खोलने की घोषणा कैसे लिखें

वकील जिस पर अदालत में एक आपराधिक आरोप लगाता है या बचाव करता है, वह मुकदमे की तैयारी के लिए बहुत समय और संसाधनों को समर्पित कर सकता है। यह जरूरी है कि इसमें तथ्यों, समान मामलों में कानूनी उदाहरण और दोनों पक्षों की ताकत और कमजोरियां शामिल हों। यह भी अदालत में चालू करने के लिए हो रही एक निश्चित बयानबाजी कौशल है करने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, जज और जूरी है। पहली धारणा है कि ज्यूरी सदस्यों की प्रक्रिया का होगा प्रारंभिक वक्तव्य है कि सबसे अच्छा अवसर वकील अन्य पार्टी के बिना मामले का पर्दाफाश करने के आपत्तियों या तर्क उठा सकती है का प्रतिनिधित्व करता है में निहित है। एक प्रारंभिक बयान लिखें, जो जुराओं का ध्यान आकर्षित करता है

कदम

अपनी स्वयं की उद्घाटन घोषणा लिखें
एक खुली स्टेटमेंट चरण 1 लिखें शीर्षक वाला छवि
1
एक मसौदे तैयार करें. यदि आप एक ड्राफ्ट तैयार करते हैं, तो उद्घाटन की घोषणा का आदेश दिया जाएगा और मामले के सभी आवश्यक बिंदुओं को शामिल किया जाएगा। चार्ट तैयार करने के लिए नोटपैड का उपयोग करें, इंगित किए जाने वाले मुख्य बिंदुओं की सूची बनाएं और फिर प्रत्येक बिंदु को विशिष्ट विवरण और जानकारी के साथ पूरा करें
  • एक खुली बयान लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    जूरीओं के भावनात्मक पक्ष पर कॉल करें जूरी असली लोगों से बना है जो वास्तविक जीवन जी रहे हैं। एक कहानी की तरह लग रहा है कि खुलेपन की एक घोषणा बनाएँ। यदि तथ्य कुछ है जिसके साथ जुर्सरों परिचित हो सकते हैं, तो वे वकील द्वारा साझा की गई जानकारी को याद करेंगे। एक ठोस उद्घाटन वक्तव्य में एक कहानी बताने और जुर्मानाओं को व्यक्तिगत रूप से शामिल महसूस करने का मौका दिया जाएगा।
  • एक खुली बयान लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    एक सिद्धांत का प्रस्ताव जूरी को यह जानने की जरूरत है कि वकील क्या दिखाना चाहता है: तथ्यों के आपके संस्करण का प्रस्ताव। समझाएं कि क्या हुआ, आप क्या दिखाएंगे और क्यों अन्य प्रशंसनीय स्पष्टीकरण नहीं हो सकते।
  • एक खुली बयान लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    परीक्षण और गवाहों को प्रस्तुत करें जूरी के लिए एक संक्षिप्त परिचय प्रस्ताव का संकेत है कि वे क्या गवाह, गवाही और सबूत के मामले में उम्मीद कर सकते हैं, और यह बताएं कि इस तरह के गवाही और सबूत कहानी के अपने पक्ष साबित होगा।
  • एक खुला स्टेटमेंट लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 5



    5
    एक आराम शैली रखें उद्घाटन की घोषणा आधिकारिक होनी चाहिए लेकिन बातचीत वर्ण को बनाए रखना चाहिए। यह तर्कसंगत या झगड़ाजनक होने का क्षण नहीं है एक व्यावसायिक दृष्टिकोण बनाए रखने से जूरी आपको आत्मविश्वास और आपकी सहायता करने की अनुमति देगा।
  • एक खुली बयान लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    एक महत्वपूर्ण बिंदु के साथ समापन आखिरी बात जो आप कहते हैं वह महत्वपूर्ण और यादगार होना चाहिए। एक पंचलाइन का प्रयोग करें और इसे कई बार दोहराएं, विषय को दोहराएं और जुर्सरों को यह जान लें कि उनके द्वारा क्या अपेक्षा की जाती है।
  • 7
    उद्घाटन घोषणा की कोशिश करो सहकर्मियों या दर्पण के सामने उद्घाटन वक्तव्य की समीक्षा करें और प्रस्तुति की शैली में सुधार करने का अवसर उठाएं।
  • टिप्स

    • आप मानते हैं कि जूरीज कुछ भी नहीं जानते हैं। उन्हें घटनाओं के आपके संस्करण के प्रति सहानुभूति रखने के लिए उन्हें सभी जानकारी दें
    • व्यवस्थित रहें और ड्राफ्ट का पालन करें। रिश्वत के लिए निहितार्थ मत करो और अपने आप को उथल-पुथल खींचें मत।

    चेतावनी

    • काउंटरपार्टी क्या कहेंगे, यह अनुमान लगाने के लिए उद्घाटन घोषणा का उपयोग न करें। प्रक्रिया के दौरान विरोधाभासी और गवाहों और सबूत के लिए आपत्तियों के लिए बहुत समय नहीं होगा, इसलिए प्रारंभिक वक्तव्य के दौरान, केवल मामले की अपनी तरफ पर जोर दिया।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैड
    • पेन या पेंसिल
    • साथियों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com