कैसे Mp3 से Spotify को डाउनलोड करें

Spotify एक नवीनतम सेवाओं में से एक है जो उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा संगीत सुनने की अनुमति देती है और, यदि वे चाहें, तो गीत खरीदने के लिए। स्पॉटफाई से सीधे डाउनलोड करने की अनुमति देने वाला कोई बटन नहीं है और ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए ऑडियो रिकॉर्ड करना भी संभव नहीं है। और अगर आप एमपी 3 खरीदने की कोशिश करते हैं, तो आप हर बार पीसी, आइपॉड, आईफोन या पीएसपी पर एक गाना चाहते हैं।

कदम

स्पॉटफिट चरण 1 से आरिप एमपीएस का शीर्षक चित्र
1
एक प्रोग्राम डाउनलोड करें जो ऑडियो स्ट्रीमिंग को कैप्चर करता है और इसे इंस्टॉल करता है। अपने कंप्यूटर पर प्रोग्राम लॉन्च करें
  • स्पॉटफिट चरण 2 से आरिप एमपीएस का शीर्षक चित्र
    2



    सेटिंग्स पर क्लिक करें उचित प्रारूप और वह स्थान चुनें जहां आप अपनी फ़ाइल सहेजना चाहते हैं
  • स्पॉटफिस्ट चरण 3 से आरिप एमपीएस का शीर्षक चित्र
    3
    किसी गीत को सुनने के लिए प्ले बटन पर दबाएं।
  • स्पॉटफिस्ट चरण 4 से आरिप एमपीएस का शीर्षक चित्र
    4
    पर क्लिक करें "अभिलेख" जब आप गीत सुनना शुरू करते हैं पर क्लिक करें "रोक" जब गीत खत्म हो गया है
  • प्रक्रिया बहुत सरल है प्रोग्राम जो स्पॉटिफ से रिकॉर्ड करता है, वह रिकॉर्ड करता है कि आप अपने कंप्यूटर पर ध्वनि कार्ड के माध्यम से सुन सकते हैं। गीत में अतिरिक्त जानकारी हो सकती है यदि आप कार्यक्रम, शीर्षक, एल्बम, कलाकार ... को जोड़कर मैन्युअल रूप से संपादित करते हैं।
  • ऑडियो रिकॉर्ड करने वाला एक कार्यक्रम एमपी 3, WMV, WAV, एसी 3, एम 4 ए, एएसी, ओजीजी फाइलों को बना सकता है। फ़ाइलों को डाउनलोड करने के बाद आप उन्हें Windows मीडिया प्लेयर, iTunes, Winamp या अन्य खिलाड़ियों में जोड़ सकते हैं। इस प्रकार की सॉफ्टवेयर आपको अच्छी गुणवत्ता वाले ऑडियो डाउनलोड करने की अनुमति दे सकती हैं, लेकिन आप डाउनलोड किए गए प्रत्येक गीत की बिट दर को भी बदल सकते हैं। इस प्रकार के प्रोग्राम के लिए धन्यवाद आप किसी भी वीडियो, फिल्म या गीत से ऑडियो डाउनलोड कर सकते हैं और हर वेबसाइट पर आप जा सकते हैं, और यदि आप चाहें, तो मैं बहुत जल्दी ऑडियो फाइलों का विशाल संग्रह बना सकता हूं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com