कैसे एमपी 4 कनवर्टर के साथ एपीआई के लिए एक फ़ाइल कन्वर्ट करने के लिए

एमपी 4 प्रारूप का व्यापक रूप से वीडियो और ऑडियो फ़ाइलों के लिए उपयोग किया जाता है और प्रायः उपशीर्षक और अभी भी चित्रों के लिए भी।

सामग्री

AVI (ऑडियो वीडियो इंटरलीव्ड) प्रारूप एक मल्टीमीडिया वीडियो फ़ाइल है जिसे माइक्रोसॉफ़्ट विंडोज के लिए विकसित किया गया है। एवीआई फाइल प्लेबैक के लिए एक साथ ऑडियो और वीडियो को सिंक्रनाइज़ करता है

एक फ़ाइल को MP4 से AVI में कनवर्ट करने के लिए आपको एक एमपी 4 कनवर्टर का उपयोग करना चाहिए। यह कनवर्टर अन्य वीडियो प्रारूपों के साथ काम करता है: एमपी 4, एमकेवी, एवीआई, वीओबी, एफएलवी, एमओवी, एमपीईजी, एमपीईजी 4 आदि।

कदम

1
डाउनलोड MP4-कनवर्टर. स्थापना के बजाय सरल और तेज है। एमपी 4 कन्वर्टर्स में वायरस, स्पायवेयर या मैलवेयर नहीं होते हैं इस कार्यक्रम को download.com और softpedia.com जैसी साइटों द्वारा परीक्षण और परीक्षण किया गया है। हालांकि, यह सूरज के रूपांतरण तक सीमित है 60 सेकंड.
  • 2
    एमपी 4-कनवर्टर प्रोग्राम खोलें और क्लिक करें "मक्खियों का चयन करें"। आपको बस कन्वर्ट करने के लिए एमपी 4 फ़ाइलें चुननी पड़ेगी।
  • 3



    आयात (सेटिंग्स) पर जाएं और वीडियो फ़ाइलों के लिए AVI / DivX एन्कोडर सेट करें। वीडियो आउटपुट के विभिन्न प्रकार हैं: वीडियो एवीआई / डिवएक्स स्रोत फ़ाइल के रूप में एक ही आकार के साथ, टीवी के लिए वीडियो (640x480) और स्मार्टफोन (320x240) के लिए वीडियो। और सेटिंग्स बंद करें
  • 4
    क्लिक करें "बदलना" एमपी 4 से एवीआई तक रूपांतरण शुरू करने के लिए एमपी 4 कनवर्टर अब सूची में सभी फाइलों को परिवर्तित करने के लिए शुरू होगा। आप एक ही समय में कई फ़ाइलों को परिवर्तित कर सकते हैं।
  • 5
    आपको आउटपुट फ़ोल्डर में कनवर्ट की गई फ़ाइलों को मिलेगा। यह C: डिफ़ॉल्ट रूप से परिवर्तित हो जाएगा। यदि आप चाहें तो आप एक अन्य आउटपुट फ़ोल्डर का चयन कर सकते हैं
  • टिप्स

    • यूट्यूब वीडियो को एमपी 3, एमपी 4 और अन्य प्रारूपों में डाउनलोड और कनवर्ट करने के लिए आप MP4-Converter YouTube Ripper प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।
    • "कॉपी टू आइपॉड" बटन पर क्लिक करके अपने आइपॉड / आईपैड / आईफ़ोन में किसी भी वीडियो को कन्वर्ट और कॉपी कर लें"।
    • रूपांतरण शुरू करने से पहले सभी खुले आवेदन बंद करें। ऐसा करने से रूपांतरण तेजी से होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com