कैसे एमपी 3 के लिए एमपी 3 फ़ाइल कन्वर्ट करने के लिए

`एमपी 4` प्रारूप में ऑडियो फाइलें (एक्सटेंशन `। एम 4 ए` के ​​द्वारा पहचाने जाने योग्य) में बहुत ही उच्च ऑडियो गुणवत्ता होती है, लेकिन अक्सर सीमित भंडारण क्षमता वाले उपकरणों के साथ प्रयोग करने में बहुत अधिक प्रतीत होते हैं, जैसे कि प्रजननकर्ता पोर्टेबल एमपी 3 या स्मार्टफोन सौभाग्य से हमारे लिए, `एमपी 4` या `एमपी 4` प्रारूपों में `एमपी 3` प्रारूप में रूपांतरण के लिए कई मुफ्त सेवाओं का लाभ उठाने की संभावना है। हालांकि, इनमें से अधिकतर फ़ाइलों को सॉफ़्टवेयर की स्थापना की आवश्यकता होती है। `मीडिया.ओ` द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा का प्रयोग करना बहुत आसान है, इसका उपयोग करने योग्य इंटरफ़ेस है और, सबसे ऊपर, पूरी तरह से ऑनलाइन है, इसलिए इसे किसी भी डाउनलोड और स्थापना की आवश्यकता नहीं है।

कदम

1
साइट तक पहुंचने के लिए अपने पसंदीदा ब्राउज़र का उपयोग करें Media.io.
  • 2
    `अपलोड करने के लिए फ़ाइल चुनें` लिंक का चयन करें ऑपरेटिंग सिस्टम संवाद प्रदर्शित किया जाएगा ताकि आप अपने कंप्यूटर के भीतर कनवर्ट करने के लिए गीत का चयन कर सकें।
  • 3



    `आउटपुट फॉर्मेट` अनुभाग में `एमपी 3` का चयन करें यह प्रारूप है जिसमें आप अपनी अंतिम फ़ाइल को परिवर्तित करना चाहते हैं।
  • 4
    `चयन गुणवत्ता` अनुभाग में, उस ऑडियो की गुणवत्ता का चयन करें जिसे आप परिवर्तित करना चाहते हैं 128 केबीपीएस का मूल्य एक अच्छा विकल्प है, अन्य बातों के साथ इस तथ्य से तय है कि इससे ऊपर की गुणवत्ता के मूल्यों को मानवीय कान से शायद ही अलग किया जा सकता है।
  • 5
    अब आपको सिर्फ `कन्वर्ट` बटन दबाएं।
  • 6
    कुछ ही मिनटों में आप रूपांतरण प्रक्रिया के अंत में प्रदर्शित `डाउनलोड` बटन को दबाकर `एमपी 3` में परिवर्तित फ़ाइल को डाउनलोड कर सकेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com