टंबलर पर संगीत कैसे प्रकाशित करें

संगीत ऑनलाइन साझा करने का एक निराशाजनक पहलू, जब हम किसी मित्र से सिफारिश प्राप्त करते हैं, तो गीत को खेलने में सक्षम नहीं है। इसके बजाय, हमें गीत की तलाश करने की आवश्यकता है, जब उसका समय हो, और बहुत बार, यह संगीत की हमारी अब तक की सूची को सुनने के लिए समाप्त होता है। टम्बब्लर इस समस्या को एक शानदार तरीके से हल करता है जिससे आपको ऑडियो पोस्ट करने की अनुमति मिलती है, ताकि आपके दोस्तों और जो लोग आपका अनुसरण करें वे आपके ब्लॉग से गाना सुन सकते हैं। यहाँ कैसे है!

कदम

Tumblr चरण 1 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
1
अपने खाते में लॉग इन करें Tumblr.
  • Tumblr चरण 2 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने डैशबोर्ड के ऑडियो आइकन पर क्लिक करें अब आपके पास अपने ब्लॉग पर प्रकाशित गीत को ढूंढने के लिए तीन विकल्प होंगे।
  • विधि 1

    गीत के लिए देखो
    Tumblr चरण 3 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    1
    खोज बार में गीत का नाम टाइप करें अपने ब्लॉग्ज के लिए अपने संगीत पुस्तकालयों का हिस्सा मुक्त करने के लिए Tumblr को Spotify और SoundCloud के साथ अनुबंध हैं। बस खोज बार में गीत या कलाकार के नाम पर टाइप करें और आप जिस फ़ाइल को चाहते हैं उसका चयन करें
    • जो सभी फ़ाइलें आपको मिलेंगी, उन कलाकारों द्वारा उत्पादित किया जाएगा, जिन्होंने स्पॉटइइफ या साउंडक्लाउड पर गैर-व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए अपने संगीत का प्रजनन दिया है, इसलिए आपको कॉपीराइट उल्लंघन के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। Spotify कलाकारों को अपने संगीत लाइसेंस देने के लिए मुआवजा देता है, और SoundCloud पर कलाकार यह तय कर सकते हैं कि जब वे इसे अपलोड करते हैं तो उनके संगीत की सुरक्षा कैसे करें।

    विधि 2

    एक URL प्रकाशित करें
    Tumblr चरण 4 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    1
    लिंक पर क्लिक करें "यूआरएल का उपयोग करें"। यदि आपके पास विशेष गीत के लिए Spotify या SoundCloud का URL है, तो लिंक पर क्लिक करें "यूआरएल का उपयोग करें" खोज बार के नीचे फिर URL में टाइप करें
  • Tumblr चरण 5 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    2



    गीत का यूआरएल टाइप करें
  • यह गीत आपके ब्लॉग पर टंबर पर प्रकाशित होगा, लेकिन अपने सर्वर पर सहेजा नहीं जाएगा। इसलिए, यदि Spotify या SoundCloud सर्वर उपलब्ध नहीं हैं, तो गीत नहीं खेला जाएगा।
  • आपको यह भी जांचना चाहिए कि क्या कलाकारों ने अपने कामों का उपयोग इसके साथ प्रदान किया है क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस के लिए कम से कम परिवर्तन के बिना गैर-वाणिज्यिक वितरण की अनुमति दें
  • विधि 3

    गीत लोड करें
    Tumblr चरण 6 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    1
    एमपी एमपी फ़ाइल डाउनलोड करें। आप कई वेबसाइटों पर संगीत की डिजिटल प्रतियां खरीद सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि संगीत फ़ाइल को सुरक्षित या लॉक नहीं किया गया है, जैसे आप iTunes पर गाने खरीदने के दौरान प्राप्त करते हैं Tumblr प्रकाशित करेंगे केवल फ़ाइल। एमपी 3, इसलिए यदि आपके पास विभिन्न स्वरूपों के साथ फाइल है, तो आपको उन्हें एमपी 3 में कनवर्ट करना होगा।
  • Tumblr चरण 7 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाला चित्र
    2
    लिंक पर क्लिक करें "एक फाइल अपलोड करें"। आप इसे खोज बार के नीचे मिलेगा
  • Tumblr चरण 8 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने कंप्यूटर पर। एमपी 3 फ़ाइल का चयन करें।
  • इन फाइलों को टंब्लर सर्वर पर सहेजा जाएगा, ताकि आपको यह घोषित करके बॉक्स को चेक कराना होगा कि आपको उन लोगों के प्रयोग के उपयोग के अनुसार उपयोग करने की अनुमति है।
  • Tumblr चरण 9 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    4
    एल्बम कवर छवि अपलोड करें यदि यह पहले से ऑडियो फ़ाइल से जुड़ा नहीं है, तो आप कवर को लोड कर सकते हैं। ब्लॉग डैशबोर्ड पर वापस जाएं और क्लिक करें "परिवर्तन" ऑडियो पोस्ट पर फिर पाठ के साथ धराशायी वर्ग पर क्लिक करें "कवर चुनें" .jpg या .jpg कवर फ़ाइल को खोजने के लिए।
  • यदि कवर कॉपीराइट है, तो आपको इसे प्रकाशित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। इस मामले में, आप बिना कर सकते हैं या आप एक ऐसी छवि अपलोड कर सकते हैं जो आपको गीत याद है।
  • चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आपने एमपी 3 खरीदा है, तो आपके पास फाइल को दूसरों के साथ साझा करने के लिए कानूनी अधिकार नहीं हैं या उन्हें सुनने के लिए अपलोड कर सकते हैं। यदि कॉपीराइट इंटरनेट पर अपने गाने पोस्ट नहीं करना चाहता है, तो आपको कॉपीराइट उल्लंघन के लिए संपर्क किया जा सकता है संदेह में, मूल कलाकार से संपर्क करें
    • आप कर सकते हैं कॉपीराइट का गंभीर उल्लंघन ऑनलाइन संगीत प्रकाशन आगे बढ़ने से पहले इस आलेख में कॉपीराइट जानकारी पढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com