घर से अपने पहले अपार्टमेंट तक कैसे जाए

क्या आप अपने माता-पिता के घर छोड़ने के लिए तैयार हैं? कुछ दोस्तों के साथ एक अपार्टमेंट किराए पर लें और आपके पास एक नया घर होगा यहाँ कैसे है! निम्नलिखित कदम पढ़ें और आप अकेले जा सकते हैं और अकेले रह सकते हैं।

कदम

आपकी प्रथम अपार्टमेंट में कदम आउट से घर ले जाने वाली छवि चरण 1
1
तय करें कि आप किसी के साथ घर साझा करेंगे। रूममेट करना एक अच्छा विचार है, क्योंकि यदि आप उन्हें अच्छी तरह से चुनते हैं, तो वे सभी खर्च आपके साथ साझा करेंगे, घर के काम में आपकी मदद करेंगे, और जब वे चलते हैं तो उनके साथ उपयोगी चीजें लाएंगे। ध्यान दें: जोखिम भी हैं ये लोग पसंद करके या वित्तीय समस्याओं के लिए अपना किराया देना बंद कर सकते हैं। वे शॉपिंग में भाग नहीं ले सकते वे घर के काम के साथ आपकी मदद भी नहीं कर सकते हैं यदि संभव हो तो आपको एक अंतरंग दोस्त चुनना चाहिए, जो आपके जीवन शैली के समान है
  • आपकी प्रथम अपार्टमेंट में चरण 2 से बाहर ले जाने के लिए छवि का शीर्षक चित्र
    2
    आपको आगे बढ़ने से पहले घर के महीनों को देखना शुरू करना चाहिए। घरों को देखने के लिए नियुक्तियां करें घर देखने से पहले, आस-पड़ोस का मूल्यांकन करने के लिए एक ड्राइव करें उन स्थानों की खोज करें जिनके लिए आपको जाना चाहिए जिन जगहों तक आपको पहुंचने की आवश्यकता है, उनके संबंध में केन्द्र स्थित एक घर का चयन करने का प्रयास करें। रहने के लिए कोई जगह चुनें, क्योंकि यह आपके दोस्तों और उनकी आवश्यकताओं के लिए सुविधाजनक है - यह आपका घर होगा और आपको एक लंबे समय के लिए संतुष्ट करना होगा। कई किशोर घर छोड़कर दूसरे को चुनते हैं क्योंकि वे अपने दोस्तों को पसंद करते हैं और लगता है कि यह एक अच्छा विचार है। लेकिन आपके मित्र ऐसा नहीं हो सकते हैं मित्र जब आपको किराए का पहला महीना देना होगा
  • आपकी प्रथम अपार्टमेंट में स्थानांतरित करें होम का शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    जब आप एक घर की तलाश करते हैं, तो याद रखें कि आपको शायद किसी भवन की आवश्यकता नहीं होगी। जगह की गुणवत्ता के स्तर की तुलना दूसरों के साथ करें क्या आप एक सस्ता लेकिन बेजान घर के लिए तय करना चाहते हैं या आप एक अधिक सुरुचिपूर्ण घर के लिए अधिक भुगतान करेंगे? यदि संभव हो तो, अपने साथ एक मित्र और एक माता-पिता लाएं - वे दोनों आपको चुनने के लिए सही घर पर अपनी राय देंगे।
  • छवि अपना पहला अपार्टमेंट चरण 4 में स्थानांतरित करें
    4
    मालिक के साथ घर की स्थिति की सूची बनाओ किराए पर लेने का अनुबंध तैयार करें, इसे पढ़ें और सुनिश्चित करें कि इसमें सभी कानूनी पहलुओं को शामिल किया गया है, जैसे जमा और बिलों के लिए दायित्व। जब आप संतुष्ट हो जाते हैं, तो इस पर हस्ताक्षर करें।
  • मूव आउट ऑफ होम इन टु होम फर्स्ट अपार्टमेंट चरण 5
    5
    खर्चों के लिए एक योजना तैयार करें खर्च, बीमा, भोजन, कपड़े और अवकाश जैसे खर्चों पर विचार करें क्या आपका वेतन अपने खर्चों को कवर करने के लिए पर्याप्त है? यदि आप अन्य लोगों के साथ रहते हैं, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपकी कुल आय कितनी है और आपके खर्चों को कैसे विभाजित किया जाए।



  • आपकी प्रथम अपार्टमेंट में मूव आउट ऑफ़ होम नाम वाली छवि चरण 6
    6
    Trasloca। माता-पिता कंबल, बर्तन, कटलरी, प्लेट, अलमारियों आदि का उत्कृष्ट स्रोत हैं। पिस्सू बाजारों में भी खोजें यहां तक ​​कि अगर आपको गुणवत्ता की सामग्री हमेशा नहीं मिलती है, तो आप अब के लिए सस्ते आइटम खरीद सकते हैं, और भविष्य में उन्हें बदल सकते हैं। आगे बढ़ने से पहले जितना संभव हो सके खरीदने की कोशिश करें - ताकि आपको घर के एक टुकड़े के बिना जीवित रहने की आवश्यकता न हो।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 7 में मूव आउट ऑफ़ होम नाम वाली छवि
    7
    चर्चा करें कि अपने माता-पिता के साथ अपने पुराने कमरे में क्या करना है - आप अपने पुराने सामान को क्रांतिकारी बनाना चाहते हैं, बेकार सामानों को फेंक सकते हैं, अपने पसंदीदा लोगों को रख सकते हैं और जिन्हें आप सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं आपको जो कुछ भी ज़रूरत नहीं है वह रूममेट के लिए उपयोगी हो सकता है, इसलिए पूछना याद रखें। इसके अलावा, आप उन चीजों को बेच सकते हैं जिन्हें आप इंटरनेट पर नहीं रखना चाहते हैं, कुछ पैसे कमाने के लिए। अपने सभी अनावश्यक चीजों को अपने माता-पिता को छोड़ना अच्छा नहीं है, इसलिए यदि आप उन्हें इस्तेमाल या बेचने नहीं जा रहे हैं, और वे उन्हें नहीं रखना चाहते हैं, तो हर किसी के पक्ष में कर दो और उन्हें दूर कर दें।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 8 में मूव आउट ऑफ़ होम शीर्षक वाला इमेज
    8
    पानी, बिजली और गैस के लिए अनुबंधों की शर्त आप अक्सर एक नए नाम पर पिछले किरायेदारों के उन लोगों को मिलेंगे - मालिक से पूछें वह शायद इसकी देखभाल करेंगे
  • आपका पहला अपार्टमेंट कदम 9 में मूव आउट ऑफ होम इनाम शीर्षक
    9
    आखिरी लेकिन कम से कम, सुनिश्चित करें कि आप अपने बिलों का भुगतान करते समय भुगतान कर सकते हैं, कि आपकी नौकरी सुरक्षित है, और आपके पास आराम से रहने के लिए पर्याप्त पैसा है और अपने किराए, बिलों, भोजन का भुगतान करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करनी है , पेट्रोल और बीमा अगले पेचेक के लिए इंतजार कर रहे रहने के लिए न तो आसान और न ही मज़ा है। वित्तीय स्थिरता की गारंटी के लिए आपका वेतन कम से कम € 700 का होना चाहिए। अपने माता-पिता के साथ रहना आपको यह विचार दे सकता था कि रहना इतना महंगा नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है। संयुक्त राज्य में, घर छोड़ने वाले 65% बच्चे तीन महीने से कम समय में घर वापस जाते हैं या बेघर हो जाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं यदि आपके माता-पिता आपको घर ले जाने के लिए तैयार नहीं हैं बुरे रिश्तों में अपने घर को मत छोड़ो - अपने माता-पिता से बात करें और अपनी समस्याओं को सुलझाने से पहले छोड़ दें
  • टिप्स

    • यदि संभव हो तो, तीन महीने के किराए और व्यय का भुगतान करने के लिए हमेशा पर्याप्त पैसा रखने की कोशिश करें। यदि आपका रूममेट अपनी नौकरी खो चुका है, तो आपको गारंटी होगी कि वह अपना घर नहीं खोए।
    • घर की समस्याओं की चर्चा करना आपके और आपके रूममेट के बीच घर से संबंधित होने की भावना पैदा करेगा। इस स्थिति में हर कोई अपने हिस्से को करने के लिए खुश होगा।
    • दो अच्छे दोस्त हमेशा दो उत्कृष्ट कमरे में रहने वाले नहीं होंगे नए परिचितों को बनाने के लिए खुला होना और किसी को पता नहीं है, जिसके कारण आप नहीं जानते हैं, क्योंकि किसी व्यक्ति के साथ बहुत अधिक समय खर्च करने से दोस्ती तोड़ सकती है। साथ ही, किसी व्यक्ति के साथ रहना अच्छा होगा जो आपके से अलग कार्यक्रम है, इसलिए आप एक साथ ज्यादा समय व्यतीत नहीं करते हैं।
    • लक्जरी वस्तुओं पर पैसे बर्बाद करने से बचें

    चेतावनी

    • बेईमान मालिकों ने आपके अपार्टमेंट में कैमरे स्थापित कर सकते हैं। ध्यान दें
    • एक व्यक्ति के साथ रहने के लिए जाने से पहले सहवास के नियमों पर चर्चा करें। क्या लोगों को सोने के लिए निमंत्रित किया जा सकता है, या दोनों कमरे में रहने वालों को सहमत होना चाहिए? दलों या शांति? कब तक संगीत की अनुमति है?
    • अपने संभावित अपार्टमेंट के आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण करें और अपने पड़ोसियों से पूछें कि वहां कैसे रहें। वे आपको एक शोर पड़ोसी या अव्यवहारिक क्षेत्र से बचा सकते हैं
    • किसी विशेष घर की अनुमति देने के लिए मजबूती से रूममेट्स को ढूँढ़ने की कोशिश न करें - अगर आप एक घर नहीं खरीद सकते हैं, तो अपनी पहुंच के भीतर एक और खोज लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com