Yelp Fasulle समीक्षाएं कैसे पहचानें

Yelp एक ऐसी साइट है जहां आप कई अलग-अलग व्यवसायों की विभिन्न समीक्षा प्राप्त कर सकते हैं। रेस्तरां भागों से, प्लंबर के माध्यम से, उपकरण भागों स्टोर में। विभिन्न कंपनियां इन साइटों पर ध्यान देते हैं, क्योंकि सकारात्मक समीक्षाओं के अलावा, कई नकारात्मक भी हैं वे सही समीक्षा हो सकती हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, यह भी संभावना है कि विरोधियों ने खराब व्यावसायिक विज्ञापन बनाने में सक्षम होने के लिए झूठी प्रोफाइल बनाई है। एक उपभोक्ता के रूप में, यह विचारों को भ्रमित कर सकता है, क्योंकि आप केवल एक ईमानदार समीक्षा की तलाश कर रहे हैं यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आपको समझने में सहायता करने की कोशिश की जाए कि कोई समीक्षा सही है या यदि वह प्रतिस्पर्धी कंपनी को बदनाम करने का सिर्फ एक प्रयास है

सामग्री

कदम

स्पॉट फैक येलिप समीक्षा शीर्षक स्टेप्स 1 चित्र
1
प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर जाएं प्रोफ़ाइल चित्र बहुत कहते हैं! अगर नकारात्मक समीक्षा पोस्ट करने वाला व्यक्ति प्रोफ़ाइल चित्र नहीं है, तो यह संदेह का पहला बड़ा कारण है कि यह नकली समीक्षा है।
  • स्पॉट नकली येलिप समीक्षा शीर्षक स्टेज 2 चित्र
    2
    उस व्यक्ति के मित्र और समीक्षा देखें, जिन्होंने संदेहास्पद समीक्षा पोस्ट की। यदि आप देखते हैं कि उस व्यक्ति के पास कोई मित्र नहीं है, या बहुत कम है, और उसी समय बहुत कम समीक्षाओं के कारण, यह सोचने का कारण है कि यह मानहानि का प्रयास है।
  • आम तौर पर, लोग नकारात्मक समीक्षा भेजने के लिए एक नया उपयोगकर्ता नाम नहीं बनाते हैं, लेकिन बस अपने प्रोफ़ाइल से करते हैं। यह तब नहीं होगा यदि नकारात्मक समीक्षा भेजने वाले व्यक्ति को कुछ हासिल करना है, अर्थात् प्रतिद्वंद्वी के पक्ष में व्यापार दूर करना।



  • स्पॉट फैक येलिप समीक्षा शीर्षक स्टेज 3 चित्र
    3
    व्यक्ति के प्रोफाइल को देखो यदि यह गलत है, तो हितों और शौक जैसे कुछ हिस्सों में बहुत कम जानकारी और सफेद जगह होगी उनके पास प्रोफ़ाइल भरने के लिए समय नहीं है, वे सिर्फ प्रतिस्पर्धी कंपनी से हारने के लिए ग्राहकों को गलत तरीके से हारना चाहते हैं।
  • स्पॉट फैक येलिप समीक्षा शीर्षक पृष्ठ 4 चरण
    4
    समीक्षाएं पढ़ें यह बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप देखते हैं कि समीक्षा काफी अस्पष्ट है, जैसे `भयानक सेवा, मैं वापस नहीं होगी`, यह नकली होने की संभावना है।
  • जब लोग समीक्षा लिखते हैं, खासकर यदि वे नकारात्मक होते हैं, तो इसे विस्तार से करने की कोशिश करें वे नाम, कीमत और सटीक चीजें जो कि हुआ है, लिखेंगे।
  • ये चार चरण आपकी सहायता करेंगे और आसानी से समझ पाएंगे कि यदि आप जो पढ़ रहे हैं वह नकली है या नहीं। यदि आपको लगता है कि हमने आपके द्वारा सूचीबद्ध किए गए 4 अंकों के कम से कम 2 अंक आपके मामले पर लागू किए हैं, तो शायद समीक्षा नकली है, यह मानहानि का प्रयास है!
  • टिप्स

    • नकली समीक्षा की रिपोर्ट करने के लिए आप येलिप रिपोर्टिंग प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं। जल्द ही इसकी समीक्षा और निकाल दी जाएगी, भले ही यॉल्प प्रबंधकों को लगता है कि यह एक ईमानदार समीक्षा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com