कैसे डाउनलोड करें Soundcloud प्लेलिस्ट

महान SoundCloud ऑडियो लाइब्रेरी का उपयोग करके एक कस्टम प्लेलिस्ट बनाना आसान और मज़ेदार है। आप कुछ ही क्लिकों के साथ सही मिश्रण बना सकते हैं और जहां भी इंटरनेट कनेक्शन तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, उसे सुनें। जब आप यात्रा करते हैं तो आप क्या कर सकते हैं? अपनी प्लेलिस्ट डाउनलोड करके और उस फ़ाइल में बदल कर समय पर तैयार हो जाओ, जिसे आप ऑफलाइन सुन सकते हैं। यह बहुत आसान है, चाहे आप मैक या पीसी का उपयोग कर रहे हों

कदम

विधि 1

अपने पीसी पर एक SoundCloud प्लेलिस्ट डाउनलोड करें
छवि शीर्षक शीर्षक वाला ध्वनि प्लेलिस्ट प्लेस्टिस्ट 1
1
एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब डाउनलोड और इंस्टॉल करें। यद्यपि यह बेहद सराहना कार्यक्रम में यूट्यूब अपने नाम पर है, यह एक ऑडियो फाइल में SoundCloud प्लेलिस्ट को चालू करने में सक्षम है, जिसे आप सभी एमपी 3 प्लेयर पर चला सकते हैं। पर क्लिक करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब प्राप्त करें" आवेदन को स्थापित करने के लिए
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाली ध्वनि प्लेलिस्ट 2 चरण डाउनलोड करें
    2
    अपने SoundCloud प्रोफ़ाइल पर जाएं मेनू खोलने के लिए अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें और आइटम का चयन करें "प्रोफ़ाइल"।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि प्लेलिस्ट प्लेस्टिस्ट 3
    3
    डाउनलोड करने के लिए प्लेलिस्ट चुनें लिंक का पालन करें "प्लेलिस्ट" मेनू का, अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर के नीचे, विकल्पों को देखने के लिए ब्राउज़र में इसे खोलने के लिए प्लेलिस्ट नाम पर क्लिक करें
  • ध्वनि शीर्षक ध्वन्यात्मक प्लेलिस्ट्स चरण 4 डाउनलोड करें
    4
    प्लेलिस्ट का वेब पता कॉपी करें URL ब्राउज़र के पता बार में दिखाई देगा। पूरे पते को चुनें और क्लिपबोर्ड पर कॉपी करने के लिए Ctrl + C दबाएं।
  • साउंडक्लाउड प्लेलिस्ट्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    4K YouTube को एमपी 3 के लिए प्लेलिस्ट एड्रेस पेस्ट करें। कार्यक्रम इस ऑपरेशन बटन को बहुत सरल धन्यवाद बनाता है "URL पेस्ट करें" (पेस्ट यूआरएल)। बटन पर क्लिक करके, यह कार्यक्रम आपकी प्लेलिस्ट से ऑडियो फ़ाइलें डाउनलोड करेगा और उन्हें एक एकल एमपी 3 फ़ाइल में रूपांतरित करेगा।
  • आपके कंप्यूटर की गति और आपके इंटरनेट कनेक्शन के आधार पर डाउनलोड कार्यकुशलता कुछ मिनट लग सकती है।
  • यदि आप प्रोग्राम द्वारा बनाए गए एमपी 3 फ़ाइलों की गुणवत्ता को बदलना चाहते हैं, तो आइकन पर क्लिक करें "प्राथमिकताएं" और गुणवत्ता मेनू से आप चाहते बिटरेट का चयन करें
  • साउंडक्लाउड प्लेलिस्ट्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    आपने अभी डाउनलोड की SoundCloud प्लेलिस्ट को सुनें। पर क्लिक करें "खेलना" अपने डिफ़ॉल्ट संगीत प्लेयर में फ़ाइल खोलने के लिए अपने कंप्यूटर पर फ़ोल्डरों में फ़ाइल ढूंढने के लिए, उस पर राइट-क्लिक करें और चुनें "फ़ाइल पथ खोलें"।
  • विधि 2

    आपका मैक पर एक SoundCloud प्लेलिस्ट डाउनलोड करें
    छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि-प्ले प्लेलिस्ट्स 7 कदम
    1
    एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब डाउनलोड और इंस्टॉल करें। यह प्रोग्राम प्लेलिस्ट को ऐसे फ़ाइलों में आसानी से कनवर्ट करता है जिन्हें किसी भी एमपी 3 प्लेयर पर खेला जा सकता है। Https://4kdownload.com/download पर जाएं और प्रविष्टि पर स्क्रॉल करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब डाउनलोड करें"। नवीनतम MacOS संस्करण पर क्लिक करें और कार्यक्रम को चलाएं।
  • स्टेफ 8 डाउनलोड करें ध्वनि शीर्षक ध्वन्यात्मक प्लेलिस्ट्स
    2



    अपने SoundCloud प्रोफ़ाइल पर जाएं मेनू प्रदर्शित करने के लिए उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें और आइटम का चयन करें "प्रोफ़ाइल"।
  • साउंडक्लाउड प्लेलिस्ट्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    3
    डाउनलोड करने के लिए प्लेलिस्ट चुनें लिंक पर क्लिक करें "प्लेलिस्ट" अपनी प्लेलिस्ट की सूची देखने के लिए आपकी प्रोफ़ाइल फ़ोटो के अंतर्गत अपने शीर्षक पर क्लिक करके उसे खोलें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाला ध्वनिचौथ प्लेलिस्ट्स 10
    4
    प्लेलिस्ट का वेब पता कॉपी करें आप ब्राउज़र के शीर्ष पर पता बार में इसे ढूंढ सकते हैं। इसे पूर्ण में चुनें और ⌘ सीएमडी + सी दबाएं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाली ध्वनि प्लेबैक प्लेलिस्ट 11
    5
    4K YouTube को एमपी 3 के लिए प्लेलिस्ट एड्रेस पेस्ट करें। कार्यक्रम खोलें और बटन पर क्लिक करें "URL पेस्ट करें"। यह एप्लिकेशन आपके प्लेलिस्ट से ट्रैक डाउनलोड करेगा और एक नई ऑडियो फाइल बनाएगा जिसे आप ऑफ़लाइन सुन सकते हैं।
  • आपके कंप्यूटर की गति और आपके इंटरनेट कनेक्शन के आधार पर डाउनलोड कार्यकुशलता कुछ मिनट लग सकती है।
  • यदि आप प्रोग्राम द्वारा बनाए गए एमपी 3 फ़ाइलों की गुणवत्ता को बदलना चाहते हैं, तो आइकन पर क्लिक करें "प्राथमिकताएं" और गुणवत्ता मेनू से आप चाहते बिटरेट का चयन करें
  • स्टेफ 12 डाउनलोड करें
    6
    आपने अभी डाउनलोड की SoundCloud प्लेलिस्ट को सुनें। पर क्लिक करें "खेलना" iTunes के साथ फ़ाइल खोलने के लिए
  • विधि 3

    ध्वनि क्लाउड पर एक कलाकार की प्लेलिस्ट खरीदें
    छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि-प्ले प्लेलिस्ट 13
    1
    एक प्लेलिस्ट खोजें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। चूंकि SoundCloud प्लेलिस्ट डाउनलोड करने का एक सार्वभौमिक तरीका प्रदान नहीं करता है, यह कलाकारों को अन्य साइटों से उनके एल्बम और प्लेलिस्ट डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रकाशित करने की अनुमति देता है अगर कलाकार ने प्लेलिस्ट में खरीदें बटन जोड़ा है, तो इसका मतलब है कि आप इसे किसी अन्य सेवा के माध्यम से खरीद सकते हैं
    • SoundCloud पर, कलाकारों के पास बटन का टेक्स्ट बदलने की क्षमता है "खरीदें"। आप वस्तुओं को प्री-ऑर्डर, खरीदें या कुछ इसी तरह मिल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि-प्ले प्लेलिस्ट्स 14 कदम
    2
    कलाकार द्वारा दिए गए लिंक से प्लेलिस्ट डाउनलोड करें कलाकार अक्सर आईट्यून्स, बैंडकैम या स्पॉटिफ जैसे उनके गाने और एल्बम बेचने के लिए सेवाओं पर भरोसा करते हैं। आप SoundCloud पर मिले लिंक अक्सर इन भारी उपयोग सेवाओं पर ले जाएंगे, लेकिन खरीदारी करने से पहले आपको अपनी क्रेडिट कार्ड जानकारी दर्ज करनी होगी।
  • टिप्स

    • एक बार जब आप अपनी SoundCloud प्लेलिस्ट से एक फ़ाइल बनाई है, तो आप उसे एक एमपी 3 प्लेयर या स्मार्टफ़ोन पर कॉपी कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • लेख में उल्लिखित कार्यक्रम और इसका उपयोग करने के निर्देश SoundCloud से संबद्ध किसी भी तरीके से नहीं हैं। अपने देश में लागू कॉपीराइट कानूनों का सम्मान करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com