Spotify को एक हटाए गए प्लेलिस्ट को पुनर्स्थापित कैसे करें

Spotify आपको अपने पसंदीदा गीतों के साथ एक प्लेलिस्ट बनाने की अनुमति देता है। आप अलग-अलग मानदंडों के आधार पर प्लेलिस्ट बना सकते हैं, जैसे कि संगीत का प्रकार, आप जिस तरह की भावनाएं संचारित करना चाहते हैं, आदि। अगर आपने गलती से अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट हटाई है, या किसी ने अपनी खाता सेटिंग बदल दी है, तो आप क्या कर सकते हैं? चिंता मत करो, Spotify के कार्यों में से कोई एक हटाए गए प्लेलिस्ट की बहाली में शामिल है। यह ट्यूटोरियल ले जाने के लिए कदमों को दिखाता है।

कदम

Spotify चरण 1 पर एक प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
अपना पसंदीदा वेब ब्राउज़र खोलें ऐसा करने के लिए, माउस के दोहरे क्लिक के साथ डेस्कटॉप पर आइकन चुनें।
  • Spotify चरण 2 पर एक प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    Spotify वेबसाइट तक पहुंचें `Play.spotify.com` ब्राउज़र एड्रेस बार में निम्नलिखित यूआरएल टाइप करें, फिर `एन्टर` कुंजी दबाएं। आपको Spotify वेबसाइट पर निर्देशित किया जाएगा।
  • Spotify चरण 3 पर एक प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    3



    यदि आप पहले से ही अपने Spotify खाते से जुड़ा नहीं हैं, तो ऐसा करें, अन्यथा अगले चरण पर आगे बढ़ें। छोटे लिंक का चयन करें `आपके पास पहले से कोई खाता है? यहां लॉग इन करें`, फिर संबंधित क्षेत्रों में अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स दर्ज करें।
  • अगर आप चाहते हैं कि आप लॉगिन करने के लिए अपने फेसबुक प्रोफाइल का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, `फेसबुक के साथ लॉगिन` बटन दबाएं।
  • Spotify चरण 4 पर एक प्लेलिस्ट को पुनर्प्राप्त करें
    4
    सेटिंग्स मेनू तक पहुंचें ऐसा करने के लिए स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित गियर आइकन चुनें, फिर दिखाई मेनू में आइटम `दृश्य खाता` चुनें
  • Spotify चरण 5 पर प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    5
    स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित `पुनर्स्थापित प्लेलिस्ट` टैब को चुनें।
  • Spotify चरण 6 पर एक प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    6
    अपनी प्लेलिस्ट को पुनर्स्थापित करें सूची में गलती से हटाए गए प्लेलिस्ट को ढूंढें, फिर प्रश्न में आइटम के दाईं ओर स्थित `पुनर्स्थापना` बटन दबाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com