Google पर एक समीक्षा कैसे लिखें

क्या आपने अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ स्टेक खाया है? क्या आपको पिछली जगह में खराब सेवा के साथ अनुभव मिला है? क्या शहर का दौरा मज़ा और दिलचस्प था? दुनिया को यह पता दो! Google समीक्षाओं का उपयोग करते हुए आप अपने अनुभव के बारे में कोई राय लिख सकते हैं यह पता लगाने के लिए कैसे इस गाइड को पढ़ना जारी रखें

सामग्री

कदम

Google Step 1 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
1
अपने Google खाते में लॉग इन करें Google.it खोज पृष्ठ सहित किसी भी Google वेबसाइट के माध्यम से अपने प्रोफ़ाइल में लॉग इन करें। स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में `लॉगिन` बटन दबाएं और अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  • यदि आप अपने Google खाते में अभी तक लॉग इन नहीं करते हैं, तो आपको समीक्षा लिखना शुरू करने से पहले आपको ऐसा करने के लिए कहा जाएगा।
  • यदि आपके पास Google खाता नहीं है, तो आपको इसकी आवश्यकता होगी एक बनाएं.
  • Google Step 2 पर एक समीक्षा लिखने वाला छवि शीर्षक
    2
    व्यवसाय या समीक्षा के लिए जगह खोजें आप रेस्तरां, दुकानें, आकर्षण आदि के बारे में एक समीक्षा लिख ​​सकते हैं। बस Google खोज, Google मानचित्र, Google+ या Google नेटवर्क से जुड़े किसी भी साइट का उपयोग करके अपनी समीक्षा के विषय में खोजें।
  • एक मोबाइल डिवाइस का उपयोग कर एक समीक्षा लिखने के लिए, आप गूगल मैप्स द्वारा समीक्षा के लिए स्थान जानकारी प्रदर्शित करने की आवश्यकता होगी, तो आप अनुभाग `रेटिंग और समीक्षा` का उपयोग करना चाहिए।
  • Google पर एक समीक्षा लिखने वाली छवि Google चरण 3
    3
    मौजूदा समीक्षाएं खोजें प्रत्येक प्रस्तावित गतिविधि या आकर्षण के बगल में अपने खोज परिणामों की सूची को देखते हुए, वहाँ `तारे` (5 के लिए 1), लिखा समीक्षा की कुल संख्या के अलावा के रूप में उपयोगकर्ताओं के मूल्यांकन है।
  • Google Step 4 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
    4



    `समीक्षा लिखें` लिंक का चयन करें समीक्षा गतिविधि के शोध के आधार पर आपके पास अपनी नई समीक्षा लिखने के लिए कई विकल्प होंगे। समीक्षा फ़ॉर्म में प्रवेश करने के लिए लिंक या पहुंच बटन चुनें।
  • खोजें लिंक औसत निशान खोज परिणामों के साथ पेज के बगल में, बटन के बजाय सिर्फ गतिविधि के नाम के नीचे दिखाई देता है, गूगल खोज पृष्ठ के किनारे मेनू में।
  • Google Step 5 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    चुने हुए गतिविधि में अपना आकलन निरुपित करें समीक्षा में दो तत्व शामिल हैं: सितारों की संख्या और समीक्षा के पाठ के लेखन के आधार पर मूल्यांकन। आपकी समीक्षा पढ़ने वाले अधिकांश लोग वोट पर पहले ध्यान देंगे, यदि तुरंत चुना हुआ स्थान उनकी जरूरतों को दर्शाता है तो
  • आप 1 (खराब) और 5 (असाधारण) सितारों के बीच श्रेणी में एक रेटिंग प्रदान कर सकते हैं Google परिणाम पृष्ठ पर दिखाई देने वाली रेटिंग, सभी समीक्षाएं से ली गई वोटों का औसत है।
  • Google पर एक समीक्षा लिखने वाला चित्र, चरण 6
    6
    अपनी समीक्षा लिखें अपना वोट देने के बाद, आप समीक्षा लिख ​​सकते हैं उस रेस्तरां में या उस जगह पर रहने वाले अनुभव के बारे में अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए फार्म का उपयोग करें का संदर्भ लें इस गाइड समझने योग्य और उपयोगी समीक्षा लिखने के लिए
  • Google पर एक समीक्षा लिखने वाली छवि Google चरण 7
    7
    अपनी समीक्षा पोस्ट करें जब आप समीक्षा लिखना समाप्त कर लें, तो वेब पर इसे प्रकाशित करने के लिए `प्रकाशित करें` बटन दबाएं। समीक्षा आपके नाम से प्रकाशित की जाएगी और आपकी Google+ प्रोफ़ाइल से संबद्ध होगी।
  • टिप्स

    • यदि आप भविष्य में अपनी समीक्षा या रेटिंग बदलना चाहते हैं, तो बस समीक्षा का उपयोग करें और `संपादित करें` बटन दबाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com