कैसे होटल की समीक्षा करें

आपके यात्रा के अनुभव के आधार पर, आप उस होटल की प्रशंसा या कीमत की प्रशंसा करना चाह सकते हैं जिस पर आपने रहना है। किसी होटल की समीक्षा करने के बारे में जानने से आपको एक निष्पक्ष ग्राहक की राय प्रदान करने में मदद मिलेगी जो कम जानकारी वाले यात्रियों को उनके भविष्य के रहने के बारे में सूचित निर्णय लेने में सहायता कर सकती है।

सामग्री

कदम

लिखित होटल समीक्षा चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एक पर्यटक समीक्षा स्थल चुनें जैसे TripAdvisor, ट्रैवबिड्डी या ट्रैवलपोस्ट।
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को प्रस्तुत करें और हमें अपनी यात्रा के कारणों के बारे में बताएं निर्दिष्ट करें कि क्या यह एक व्यावसायिक यात्रा या अवकाश यात्रा थी और यदि आप अपने परिवार को अपने साथ लाए थे। जानकारी के स्रोत के रूप में अपनी विश्वसनीयता का समर्थन करने के लिए, आप उस आवृत्ति को जोड़ना चाह सकते हैं जिसके साथ आप आमतौर पर यात्रा करते हैं
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    लिखें कि किस कक्ष श्रेणी में आप रहे हैं। यह उन पाठकों के लिए विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है जो अंत में पढ़ने के लिए समीक्षा को चुन रहे हैं।
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी समीक्षा में संक्षिप्त और वर्णनात्मक रहें, और सही शब्दावली और व्याकरण का उपयोग करें
  • यात्रियों को सलाह के माध्यम से बताएं कि यात्रा शुरू करने से पहले आप जानना पसंद करेंगे।
  • उस संरचना के बारे में जानकारी दें जो वेबसाइट पर नहीं पाई जा सकती। बताएं कि तत्काल परिवेश में रेस्तरां हैं या नहीं, जहां आप कम कीमत पर खा सकते हैं, या अगर एकांत स्थान में ग्राहकों को केवल होटल के महंगे रेस्तरां का उपयोग करने की आवश्यकता है
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    आपकी यात्रा के बारे में विशिष्ट जानकारी प्रदान करें, उदाहरण के लिए स्वागत सेवा या उस देखभाल के साथ जो हर दिन आपके कमरे को दोबारा तैयार किया गया था।



  • इमेज नामक लिखें होटल समीक्षाएं चरण 6
    6
    यदि तस्वीरें साइट को अनुमति देता है तो उसे शामिल करें पुरानी कहावत सत्य कहता है, एक छवि हजार शब्दों के बराबर हो सकती है, खासकर अगर यह ऐसी अप्रिय परिस्थितियां दिखाती है जिसमें कोई ग्राहक नहीं होना चाहता था
  • लिखित चित्र का शीर्षक चित्र 7
    7
    उस स्थान के बारे में जानकारी शामिल करें जहां आप रुके थे। प्रमुख आकर्षणों की सूची बनाएं और दूरी के बारे में ईमानदार हों, उदाहरण के लिए समुद्र तट से, किसी भी उच्च लागत की आवश्यकता नहीं छोड़ें, जैसे टैक्सी द्वारा हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए।
  • लिखी गई छवि का शीर्षक चित्र लिखें 8
    8
    सेवाओं का वर्णन करें पाठकों को बताएं कि क्या पूल वास्तव में बड़ा है, क्योंकि यह तस्वीरों में दिखाई देता है, यदि बिस्तर आरामदायक है या यदि आप महसूस करते हैं कि आप मंजिल पर सो रहे थे टीवी की गुणवत्ता और उपलब्ध किसी भी दृश्य विकल्पों का उल्लेख करें।
  • इमेज शीर्षक टाइप करें होटल समीक्षाएं चरण 9
    9
    संपत्ति की पेशकश की सेवाओं के बारे में बात करें अगर कर्मचारी बहुत ही दयालु या मित्रतापूर्ण थे, तो लिखें, अगर आपके अनुरोध तुरंत उत्तर दिए गए थे और कमरे और सामान्य क्षेत्रों की सफाई की शर्तें निर्दिष्ट करें।
  • लिखित चित्र का शीर्षक लिखें चित्र 10
    10
    पूरे पर फोकस शैम्पू और कंडीशनर को बहाल करने की भूल जाने वाली एक छोटी सी गलती को माफ़ किया जा सकता है अगर समग्र अनुभव को अद्भुत कहा जा सकता है सामान्य तौर पर अपने रहने के बारे में बात करें, बिना छोटी और अप्रासंगिक जानकारी के जरिये।
  • टिप्स

    • यह वर्णन करने का प्रयास करें कि यदि आप उस होटल में रहने के लिए वापस आएंगे तो आप क्या बदलेंगे क्या आप पूछेंगे, उदाहरण के लिए, रात के इकलौती से बचने के लिए इनडोर पूल से एक कमरा दूर है? या क्या आप अपने खुद के शैंपू को लेकर आएंगे क्योंकि सवाल में ढांचे ने कीमतों को समाहित करने के लिए अपनी सेवाएं प्रदान नहीं करने का फैसला किया है? किसी भी मामले में, इसे उन लोगों को जानना चाहिए जो इसे पढ़ेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com