कैसे अपने सोशल नेटवर्क कनेक्ट करने के लिए Elance

Elance एक बहुत लोकप्रिय साइट है जो दुनिया भर के लोगों को एक ही परियोजनाओं पर कनेक्ट और काम करने की अनुमति देता है। Elance के माध्यम से, ग्राहकों को नौकरी विज्ञापनों में जगह होती है, और फ्रीलांस पेशेवरों को वे घर से नौकरी मिलती है। इसलिए आश्चर्यजनक नहीं होना चाहिए कि हजारों लोग हर दिन एलियंस का उपयोग करते हैं विभिन्न सामाजिक नेटवर्कों पर अपने अन्य प्रोफाइल में इसे लिंक करके अपने एलांस प्रोफाइल पर जोर दें। इस तरीके से यह अधिक आधिकारिक दिखेगा और आप संभावित ग्राहकों के विश्वास को आसानी से कमा सकते हैं।

कदम

1
एलांस वेबसाइट पर जाएं अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें और लिखो "elance.com" पता बार में एंटर दबाएं और एलांस वेबसाइट का मुख्य पृष्ठ खुल जाएगा।
  • 2
    अपने खाते में लॉग इन करें सोशल नेटवर्क पर अन्य प्रोफाइल में इसे लिंक करने के लिए आपको अपना प्रोफ़ाइल दर्ज करना होगा। दाईं ओर स्थित बॉक्स में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें, फिर पर क्लिक करें "साइन इन करें" अपना खाता दर्ज करने के लिए
  • 3
    प्राथमिकताएं पर जाएं एलांस मुख्य पृष्ठ को खोलने के बाद, स्क्रीन के शीर्ष पर कर्सर को अपने यूज़रनेम पर लाने के द्वारा अपने प्रोफाइल का प्राथमिकताएं अनुभाग दर्ज करें। जब कैस्केड मेनू दिखाई देता है, तो पर क्लिक करें "सेटिंग"।
  • 4
    यह देखने के लिए जांचें कि क्या खाता का द्वितीय मेनू चयनित है या नहीं। पृष्ठ के बाईं ओर क्लिक करें और सुनिश्चित करें कि खाता का द्वितीयक मेनू चयनित है। अन्यथा बाईं ओर की सेटिंग्स को बदलने में सक्षम होने के लिए उस पर क्लिक करें।
  • 5



    खोज "सोशल नेटवर्क"। अंतिम मेनू विकल्प को देखें, जिसे कहा जाता है "सोशल नेटवर्क"। नीले लिंक पर क्लिक करें
  • 6
    फेसबुक लॉगइन बटन की तलाश करें अगली स्क्रीन में फेसबुक और लिंक्डइन लोगो दोनों हैं नीले बटन पर क्लिक करें "फेसबुक का प्रयोग करके गाओ"।
  • 7
    अपने फेसबुक और एलैंस प्रोफाइल से कनेक्ट करें एक विंडो दिखाई देगी जिसमें आपको अपने लॉगिन क्रेडेंशियल को फेसबुक (ईमेल / उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड) दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। एक बार यह ऑपरेशन पूरा हो गया है, बटन पर क्लिक करें "साइन इन करें" अपने फेसबुक और एलैंस प्रोफाइल को जोड़ने के लिए
  • 8
    लिंक्डइन लॉगइन बटन के लिए खोजें। के पृष्ठ पर "सोशल नेटवर्क" लिंक्डइन लोगो के ठीक नीचे नीले बॉक्स पर क्लिक करें
  • 9
    अपने लिंकन खाते को अपने एलांस प्रोफाइल से लिंक करें आपको अपने ईमेल पते और पासवर्ड का उपयोग करके अपने लिंक्डइन खाते में लॉग इन करने के लिए कहा जाएगा। एक बार पूरा होने पर, पर क्लिक करें "में प्रवेश करें" अपने लिंक्डइन और एलांस प्रोफाइल को कनेक्ट करने के लिए
  • 10
    प्राथमिकता मेनू से बाहर निकलें जब आपने किया है, वरीयता मेनू से बाहर निकलें आपको कुछ भी सहेजने की ज़रूरत नहीं है, लिंक स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com