डिवाइस कनेक्ट करने के लिए

आईट्यून्स एकमात्र उपकरण है जिसे एक ऐप्पल डिवाइस पर सामग्री अपलोड करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, बस और तेज़ी से। जब आप एक नया ऐप डिवाइस खरीदते हैं, तो इसे अपने iTunes पुस्तकालय के साथ सिंक्रनाइज़ करना एक बहुत सरल प्रक्रिया है केवल दो चीजें हैं: डिवाइस के साथ यूएसबी कनेक्शन केबल का उपयोग और iTunes का नवीनतम अपडेट किया गया संस्करण देखते हैं कि एक साथ कैसे आगे बढ़ना है।

कदम

भाग 1

आईट्यून्स अपडेट करें
1
आईट्यून्स प्रारंभ करें डेस्कटॉप पर आइट्यून्स आइकन का चयन करें, फिर `Enter` कुंजी दबाएं
  • यदि आप `एन्टर` कुंजी को दबाए नहीं जाना चाहते हैं, तो आप बस माउस के डबल क्लिक के साथ आइट्यून्स आइकन का चयन कर सकते हैं।
  • 2
    कार्यक्रम के अपडेट के लिए जाँचें ऐप्पल अपने अपडेट को आईट्यून्स को नियमित आधार पर रिलीज़ करता है, इसलिए अपने iTunes के संस्करण को यथासंभव अप-टू-डेट के रूप में रखने की कोशिश करें। कार्यक्रम की मुख्य विंडो से `सहायता` मेनू का चयन करें, फिर `अपडेट्स के लिए चेक` चुनें
  • यदि नए अपडेट उपलब्ध हैं, तो उन्हें डाउनलोड और इंस्टॉल करें।
  • भाग 2

    डिवाइस को iTunes से कनेक्ट करें
    1



    अपने डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें ऐसा करने के लिए, डिवाइस के साथ प्रदान की जाने वाली यूएसबी केबल का उपयोग करें और डिवाइस और आपके कंप्यूटर के एक मुफ्त यूएसबी पोर्ट के बीच संबंध बनायें।
  • 2
    अपने डिवाइस की सामग्री तक पहुंचें और उन्हें अपनी इच्छानुसार व्यवस्थित करें। जब लिंक को सफलतापूर्वक स्थापित किया गया है, तो आपकी डिवाइस का नाम आईट्यून्स विंडो के बाईं ओर दिखाई देगा। सामग्री तक पहुंचने के लिए संबंधित आइकन का चयन करें इस बिंदु पर आप अपने डिवाइस पर सभी वांछित सामग्री अपलोड कर सकते हैं या आप इसे iTunes पुस्तकालय के साथ सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • ITunes के एक नए संस्करण को स्थापित करने के बाद, आप कुछ ऑपरेटिंग समस्याओं का सामना कर सकते हैं। उन्हें ऐप्पल की आधिकारिक साइट पर सौंपे गए हलों को हल करने के लिए, क्योंकि यह बहुत ही संभावना है कि अन्य उपयोगकर्ताओं ने आपकी तरह एक समस्या के लिए सहायता का अनुरोध किया है, और इसके बारे में एक जवाब मिला है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com