कैसे आपका वेडिंग ड्रेस बेचने के लिए

कई दुल्हनों एक स्मारिका के रूप में उनकी शादी की पोशाक रखने के लिए, इसे ध्यान से गार्ड और एक बेटी या एक भतीजी जब तक मूल पैकेज में है, आपको लगता है एक दिन उसकी शादी के लिए पहनने के लिए करते हैं। अन्य महिलाओं, खासकर अगर उन्हें आर्थिक जरूरतें हैं, या यदि उनकी शादी नाकाम रही है और पोशाक के लिए भावनात्मक लगाव महसूस नहीं कर रही है, तो इसे बेचने का निर्णय ले सकता है। पता करें कि अपनी शादी की पोशाक को इससे बाहर निकलने का प्रयास करने के लिए कैसे बेचें।

सामग्री

कदम

आपकी शादी का गाउन बेचने वाला पहला शीर्षक चित्र 1
1
अपनी शादी की पोशाक तुरंत साफ करें, चाहे आप उसे बेचने का इरादा रखते हैं या नहीं एक पोशाक जिसे तुरंत साफ कर दिया गया है वह बेचा जाने का अधिक मौका है।
  • कुछ महीनों के बाद, नाजुक कपड़े सफेद शराब, शैंपेन या पसीना के स्थान दिखा सकता है जो कि तुरंत दिखाई नहीं दे सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप इसे बेचने के लिए नहीं सोचना, तो किसी भी मामले में इसे धो लो। बूढ़ा दाग अधिक मुश्किल है - अक्सर असंभव - कपड़े हानिकारक बिना हटाया जा करने के लिए
  • उन्होंने नाजुक और औपचारिक कपड़ों में विशेष कपड़े धोने के लिए सूट सौंप दिया। यदि आप किसी के पास नहीं मिलते हैं, तो अपने विश्वसनीय कपड़े धोने विशेषज्ञ से बात करें और अपने मालिक को सौंपने से पहले अपने संदर्भों के लिए पूछें। किसी विशेष सेवा के लिए कुछ अतिरिक्त खर्च करना, यदि परिणाम अच्छा है, तो निश्चित रूप से इसके लायक होगा।
  • आपकी शादी का गाउन बेच दो शीर्षक छवि
    2



    अपने क्षेत्र में बुटीक के माध्यम से पोशाक को बेचें, एक दूसरे हाथ की दुकान या एक दुकान जो शादी के कपड़े में माहिर है। इनमें से कुछ स्टोर सीधे इसे नकद में खरीद सकते हैं, जबकि अन्य इसे तीन महीने की अवधि के लिए बिक्री पर रख सकते हैं, और फिर खरीदार को खोजने के बाद प्रतिशत छोड़ दें। या एक शादी के परामर्शदाता के लिए पूछिए जो कई दुल्हनों के संपर्क में है यह एक वैध विकल्प है यदि आपके क्षेत्र में कोई दूसरी हाथ की दुकान नहीं है।
  • शादी के कपड़े की दुकानों, तार्किक है, नए कपड़े की बिक्री को बढ़ावा देने की कोशिश हालांकि, कुछ मामलों में, मालिक तब तक दूसरे हाथ के कपड़ों को एकीकृत करने पर विचार कर सकते हैं जब तक वे अंतिम बिक्री पर लाभ को आरक्षित कर सकते हैं।
  • फूलों, पेस्ट्री शेफ या शादियों में विशेषज्ञ फोटोग्राफरों से संपर्क करें। उन्हें प्रलेखन दें जिसमें पोशाक की एक स्पष्ट तस्वीर और इसके वर्णन विवरण शामिल हैं। पूछें कि क्या वे संभावित ग्राहक के साथ एक बैठक को जोड़ सकते हैं
  • आपकी शादी का गाउन बेचना चित्र 3 शीर्षक
    3
    पोशाक, नीलामी साइटों या वस्तु विनिमय बेचने के लिए सभी संभव विकल्पों के लिए ऑनलाइन खोज करें, अगर दूसरे हाथ वाले शादी के कपड़े सम्मिलित करने के लिए विशिष्ट साइटें हैं, तो जांचें।
  • ईबे पहला नाम है, जो सभी का इस्तेमाल करते हुए आइटम बेचते हैं। न्यूनतम कीमत जो आप स्वीकार करते हैं और अभी बहुत अधिक मूल्य के एक शुरुआती मूल्य को टालने से बचने के लिए तैयार हैं, अन्यथा संभावित खरीदारों निराश हो सकते हैं। पोशाक से संबंधित अजीब उपाख्यानों देखते हैं, तो आप उन्हें अपने विवरण- को जोड़ सकते हैं अपना समय ले दिलचस्प और रचनात्मक विज्ञापन बनाने के लिए, आप खरीदारों से अधिक ध्यान अर्जित करेंगे। उस व्यक्ति के बारे में सोचें जो eBay पर अपनी पूर्व पत्नी की शादी की पोशाक को एक अजीब कहानी के साथ बेची और एक महिला के कपड़े पहने हुए उसकी तस्वीरें रखीं। विज्ञापन बेहद लोकप्रिय हो गया है, ई-मेल के माध्यम से प्रसारित देती है जिससे नीलामी, जो $ 1,200 मूल्य के एक कम से शुरू कर दिया, $ 3,850 के एक आंकड़ा के साथ समाप्त हुआ शुरू।
  • PreOwnedWeddingDresses.com, SellYourWeddingDress.com और BridetoBrideBoutique जैसी साइटों महिलाओं को उनके इस्तेमाल किया शादी के कपड़े बेचने के लिए और न केवल कि, आप भी जूते, सामान, घूंघट और गहने जोड़ सकते हैं अनुमति देने के लिए पैदा हुए थे। विवरण के अतिरिक्त, आप पोशाक की एक तस्वीर डालें - कुछ महिलाएं अपनी शादी की तस्वीर भी प्रकाशित करती हैं, दिखाती हैं कि पोशाक बड़े दिन कैसे प्रदर्शित हो सकता है।
  • Craiglist एक अच्छा समाधान है अगर आप किसी भी बिक्री पर प्रतिशत छोड़ने के बिना अपने कपड़े से नकद प्राप्त करना चाहते हैं। इसके अलावा आप इसे स्थानीय लोगों को शिपिंग लागत के बारे में पूछने से बचने के लिए बेच सकते हैं। लेकिन आप जो भुगतान करते हैं, उसके आधे से ज्यादा नहीं प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ, जो लोग इन अर्थों के माध्यम से खरीदते हैं, वे आम तौर पर कीमतों को बाधित करना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • आप शादी के तुरंत बाद पोशाक साफ नहीं किया है, और केवल अब इसे बेचने का फैसला किया है, यह एक विशेषज्ञ पोशाक को बर्बाद कर के बिना कोशिश पुराने दाग को हटाने, या कम से कम करने के लिए, सक्षम खोजने के लिए महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com