कैसे Airbnb पर एक समीक्षा लिखने के लिए

एयरबन्ब एक इंटरनेट साइट है जो लोगों को अपने घरों को पर्यटकों को किराए पर लेने की इजाजत देता है। Airbnb के साथ आप चुन सकते हैं कि कौन से घरों में रहने और लोगों को उनको साझा करने के लिए। यदि आपके पास एक सुखद रहने का मौका है, तो आप उस व्यक्ति की समीक्षा कर सकते हैं जिसे आपने या आपके घर की मेजबानी की थी यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक शानदार अतिथि था, तो आप समीक्षा छोड़ सकते हैं। ये समीक्षा एयरबन्ब के भविष्य के उपयोगकर्ताओं के लिए एक संदर्भ के रूप में कार्य करते हैं। Airbnb पर समीक्षा लिखने का तरीका जानने के लिए, नीचे दिए गए चरणों पर जाएं।

सामग्री

कदम

एक एयरबंब की समीक्षा चरण 1 को छोड़ें छवि शीर्षक
1
Airbnb साइट से कनेक्ट करें अपने कंप्यूटर पर एक इंटरनेट पेज खोलें और पता टाइप करें: airbnb.it, एयरबन्ब लॉग-इन पेज पर जाने के लिए enter दबाएं।
  • एक एयरबंब की समीक्षा चरण 2 छोड़ें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने एयरबैंक खाते में प्रवेश करें। अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड लिखें, या बटन पर क्लिक करें "फेसबुक के माध्यम से प्रवेश करें" अगर आपने अपने फेसबुक अकाउंट को एयरबैंक खाते से जोड़ा है।
  • यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो पर क्लिक करें "साइन अप करें" और अपनी प्रोफ़ाइल बनाने के लिए आवश्यक सभी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करें।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 3 छोड़ें शीर्षक वाला छवि
    3
    अनुभाग पर जाएं "संपादित करें" आपके प्रोफ़ाइल का ऐसा करने के लिए, आपके नाम पर क्लिक करें, जो पृष्ठ के शीर्ष दाईं ओर दिखाई देता है चुनना "प्रोफ़ाइल संपादित करें" अपने खाते के संपादन योग्य भाग तक पहुंचने के लिए।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 4 छोड़ें शीर्षक छवि
    4



    पर क्लिक करें "समीक्षा।" एक बार अनुभाग में "प्रोफ़ाइल बदलें", बाईं ओर मेनू में समीक्षा बटन पर क्लिक करें तो आप अपनी प्रोफ़ाइल के लिए और आपके प्रोफ़ाइल के लिए सभी समीक्षाएं खुलेंगे।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 5 छोड़ें शीर्षक छवि
    5
    पर क्लिक करें "आपके द्वारा लिखित समीक्षा"। इस तरह आप अतीत में आपके द्वारा लिखी गई सभी समीक्षाएं और आपकी समीक्षा के लिए प्रतीक्षा करने वाले सभी मेहमानों को देखेंगे।
  • एक एयरबनब की समीक्षा चरण 6 छोड़ें शीर्षक वाला छवि
    6
    एक टिप्पणी छोड़ दो ऐसा करने के लिए, अनुभाग में एक उपयोगकर्ता का प्रोफाइल चुनें "लिखने की समीक्षा"। दिए गए पाठ क्षेत्र में अपनी राय लिखें प्रेस दर्ज करें और आप अपनी समीक्षा सबमिट करने के लिए तैयार हैं।
  • याद रखें कि इससे पहले कि आप एक समीक्षा छोड़ सकें जिसे सही माना जा सकता है, आपको अपना प्रवास (बुकिंग से चेक-आउट) पूरा करना होगा।
  • एक एयरबंब की समीक्षा चरण 7 छोड़ें छवि
    7
    जांचें कि सब कुछ ठीक है। समीक्षा सबमिट करने के बाद, उपयोगकर्ता का नाम अनुभाग के माध्यम से जाना चाहिए "लिखने की समीक्षा" को "आपके द्वारा अतीत में लिखा गया समीक्षा"।
  • टिप्स

    • आपके पास केवल एक घर छोड़ने के बाद समीक्षा लिखने के लिए 14 दिनों का समय है या आपके अतिथि ने अपना घर छोड़ दिया है जितनी जल्दी हो सके उन्हें लिखें।
    • समीक्षा लिखने के बाद, आप अभी भी 48 घंटों के लिए इसे संपादित कर सकते हैं। दो दिन बीत जाने के बाद, आप परिवर्तन करने के लिए वापस नहीं जा सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com