फ्री संस्करण से Spotify पर प्रीमियम खाते में कैसे स्विच करें

Spotify का मुफ्त संस्करण कुछ फ़ंक्शन प्रदान करता है और ऐप का उपयोग विज्ञापन द्वारा नियमित रूप से बाधित होता है। यदि आप एप्लिकेशन की अधिक संभावनाएं बनाना चाहते हैं, जैसे कि संगीत डाउनलोड करना, जिसे आप ऑनलाइन नहीं देख सकते हैं या कहीं भी अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकते हैं, तो आप प्रीमियम खाता पर स्विच कर सकते हैं, जिसकी कीमत 9.99 डॉलर है।

कदम

अपग्रेड शीर्षक से मुक्त करने के लिए प्रीमियम पर Spotify चरण 1
1
अपना ब्राउज़र और एक्सेस खोलें Spotify.
  • छवि से मुक्त करने के लिए प्रीमियम पर Spotify चरण 2 के लिए अपग्रेड शीर्षक
    2
    पर क्लिक करके कृपया लॉगिन करें "में प्रवेश करें" ऊपरी दाएं कोने में आप अपने फेसबुक अकाउंट या Spotify से जुड़े प्रमाण पत्र का उपयोग कर सकते हैं
  • क्या आप फेसबुक के साथ लॉग इन करना चाहते हैं? बटन पर क्लिक करें "फेसबुक के साथ प्रवेश करें" जल्दी और आसानी से प्रवेश करने के लिए
  • Spotify से जुड़े क्रेडेंशियल का उपयोग करने के लिए लॉग इन करने के लिए, अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड टाइप करें, फिर बटन पर क्लिक करें "में प्रवेश करें"।



  • 3
    लिंक पर क्लिक करें "प्रीमियम" हेडर के अंदर नए पेज पर आपको 30 दिनों के लिए स्पॉटइट प्रीमियम को मुक्त करने का मौका दिया जाएगा।
  • 4
    भुगतान करने के लिए आवश्यक डेटा दर्ज करें आपको क्रेडिट कार्ड नंबर, समाप्ति तिथि और सुरक्षा कोड के लिए कहा जाएगा।
  • अपग्रेड शीर्षक से मुक्त करने के लिए प्रीमियम पर स्पॉटिफ़ाई चरण 5
    5
    बटन पर क्लिक करें "30-दिन की परीक्षण अवधि शुरू होती है"। आपका खाता प्रीमियम बन जाएगा, जिससे आप Spotify के सभी लाभों का लाभ उठा सकते हैं। यदि आप सदस्य बनना चाहते हैं, तो आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं होगी। परीक्षण अवधि समाप्त होने के बाद, आप अपने आप को प्रति माह निर्धारित शुल्क का शुल्क लिया जाएगा, जब तक कि आप अपनी सदस्यता रद्द नहीं करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com